Operation Tomorrow पर आधारित PUBG Mobile Season 11 आधिकारिक तौर पर 10 जनवरी को किया जाएगा लॉन्च

Operation Tomorrow पर आधारित PUBG Mobile Season 11 आधिकारिक तौर पर 10 जनवरी को किया जाएगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

हर तीन महीने के लिए PUBG मोबाइल को एक नया रोयाल पास सीज़न मिलता है और अब सीजन 11 का समय है

ऐसा कहा जा रहा है कि PUBG Mobile Season 11 को आधिकारिक तौर पर 10 जनवरी को लॉन्च किया जाने वाला है

टेनसेंट गेम्स 10 जनवरी को भारत में PUBG मोबाइल रोयाले पास सीजन 11 की शुरुआत करने वाला है। वर्तमान सीजन 10, 8 जनवरी को यानी आज समाप्त होगा और सीजन 11 दो दिन बाद शुरू होगा। इस बीच, हम एंड्रॉइड और आईओएस दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए 0.16.5 रोल आउट का एक अपडेट देख सकते हैं जो सीजन 11 PUBG मोबाइल रोयाले पास सीज़न 11 के लिए चरण निर्धारित करेगा और यह 'ऑपरेशन टूमोरो' थीम पर आधारित होगा। 

हालाँकि अभी तक, आधिकारिक पैच नोट सामने नहीं आए हैं। वेब पर विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, 0.16.5 अपडेट ination डोमिनेशन मोड ’नामक एक नया इवोगोर्ड मोड भी लाएगा। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, खिलाड़ियों को गेम जीतने के लिए मानचित्र में एक क्षेत्र को सुरक्षित करना होगा और इसे होल्ड करना होगा। डोमिनेशन मोड उसी तरह होगा जैसा हमने कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल पर देखा था, इसलिए यहां कोई आश्चर्य की बात नहीं है। नया मोड will टाउन नामक मानचित्र पर खेला जाएगा। 

हर तीन महीने के लिए, PUBG मोबाइल को एक नया रोयाल पास सीज़न मिलता है और अब सीजन 11 के लिए समय है। PUBG मोबाइल ने आधिकारिक तौर पर नए सीज़न की पुष्टि, ‘ऑपरेशन टूमोरो’ पर आधारित होगी, इसलिए खेल में आने वाले कुछ साइबरपॉन्क-थीम वाली खाल को छोड़कर। जैसा कि कहा गया है, आधिकारिक पैच नोट अभी तक उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन यह अपडेट रोलआउट तिथि से 24 घंटे पहले जारी होने की उम्मीद है।

अफवाहों के अनुसार, सीजन 11 रोयाले पास नए AWM और DP-28 की स्किन लेकर आएगा। पहले से ही, हमने बताया कि लोकप्रिय MK14 अपनी पहली स्किन पाने के लिए पूरी तरह तैयार है और यह रोयाले पास का हिस्सा नहीं है। जो इस बारे में नहीं जानते हैं उन्हें बता देते हैं कि, PUBG मोबाइल हर टियर पास के लिए कुछ पुरस्कार प्रदान करता है; यदि कोई उपयोगकर्ता डायमंड टियर को पार करता है और क्राउन तक पहुंचता है, तो कंपनी एक मुफ्त इनाम देगी। आगामी सीज़न में, यह कहा गया कि क्राउन टियर तक पहुंचने के बाद MK14 बंदूक की स्किन प्रदान की जाएगी। हमेशा की तरह, ऐस टियर यूजर्स को एक सीज़न 11 पैराशूट मिलेगा, जिसके बाद कॉनकॉर टियर यूज़र्स के लिए कॉनकॉर फ्रेम होगा।

हर नए सीज़न के आगे, टेनसेंट गेम्स PUBG मोबाइल के लिए एक छोटा या बड़ा अपडेट जारी करता है जो नए सीज़न रोलआउट के लिए स्टेज तैयार करता है। इसी प्रवृत्ति के बाद, PUBG मोबाइल को 9 जनवरी को 0.16.5 अपडेट मिलने की उम्मीद है, रोयाले पास सीजन 10 के अंत के ठीक बाद। फिलहाल इस अपडेट के बारे में कई विवरण उपलब्ध नहीं हैं, हालांकि, कुछ अफवाहें बताती हैं कि Tencent गेम्स एक नया Evoground मोड जोड़ रहा है जिसे 'Domination Mode' कहा जाता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo