LEAK: Motorola Razr 3 की कीमत हो सकती है iPhone के इस मॉडल जितनी, देखें कब हो सकती है लॉन्चिंग

LEAK: Motorola Razr 3 की कीमत हो सकती है iPhone के इस मॉडल जितनी, देखें कब हो सकती है लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

जानकारी मिल रही है कि Motorola Razr 3 की कीमत Razr 5G से कम हो सकती है।

लीक इमेज और वीडियो से यह भी सामने आ रहा है कि Motorola के इस फ़ोल्डबल फोन में facelift फीचर भी होने वाला है।

इस फोन यानि Razr 3 के अन्य स्पेक्स की बात करें तो इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर हो सकता है।

ओनलीक्स (Via comparedial.com) के अनुसार मोटोरोला यूरोपीय संघ में मोटो रेज़र 3 की कीमत €1,149 कर सकता है। यह दिलचस्प है क्योंकि यह Moto Razr 5G से सस्ता है। लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि मोटो का यह फोल्डिंग फोन अपग्रेडेड स्पेक्स के साथ आने वाला है। अफवाहों के अनुसार, डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट, 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसके अलावा आपको इसकी डिस्प्ले, डिजाइन और परफॉरमेंस में काफी बदलाव देखने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: 4G के मुकाबले 10 गुना ज्यादा फास्ट होगा 5G इंटरनेट, जल्द इंडिया में मचाएगा हंगामा

क्या हो सकती है Moto Razr 3 की कीमत 

Razr 3 live images leaked

अक्सर सटीक लीक करने वाले ओनलीक्स का कहना है कि यूरोपीय संघ में मोटोरोला के इस लेटेस्ट फोन की कीमत €1,149 (94,435.48 रुपये के आसपास) होगी। इसकी तुलना में, रेज़र 5जी की कीमत €1,399 (1,14,982.80 रुपये) है। हालांकि अभी तक इंडिया में इसकी क्या कीमत होने वाली है, इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि रेज़र 3 लॉन्च इवेंट में या इससे कुछ समय पहले लीक के रूप में यह जानकारी सामने आए। 

यह भी पढ़ें: Jio ने एक बार फिर महंगे किए अपने दो प्रीपेड प्लान, Rs 155 और Rs 185 की कीमतें बढ़ी

Moto Razr 3 के संभावित स्पेक्स और फीचर 

Razr 3 live images leaked

ऐसा भी कहा जा रहा है कि Motorola Moto Razr 3 को 6.7-इंच की FHD+ 120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा इसमें आपको एक पंच-होल डिजाइन भी मिलने वाला है। इसके अलावा इस फोन में आपको एक 13MP का सेल्फ़ी कैमरा मिल रहा है। हालांकि Razr 3 फोन में आपको एक 50MP+13MP+13MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। 

इसके अलावा अन्य फीचर आदि की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि, फोन में आपको 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज के अलावा 12GB रैम और 512GB स्टॉरिज मिलने वाली है। इतना ही नहीं, फोन फोन को Quartz Black कलर में पेश किया जा सकता है। फोन में आपको NFC, UWB और एक साइड-मऊउन्टेड फिंगर प्रिन्ट सेन्सर मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें:  क्या आने वाले समय में बदलेगी TWS में बैटरी लाइफ की समस्या, ब्रांड्स का है ये प्लान

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo