LeEco ने लॉन्च किये USB Type-C इयरफोंस और हेडफोंस

LeEco ने लॉन्च किये USB Type-C इयरफोंस और हेडफोंस
HIGHLIGHTS

LeEco ने अभी हाल ही में अपने काफी प्रोडक्ट्स लॉन्च किये हैं, इसकी ड्राईवरलेस कांसेप्ट कार ने तो सबको अपनी तरफ खींच लिया है. लेकिन फिर भी इसके लॉन्चेस का सिलसिला ख़त्म नहीं हुआ है. अब कंपनी ने अपने नए USB Type-C इयरफोंस और हेडफोंस लॉन्च किये हैं.

LeEco ने अभी हाल ही में अपने काफी प्रोडक्ट्स लॉन्च किये हैं, इसकी ड्राईवरलेस कांसेप्ट कार ने तो सबको अपनी तरफ खींच लिया है. लेकिन फिर भी इसके लॉन्चेस का सिलसिला ख़त्म नहीं हुआ है. अब कंपनी ने अपने नए USB Type-C इयरफोंस और हेडफोंस लॉन्च किये हैं इससे पहले कंपनी ने अपने तीन नए स्मार्टफोंस को लॉन्च किया था जिनमें 3.5mm जैक नहीं था.

बता दें कि LeEco के CDLA इयरफोंस अभी केवल चीन में ही कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध हैं लेकिन इसके अलावा अभी तक CDLA नॉइज़-कैन्सेलिंग हेडफोंस की कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

CDLA इयरफोंस में USB Type-C कनेक्टर के अलावा, डिजिटल डिकोडिंग चिप भी मौजूद है जिसके माध्यम से ऑडियो क्वालिटी 24 बिट/96 kHz हो जाती है. इसके साथ ही इसकी डिजाईन भी काफी बढ़िया है. साथ ही अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह CNY 149 यानी लगभग Rs. 1520 के आसपास का है.

CDLA नॉइज़-कैन्सेलिंग हेडफोंस की बात करें तो कंपनी कहती है इस हेडफ़ोन में एक्टिव नॉइज़ फीचर मौजूद है, जो एयरप्लेन मोड पर भी एक्टिव रहता है. और इंटरनल बैटरी के बिना भी काम करता है. इसके अलवा में भी 24 बिट/96 kHz की डिजिटल डिकोडिंग मौजूद है.

बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपनी एक ड्राईवरलेस कांसेप्ट कार से पर्दा उठाया है. LeEco की इस कार के बारे में तो कंपनी का दावा है कि यह दुनिया की पहली ड्राइवरलेस कॉन्सेप्ट सुपरकार है. इस कार के डिज़ाइन की बात करें तो इसमें एक बड़ी LED स्क्रीन दी गई है. इस कार में फेसिअल रिकग्निशन, इमोशन रिकग्निशन, सिस्टम रिकग्निशन और पाथ रिकग्निशन टेक्नोलॉजी मौजूद है.

इसके साथ ही इस इवेंट में कंपनी ने अपने 4th जनरेशन के तीन सुपर टीवी भी पेश किए, सुपर 4 X50 प्रो, सुपर 4 X50, सुपर 4 X50 CSL. इन टेलीविज़नो का आकार 50-इंच है और यह 9.9mm अल्ट्रा-स्लिम मेटल बॉडी के साथ आते हैं.

इसे भी देखें: UMi Touch X स्मार्टफ़ोन पेश, मेटल बॉडी और 4000mAh क्षमता की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: हुवावे हॉनर V8 स्मार्टफ़ोन के बारे में सामने आया नया खुलासा

सोर्स:

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo