शुरू हुआ Battlegrounds Mobile India के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन, बदले में मिलेंगे ये रिवार्ड

शुरू हुआ Battlegrounds Mobile India के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन, बदले में मिलेंगे ये रिवार्ड
HIGHLIGHTS

Battlegrounds Mobile India का लॉन्च अब दूर नहीं

जल्द भारत में वापसी करेगा Battlegrounds Mobile India

भारत में शुरू हुए Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन

भारत में Battlegrounds Mobile India के प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। आपको इसके लिए अपने एंडरोइड फोन पर गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा और PUBG Mobile के भारतीय वर्जन को सर्च करें। इसके बाद प्री-रजिस्टर पर टैप करें। जैसा कि वादा किया गया था क्राफ्टन आपके अकाउंट के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन पर फौरन रिवार्ड मिलेंगे जिन्हें आप Battlegrounds Mobile India उपलब्ध होने के बाद उपयोग कर सकते हैं।

PUBG IP की अधिकृत कंपनी Krafton ने अभी इसकी रिलीज़ डेट की जानकारी नहीं दी है। हालांकि, ऐसी बहुत सी जानकारी सामने आई है जिससे पता चला है कि जल्द ही Battlegrounds Mobile को भारत में पेश किया जाएगा। कई यूट्यूबर्स ने भारत में संकेत दिए हैं कि गेम को जून में पेश किया जाएगा हालांकि, अभी उन्होंने भी इसकी जानकारी नहीं दी है। कुछ फैंस का कहना है कि Battlegrounds Mobile को 10 जून को पेश किया जा सकता है।

Battleground Mobile India pre registration

Battlegrounds Mobile India के लिए रजिस्ट्रेशन कैसे करें?

रजिस्ट्रेशन के लिए अपने एंडरोइड फोन पर गूगल प्ले स्टोर पर जाएं। Battlegrounds Mobile India या Krafton लिख कर सर्च करें। सुनिश्चित कर लें कि आपने असली लिस्टिंग को ही ढूंढा है क्योंकि इस समय नकली ऐप्स की भरमार है। सही ऐप में गेम का नाम और डेवलपर नेम में आपको Krafton लिखा दिखाई देगा। इसके बाद प्री-रजिस्ट्रेशन बटन पर टैप करें।

Krafton प्री-ऑर्डर करते ही आपके अकाउंट में चार रिवार्ड ऐड करेगा। ये रिवार्ड Recon Mask, Recon Outfit, Celebration Expert Title, और 300 AG हैं। ये रिवार्ड्स गेम रिलीज़ होने के बाद आपके Battlegrounds Mobile India अकाउंट में मिल जाएंगे।

भारत के एक बड़े गेमिंग कंटैंट क्रिएटर के मुताबिक, इन चार रिवार्ड के अलावा, आपकी इंवैंट्री जिसमें रॉयल पास, UC, स्किन और आउटफिट शामिल हैं। इन्हें भी Battlegrounds Mobile India पर उपलब्ध कराया जाएगा।  

Battlegrounds Mobile India डाउनलोड करने के लिए ये है जरूरी

Krafton का कहना है कि आपके पास कम से कम 2GB रैम और एंडरोइड 5.1 या उससे ऊपर चलने वाला फोन होना चाहिए। इसका मतलब है लगभग सभी नए फोंस को गेम का सपोर्ट मिलेगा। एंडरोइड गो स्मार्टफोन जो 1GB रैम के साथ आते हैं शायद वो गेम को न सपोर्ट करें। इसके अलावा, आपके पास एक स्टेबल इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए जिससे आप Battlegrounds Mobile को अपने फोन में डाउनलोड और प्ले कर सकें।

क्या आप किसी भी जगह खेल रहे प्लेयर्स के साथ खेल पाएंगे Battlegrounds Mobile?

इसका जवाब न है। Battlegrounds Mobile के सर्वर केवल भारत में ही आयोजित किए गए हैं इसलिए आप उन्हीं प्लेयर्स के साथ खेल सकते हैं जो भारत में गेम खेल रहे हैं। क्रॉस सर्विस मैच की अनुमति नहीं है। ऐप के डिसक्रिप्शन में लिखा है, #BATTLEGROUNDSMOBILEINDIA खासतौर से भारतीय प्लेयर्स के लिए है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo