अनुकूली तकनीकों और ट्रू साउंड के साथ यामाहा वायरलेस हेडफ़ोन हुए लॉन्च

अनुकूली तकनीकों और ट्रू साउंड के साथ यामाहा वायरलेस हेडफ़ोन हुए लॉन्च
HIGHLIGHTS

यामाहा म्यूजिक इंडिया ने वायरलेस हेडफ़ोन की अपनी रेंज लॉन्च की जो श्रोताओं और उनके पर्यावरण के लिए समझदारी से अनुकूल और प्रतिक्रिया देते हैं

छह नए मॉडलों में लाइनअप शामिल है, जिसमें वायरलेस नेकबैंड ईयरबड्स से लेकर सक्रिय शोर-रद्द करने वाले ओवर-ईयर हेडफ़ोन शामिल हैं

सभी मॉडलों में यामाहा की नई तकनीक है जो प्रत्येक व्यक्ति के लिए सुनने के अनुभव को अनुकूलित करती है और ट्रू साउंड का एहसास करती है

यामाहा म्यूजिक इंडिया ने वायरलेस हेडफ़ोन की अपनी रेंज लॉन्च की जो श्रोताओं और उनके पर्यावरण के लिए समझदारी से अनुकूल और प्रतिक्रिया देते हैं। चूंकि प्रत्येक व्यक्ति के कान और सिर का आकार और आकार विशिष्ट रूप से भिन्न होता है – जैसे ध्वनिकी और परिवेश वे प्रत्येक दिन खुद को पाते हैं, ये नए हेडफ़ोन श्रोताओं को मालिकाना अनुकूली तकनीकों के माध्यम से प्रामाणिक संगीत और ट्रू साउंड के अनुभवों का आनंद लेने की अनुमति देते हैं, चाहे वे कहीं भी जाएं | 

छह नए मॉडलों में लाइनअप शामिल है, जिसमें वायरलेस नेकबैंड ईयरबड्स से लेकर सक्रिय शोर-रद्द करने वाले ओवर-ईयर हेडफ़ोन शामिल हैं। सभी मॉडलों में यामाहा की नई तकनीक है जो प्रत्येक व्यक्ति के लिए सुनने के अनुभव को अनुकूलित करती है और ट्रू साउंड का एहसास करती है। नई लाइन-अप में नायक मॉडल लिसनिंग ऑप्टिमाइज़र की सुविधा देते हैं। उन विकल्पों के विपरीत जो एक समय में एक ही माप लेते हैं, लिसनिंग ऑप्टिमाइज़र रीयल-टाइम में काम करता है, सर्वोत्तम ध्वनि सुनिश्चित करने के लिए, चल रहे मापन करता है और फिट या पहनने की स्थिति में परिवर्तन होने पर सूक्ष्मता से समायोजन करता है।

वह सबसे ऊपर है, YH-L700A वायरलेस शोर-रद्द करने वाले हेडफ़ोन सुविधाएँ, हेड ट्रैकिंग और 3D ध्वनि उन्नत ANC, जो यामाहा की नई मालिकाना तकनीक को शामिल करके मानक सक्रिय शोर रद्द करने से परे है। विशिष्ट शोर-रद्द करने के विपरीत, जो अक्सर ध्वनि को "रंग" या नीचा दिखा सकता है, उन्नत एएनसी संगीत संकेत को शुद्ध और अछूता रखते हुए पृष्ठभूमि शोर का विश्लेषण और हटा देता है। उन स्थितियों के लिए जहां एक श्रोता अपने परिवेश के बारे में जागरूक रहना चाहता है या किसी अन्य व्यक्ति के साथ संवाद करना चाहता है, इन और अन्य शोर-रद्द करने वाले मॉडलों में एक परिवेश ध्वनि मोड शामिल है।

आइए नजर डालते हैं Yamaha earphones lineup पर:

  • YH-L700 Over-Ear Wireless Headphones with 3D Sound, Head Tracking
  • YH-E700A Wireless Noise-Cancelling Over-Ear Headphones
  • YH-E500A Wireless Noise-Cancelling Headphones over-ear
  • EP-E70A Wireless Noise-Cancelling Earphones neckband
  • EP-E50A Wireless Noise-Cancelling Earphones neckband
  • EP-E30A Wireless Earphones neckband

सभी मॉडल लिसनिंग केयर की पेशकश करते हैं, एक ऐसी तकनीक जो श्रोताओं को उच्च से निम्न आवृत्तियों तक – यहां तक कि कम वॉल्यूम सेटिंग्स पर भी पूर्ण-श्रेणी की ध्वनि सुनने की अनुमति देती है। यह विशिष्ट हेडफ़ोन के सामने आने वाली एक चुनौती पर काबू पाता है, जहां कम मात्रा में सुनना कुछ आवृत्ति श्रेणियों में स्पष्ट कमी के साथ हाथ से जाता है, जिसके परिणामस्वरूप श्रोता वॉल्यूम को ऐसे स्तरों तक क्रैंक करते हैं जो सुनने के स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकते हैं। दैनिक पहनने से दीर्घकालिक प्रभाव विशेष रूप से जटिल हो सकते हैं। लिसनिंग केयर इसे हल करता है, फुल-रेंज साउंड को बनाए रखने के लिए ध्वनि आवृत्तियों को बुद्धिमानी से समायोजित करके कम मात्रा में सुनने को प्रोत्साहित करता है। चुनिंदा मॉडलों में बढ़ी हुई कार्यक्षमता होती है, जो श्रोता की चयनित वॉल्यूम सेटिंग के लिए इष्टतम संतुलन को स्वचालित रूप से प्राप्त करने के लिए वास्तविक समय में संगीत और पृष्ठभूमि शोर का विश्लेषण करती है।

यामाहा म्यूजिक इंडिया के होम ऑडियो डिवीजन वेंकटेश पी मान्यम ने कहा, "प्रत्येक व्यक्ति और उसके परिवेश को अपनाकर, हमारे हेडफ़ोन श्रोताओं को खुद के प्रति सच्चे रहने और संगीत का सही मायने में आनंद लेने की अनुमति देते हैं।" "अब, हेडफ़ोन की हमारी नई लाइन के साथ, जब से आप जागते हैं और दिन के लिए बाहर निकलते हैं, जब आप घर लौटते हैं और रात में अपने पसंदीदा शो के साथ आराम करते हैं, यामाहा आपके लिए हर कदम पर अद्वितीय ऑडियो के साथ है।"

यामाहा हेडफ़ोन स्पेस के लिए कोई अजनबी नहीं है, पिछले कई सालों को ध्यान से विकसित करने और श्रेणी में अपने अगले योगदान को परिभाषित करने के लिए ले रहा है। संगीत वाद्ययंत्रों के दुनिया के सबसे बड़े निर्माता के रूप में, यामाहा संगीत और ध्वनि की प्रामाणिक अभिव्यक्ति में एक नेता के रूप में विशिष्ट रूप से स्थित है। इसी जुनून और समझ के साथ यामहा ने इस नई लाइन और सुविधाओं के साथ शिल्प के प्रति अपने समर्पण को और आगे बढ़ाया ताकि घर के अंदर और बाहर संगीत का आनंद उठाया जा सके।

सभी नए हेडफ़ोन में ऐप नियंत्रण की सुविधा है, फ़ोन कॉल करने के लिए सरल नियंत्रणों के अलावा, अपने पसंदीदा वॉयस असिस्टेंट को सक्रिय करें और आसानी से खोजने वाले बटनों के साथ अपने संगीत को नियंत्रित करें। प्रत्येक मॉडल एक कैरीइंग केस, चार्जिंग केबल और विस्तारित बैटरी जीवन प्रदान करता है। अतिरिक्त सुविधाएँ और सहायक उपकरण मॉडल के अनुसार भिन्न होते हैं।

Yamaha Wireless Headphones का प्राइस और सेल डिटेल्स

यामाहा के सभी हेडफ़ोन ऑनलाइन उपलब्ध होंगे  Amazon , Yamaha Music store और Bajaao.com पर उपलब्ध होने वाले हैं:

  • YH-L700 Over-Ear Wireless Headphones with 3D Sound, Head Tracking at ₹ 43,300/-
  • YH-E700A Wireless Noise-Cancelling Over-Ear Headphones at ₹29,900/-
  • YH-E500A Wireless Noise-Cancelling Headphones over-ear at ₹14,800/-
  • EP-E70A Wireless Noise-Cancelling Earphones neckband at ₹23,600/-
  • EP-E50A Wireless Noise-Cancelling Earphones neckband at ₹12,400/-
  • EP-E30A Wireless Earphones neckband at ₹4,890/-

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo