Skullcandy Ink’d वायरलेस हेडफोंस लॉन्च, कीमत Rs. 3,999

Skullcandy Ink’d वायरलेस हेडफोंस लॉन्च, कीमत Rs. 3,999
HIGHLIGHTS

Ink’d वायरलेस में लो प्रोफाइल फ्लेक्स कोलार मौजूद है और यह 7 घंटे तक चलने का दावा करता है.

Skullcandy ने अपने हेडफोंस को लॉन्च किया है यह ब्लूटूथ इनेबल्ड और वायरलेस हेडफोंस हैं जिसे Ink’d नाम दिया गया है. इस हेडफ़ोन की कीमत Rs. 3,999 तय की गई है. Skullcandy के अनुसार आप इन्हें सभी बड़े रिटेल स्टोर्स से ले सकते हैं.

बता दें कि हाल ही में Sennheiser ने भारत में अपने नए हेडफोंस HD 630VB पेश किए थे. इनकी कीमत Rs. 39,990 थी. कंपनी ने दावा किया है कि, इन हेडफोंस में रोटरी बेस डायल मौजूद है, जिसके जरिये यूजर्स बेस रिस्पांस को अपने अनुसार सेट कर सकते हैं. इसके जरिये यूजर्स म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं और कॉल्स भी ले सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

ये हेडफोंस गोल हैं. कंपनी का दावा ही कि यह बैलेंस्ड, ऑडियोफिल-ग्रैड साउंड देगे और इनका डिज़ाइन नॉइज़-आईसोलेटिंग होगा. यह हेडफोंस डायनामिक ड्राइवर्स के साथ पेश किए गए हैं और इन्हें क्लोज्ड-बैक डिज़ाइन के साथ पेश किया गया है.

इससे पहले Sennheiser ने भारत में अपनी HD400 और Momentum रेंज पेश की थी. कंपनी धीरे-धीरे भारत में अपने प्रोडक्ट पेश करता जा रहा है और अपने लाइनअप को बढ़ा रहा है.

इसे भी देखें: दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु में भी होगा वनप्लस 3 का पॉप-अप इवेंट

इसे भी देखें: डाटाविंड दिवाली से पहले भारत में लॉन्च करेगा VNO सर्विस

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo