Oppo A12: स्टाइल और परफॉर्मेंस का बेहतरीन संगम

Oppo A12: स्टाइल और परफॉर्मेंस का बेहतरीन संगम

जब एक सही दाम में बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने की बात आती है तो इनमें चुनाव करना बहुत मुश्किल है। हालांकि, स्मार्टफोन निर्माता Oppo यह बात बहुत अच्छे से जानता है कि किस तरह के स्मार्टफोंस बनाए जाएं जो खूबसूरत भी हों और कीमत पर खरे भी उतरें। नया Oppo A12 यूज़र्स को बेहतरीन स्मार्टफोन अनुभव देता है और डिवाइस के साथ आपको डिज़ाइन या स्पेसिफिकेशन के मामले में भी समझौता करने की ज़रूरत नहीं है। आइए जानते हैं Oppo A12 के बारे में…

मल्टीपल मेमोरी कॉम्बिनेशन

स्मार्टफोन दो रैम और रॉम वेरिएंट 3GB+32GB, 4GB+64GB में आता है और स्मार्टफोन की मेमोरी को 256GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। स्मार्टफोन में दो सिम कार्ड के साथ ही माइक्रो SD कार्ड उपयोग करने की सहूलियत भी दी गई है। जब बात नवीनता की आती है तो ओप्पो कभी पीछे नहीं रहता है।

हमेशा ऑन रहे

ऐसे हाई-टेक स्मार्टफोन का क्या काम जो एक दिन भी न चले? ओप्पो इस बात को अच्छे से समझता है और इसलिए OPPO A12 को 4230mAh की दमदार बैटरी के साथ लाया है जो यूज़र्स को सिंगल चार्ज में 8 घंटे का विडियो कंटैंट देखने की सुविधा देती है। चाहे आप घंटों फोन पर बात करना चाहें या मज़ेदार गेमिंग और विडियो एक्सपिरियन्स का लाभ उठाना चाहें। OPPO A12 आपको पूरी तरह से संतुष्ट करने वाला है।

Octa-core power

प्रॉसेसर किसी भी स्मार्टफोन का दिल होता है इसलिए OPPO A12 को मीडियाटेक हीलियो P35 SoC द्वारा संचालित किया गया है। यह ओक्टा-कोर चिपसेट है जो 2.3GHz की मैक्स क्लॉक स्पीड ऑफर अकर्ता है और यह सुनिश्चित करता है कि स्मार्टफोन गेम्स रन करने के साथ ही अच्छी पॉवर एफिशिएनसी भी दे।

ड्यूल कैमरा

OPPO A12 के सबसे खास फीचर्स की बात करें तो यह इसका AI ड्यूल-रियर कैमरा है जो 13MP+2MP का कॉम्बिनेशन है। 13MP का कैमरा 6x डिजिटल ज़ूम सपोर्ट करता है जो आपको डीटेल्ड फोटोज़ लेने में मदद करता है। इसी बीच, 2MP का सेकंडरी कैमरा डेप्थ सेन्सर का काम करता है। यह फोन से सही पोर्टरेट फोटोज़ लेता है। डिवाइस AI का काम करता है जो ऑटोमेटिकली यूज़र की स्किन टाइप, टोन, उम्र और जेंडर के अनुसार ब्युटिफाई करता है। बल्कि, कंपनी का दावा है कि इसका AI ब्युटिफिकेशन फीचर एक कस्टम सोल्युशन लागू करता है जो यूज़र के लुक पर आधारित होता है। इसके अलावा, फोन डेज़ल कलर मोड के साथ आता है जो तस्वीरेनो में प्राकृतिक रंग लाता है जिससे ये असली जैसी लगती हैं।

अनलॉक करना हुआ आसान

OPPO A12 यूज़र्स को स्मार्टफोन खोलने के लिए दो विकल्प दे रहा है। फोन के बैक पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है जो सेंटर में स्थित है। इस तरह यूज़र्स आसानी से डिवाइस को अनलॉक कर सकता है। हालांकि, फोन में फेस अनलॉक फीचर भी मिल रहा है जिससे यूज़र एक झलक में फोन को अनलॉक कर सकते हैं। OPPO अपने ग्राहकों को अधिक से अधिक सुरक्षा देना चाहता है।

डिस्प्ले जो देती है एक नया लुक

OPPO A12 में 6.22 इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है जिसके टॉप पर नौच डिज़ाइन दिया गया है और इस तरह फोन 89% का दिलचस्प स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो ऑफर करता है। डिस्प्ले में ब्लू लाइट फ़िल्टर्स दिए गए हैं जो यूज़र की आंखो की रौशनी को सुरक्शित रखते हैं और डिस्प्ले को कोर्निंग गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दिया गया है।

लुक पर डालें नज़र

OPPO A12 एक पॉवर पैक स्टाइलिश परफॉर्मर है। फोन के रियर पैनल पर 3D डायमंड ब्लेज़ डिज़ाइन दिया गया है जो शादनर लगता है। फोन को ब्लू और ब्लैक रंगों में खरीद सकते हैं इसलिए आप अपनी पसंद के हिसाब से कलर का चुनाव कर सकते हैं। डिज़ाइन के अलावा, फोन 8.3mm पतला है।

 

जैसा कि आप देख सकते हैं, OPPO A12 बड़ी संख्या में फीचर से लैस है, और एक पॉकेट-फ्रेंडली कीमत में आता है, जो इस कीमत में एक स्टाइलिश स्मार्टफोन की तलाश करने वालों के लिए एक बहुत अच्छा विकल्प है। यह डिवाइस 10 जून से बिक्री के लिए आ गया है और अब यह देश भर के ऑफलाइन स्टोर और प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीदा जा सकता है। फोन के 3GB रैम + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,990 रुपये है, जबकि 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,490 रुपये है।

बेशक, स्मार्टफोन खरीदते समय यूजर्स ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। ऑफर्स में, 21 जून से पहले डिवाइस खरीदने वालों के लिए 6 महीने की अतिरिक्त वारंटी शामिल है। इसके अलावा, जो लोग बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड या फेडरल बैंक डेबिट कार्ड से डिवाइस खरीदते हैं तो उन्हें 5% कैशबैक मिलेगा। साथ ही, छह महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी है। बजाज फिनसर्व, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, होम क्रेडिट, एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज और आईसीआईसीआई बैंक आदि से अन्य EMI विकल्प भी मिल रहे हैं। तो जाओ OPPO A12 को लो  और अपना स्टाइल बढ़ाओ।

[स्पोन्सर्ड पोस्ट]

Sponsored

Sponsored

This is a sponsored post, written by Digit's custom content team. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo