itel ने बढ़ाया अपना स्मार्ट गैजेट पोर्टफोलियो पेश किये धांसू प्रोडक्टस, ये रही डिटेल्स

itel ने बढ़ाया अपना स्मार्ट गैजेट पोर्टफोलियो पेश किये धांसू प्रोडक्टस, ये रही डिटेल्स
HIGHLIGHTS

भारत में 7000 रुपए से कम कीमत वाले स्मार्टफोन सैगमेंट में नंबर 1 ब्रांड आईटेल ने अपने स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो को आज इयरबड्स T1 के लांच के साथ और अधिक मजबूती दी है

ह नया उत्पाद पूरे भारत में संगीत प्रेमी और सेेहत के लिए उत्साही लोगों का बेहतरीन साथी साबित होगा

यह उत्पाद एक बार चार्ज होने के बाद, प्रति इयरबड, 8 घंटे का हाईफाई साउंड देता है और इसकी कीमत है 1099 रुपये मात्र है

भारत में 7000 रुपए से कम कीमत वाले स्मार्टफोन सैगमेंट में नंबर 1 ब्रांड आईटेल ने अपने स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो को आज इयरबड्स T1 के लांच के साथ और अधिक मजबूती दी है, यह नया उत्पाद पूरे भारत में संगीत प्रेमी और सेेहत के लिए उत्साही लोगों का बेहतरीन साथी साबित होगा। यह उत्पाद एक बार चार्ज होने के बाद, प्रति इयरबड, 8 घंटे का हाईफाई साउंड देता है और इसकी कीमत है 1099 रुपये मात्र है। 

TWS में 10.4 mm बेस बूस्ट ड्राइवर हैं जो सुपर बेस डिलिवर करते हैं। प्रति इयरबड 8 घंटे के प्लेबैक समय के अलावा, बड़ी 350 mAh बैटरी के साथ शक्तिशाली चार्जिंग केस 40 घंटों का स्टैंडबाय टाइम भी देता है। यह उत्पाद आईटेल के आगामी ऑडियो गैजेट्स का मार्ग प्रशस्त करेगा जो देश की जनता को संगीत सुनने का SAHI अनुभव प्रदान करेंगे। आईटेल ने ज्यूकसैट N53 BT वायरलैस इयरफोन भी लांच किए हैं जिनकी कीमत रु. 799 है। इन दोनों उत्पादों का लक्ष्य इस सदी के युवाओं के लिए ऑडियो के अनुभव को बेहतर बनाना है ताकी वे कहीं भी संगीत का उम्दा अनुभव ले सकें। 

यह भी पढ़ें: इस हफ्ते Netflix, Prime Video और MX Player पर आ रही हैं ये फिल्में और वेब सीरीज़

इस लांच पर ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, ’’भारतीय ऑडियो डिवाइस बाजार में अभूतपूर्व वृद्धि हो रही है और महामारी के इस लंबे दौर में यह वृद्धि जारी रहेगी क्योंकि डिजिटली कनेक्टिड रहने के लिए लोग पर्सनल ऑडियो उपकरणों की मांग करते रहेंगे। किफायती कनेक्टिड उपकरणों की बढ़ती मांग और ग्राहकों की बदलती जीवनशैली के साथ आईटेल का लक्ष्य ग्राहकों के सुनने के समग्र अनुभव में बेहतरी लाना है और इसीलिए हमने नए TWS आइटेल इयरबड्स T1 को पेश किया है। हमारे स्मार्ट गैजेट्स पोर्टफोलियो में इस नए जुड़ाव के बाद हमें यकीन है की ग्राहकों का अनुभव श्रेष्ठ व किफायती वायरलैस ऑडियो ऐक्सैसरीज़ के संग बढ़ेगा और ऐंट्री लैवल ऐक्सैसरीज़ बाजार में हमारी स्थिति और ज्यादा मजबूत होगी।’’

आईटेल इयरबड्स T1 के साथ हाईफाई ऑडियो अनुभव 

आईटेल इयरबड्स T1 TWS हाई स्पीड निर्बाध ट्रांस्मिशन के लिए BT 5.0 कनेक्टिविटी से युक्त है तथा इसमें हैं आसान टच कंट्रोल, वॉइस असिस्टेंट ऐक्टिवेशन व अर्गोनॉमिक इन-इयर डिजाइन। इसमंे सभी काम बस स्पर्श से किए जा सकते हैं जैसे- प्ले/पॉज़ म्यूज़िक, कॉल्स का जवाब देना या डिस्कनेक्ट करना, वॉइस असिस्टेंट को ऐक्टिवेट करना। यह बहुत ही हल्का है केवल 3.7 ग्राम वज़नी और इसकी सुविधापूर्ण फिटिंग यह सुनिश्चित करती है की साउंड की बिल्कुल लीकेज न हो तथा संगीत प्रेमियों को परफैक्ट ट्रैबल और बेस का अनुभव प्राप्त हो। IPX5 वाटर रेसिस्टेंट बरसात के दिनों में भी इसे उपयोगी बनाए रखता है। अभी यह उत्पाद पर्ल व्हाइट रंग में उपलब्ध है और शीघ्र ही यह कई आकर्षक रंगों में भी उपलब्ध होगा। 

यह भी पढ़ें: क्वाड रियर कैमरा और 90Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुए Redmi Note 11 और Redmi Note 11S

आईटेल ज्यूकसैट N53 के संग चलते-फिरते भी नॉन-स्टॉप संगीत का आनंद लीजिए

आईटेल के नए ब्ल्यूटूथ हैडसैट ज्यूकसैट N53 के साथ पूरे दिन संगीत का लुत्फ लेना अब मुमकिन हुआ है। एक बार चार्ज होने के बाद खूबसूरत डिजाइन वाला यह बीटी इयरफोन 12 घंटों का प्लेबैक टाइम देता है औैर 150 mAh बैटरी के बल पर इसका स्टैंडबाय टाइम 300 घंटों का है। इसका प्रो-स्पोर्ट डिजाइन और अर्गोनॉमिक कॉलर फिट, फिटनेस प्रेमियों के लिए बेहद उपयुक्त है। ब्ल्यूटूथ के संग निर्बाध कनेक्टिविटी और IPX5 वाटरप्रूफ सर्टिफिकेशन इसे भारत की जनता के लिए सबसे मुफीद म्यूज़िक डिवाइस बनाते हैं। 

आफ्टर-सेल्स सर्विस

अपने ग्राहकों की जॉइन बेहतर सेवा के लिए आईटेल इन दोनों उत्पादों पर 12 महीने की वारंटी दे रहा है। 

यह भी पढ़ें: BSNL के ये सस्ते प्लान Airtel, Reliance Jio और Vi को भी दे रहे हैं कड़ी टक्कर, जानें बेनिफिट्स

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo