चाहकर भी मिस नहीं कर पाएंगे Netflix की ये स्टॉकर थीम वाली 3 ज़बरदस्त सीरीज, वीकेंड पर लगेगा थ्रिलर का तड़का

चाहकर भी मिस नहीं कर पाएंगे Netflix की ये स्टॉकर थीम वाली 3 ज़बरदस्त सीरीज, वीकेंड पर लगेगा थ्रिलर का तड़का
HIGHLIGHTS

स्टॉकर्स वाली फिल्मों में दर्शकों को डराने की ताकत होती है।

ऐसी फिल्मों में यह ख्याल हमेशा रहता है कि कोई हमें परछाईं से देख रहा है या और भी बुरा।

यहाँ हम आपको ऐसी ही तीन जबरदस्त Netflix Series से रूबरू करवाने वाले हैं।

बेस्ट रोमांचक फिल्में डरावने सस्पेंस के साथ साइकोलॉजिकल थीम को जोड़ती हैं। स्टॉकर्स वाली फिल्मों में दर्शकों को डराने की ताकत होती है। ये फिल्में एक अजीब माहौल बनाकर हर किसी को होने वाले डर को कुछ इस तरह दिखाती हैं कि कोई हमारी हर हरकत को देख रहा है। ऐसी फिल्मों में यह ख्याल हमेशा रहता है कि कोई हमें परछाईं से देख रहा है या और भी बुरा, अपने जुनून से हमारी जिंदगी बर्बाद कर रहा है। स्टॉकर वाली फिल्में शानदार सस्पेंस बनाकर इसी चीज़ को दिखाती हैं। अगर आप भी ऐसी कहानियों में दिलचस्पी रखते हैं तो नेटफ्लिक्स पर बहुत कुछ देखने को मिल सकता है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। यहाँ हम आपको ऐसी ही तीन जबरदस्त Netflix Series से रूबरू करवाने वाले हैं।

Baby Reindeer

नेटफ्लिक्स पर नया धमाका “Baby Reindeer” इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है और इसकी वजह भी है। यह कहानी बहुत ही पेचीदा, उलझी हुई और दिमाग को परेशान करने वाली है। यह असल में कॉमेडियन रिचर्ड गड की कहानी है, जिसे एक औरत ने बहुत तंग किया था। इससे उसकी ज़िंदगी पर बुरा असर पड़ा। “Baby Reindeer” मेंटल हेल्थ, पागलपन और यौन हिंसा जैसी गंभीर चीज़ों से जुड़े विषयों को दिखाता है।

यह भी पढ़ें: OTT पर रिलीज हुई Ajay Devgn की Maidaan, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ने दिया ट्विस्ट, जानिए कब देख सकेंगे फ्री

You

नेटफ्लिक्स सीरीज “You” एक शानदार शो है जिसकी कहानी स्टॉक करने पर आधारित है। इस शो का मुख्य किरदार Joe Goldberg एक खतरनाक आदमी है। वह अपनी मनचाही चीज पाने के लिए कुछ भी कर सकता है, चाहे किसी को मारना ही क्यों ना पड़े। वह हर पल पीछा करने वाला आम आदमी नहीं है। Penn Badgley इस सीरीज में इस पढ़े-लिखे युवा का किरदार निभा रहे हैं, जिसे अचानक से प्यार हो जाता है। लेकिन वह प्यार का दिखावा करने वाला खतरनाक शख्स है जो अपनी मनपसंद लड़कियों को पाने के लिए उन्हें परेशान करता है और उन्हें कैद भी करता है। इस शो का पाँचवा और आखिरी सीजन अभी बन रहा है और कहानी में लगातार मौतें होने के कारण माहौल काफी तनाव से भर गया है।

The Woman In The House Across The Street From The Girl In The Window

सच्ची क्राइम की कहानियों से दिमाग हटाना चाहते हैं? तो यह मज़ेदार शो देखें। यह शो महिलाओं के अपराध की दुनिया में फंसने की कहानियों का मज़ाक उड़ाता है। इसमें क्रिस्टन बेल, अन्ना का किरदार निभा रही हैं। अन्ना एक शांत लड़की है जिसे अपने खूबसूरत पड़ोसी से प्यार हो जाता है और वह उसे अक्सर अपने घर से देखा करती है। लेकिन एक दिन वह कुछ ऐसा देख लेती है जो उसे नहीं देखना चाहिए था और फिर सब कुछ बदल जाता है।

यह भी पढ़ें: iQOO Neo 9S Pro VS iQOO Neo 9 Pro: देखें दोनों के बीच की तुलना

नेटफ्लिक्स पर इस तरह की मनोवैज्ञानिक कहानियाँ और रोमांच से भरपूर कई सीरीज हैं जो किसी भी थ्रिलर फैन को जरूर पसंद आएंगी। चाहे आप सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी देखना चाहते हों, प्यार का जुनूनी पहलू या फिर मजेदार पैरोडी, इन सीरीज में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo