लॉन्च के बाद Battlegrounds Mobile India ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक हफ्ते में पूरे हुए इतने डाउनलोड

लॉन्च के बाद Battlegrounds Mobile India ने बनाया नया रिकॉर्ड, एक हफ्ते में पूरे हुए इतने डाउनलोड
HIGHLIGHTS

नए Battlegrounds Mobile India ने बनाया नया रिकॉर्ड

2 जुलाई को भारत में लॉन्च हुआ था नया गेम

एक हफ्ते में Battlegrounds Mobile India ने पूरे किए 3.4 करोड़ डाउनलोड्स

Krafton ने भारत में बैटल रोयाल मोबाइल गेम Battlegrounds Mobile India लॉन्च कर चुका है और अब भी यह खूब सुर्खियां बटोर रहा है। रिलीज़ के बाद गेम नए रिकॉर्ड बनाने में लगा है। Game को 2 जुलाई को आधिकारिक तौर पर एंडरोइड यूजर्स के लिए Google प्ले स्टोर पर लॉन्च हुआ है और महज़ एक हफ्ते में इसने 34 मिलियन या 3.4 करोड़ डाउनलोड्स का आंकड़ा छू लिया है।   

देश में PUBG Mobile बैन होने के बाद से ही गेमर्स Battlegrounds Mobile India का इंतजार कर रहे थे और इस गेम के एंडरोइड पर बीटा मोड में रिलीज़ होते ही 50 लाख यूजर्स ने इसे टेस्ट करना शुरू कर दिया था। 2 जुलाई को गेम के ओफिशियल लॉन्च के साथ ही बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने गूगल प्ले स्टोर पर 10 मिलियन का आंकड़ा छू लिया था। अब गेम ने 3.4 करोड़ डाउनलोड्स के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

Krafton CEO Kim Chang Han ने बताया कि Battlegrounds Mobile India ने लॉन्च के बस एक हफ्ते में ही Google Play Store पर 34 मिलियन (3.4 करोड़) डाउनलोड का आंकड़ा पार कर लिया है। इन्होंने बताया कि बैटलग्राउंड अपनी रिलीज़ के 24 घंटों में ही प्ले स्टोर पर टॉप फ्री गेम्स के चार्ट पर पहले नंबर पर Highest Grossing चार्ट पर दूसरे नंबर पर पहुंच गया।

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया 2 जुलाई को रिलीज़ हुआ और इसका मैक्सिमन कॉन्करेंट यूजर बेस 2.4 मिलियन पहुंच गया। इसका मतलब गेम को देश में कुल 24 लाख लोग खेल रहे थे। इस गेम का अब तक का मैक्सिमम डेली यूजर बेस 16 मिलियन है। ये वो नंबर है जो गेम को डाउनलोड करने के बाद रोज़ इसे ओपन करते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo