4 मार्च को रेडमी लॉन्च करेगा 4 शानदार फोंस, क्या रियलमी और सैमसंग के लिए बढ़ेगा खतरा

4 मार्च को रेडमी लॉन्च करेगा 4 शानदार फोंस, क्या रियलमी और सैमसंग के लिए बढ़ेगा  खतरा
HIGHLIGHTS

4 मार्च को लॉन्च होगी Redmi Note 10 सीरीज

सीरीज़ में लॉन्च होंगे स्मार्टफोंस

Rs 20,000 से कम होगी Redmi Note 10 सीरीज की कीमत

चीनी कम्पनी शाओमी ने अपनी Redmi Note 10 सीरीज की लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है. इस साल की शुरुआत में ही 91mobiles ने दवा किया था कि शाओमी अपनी नोट सीरीज़ को बढ़ाने पर काम कर रहा है और अब इसकी पुष्टि भी हो गई है. शाओमी इंडिया के हेड मनु कुमार जैन ने अपने ट्विटर हैंडल के ज़रिए बताया कि Note 10 series को 4 मार्च को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा. कम्पनी ने इसके लिए ऑफिशियल इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं. 

Redmi Note 10 series में हमें Redmi Note 10 4G, Redmi Note 10 5G, Redmi Note 10 Pro 4G और Redmi Note 10 Pro 5G फोन देखने को मिल सकते हैं. कुछ समय पहले इस सीरीज़ को ब्यूरो ऑफ़ इंडियन स्टैण्डर्ड BIS और US फैड्रल कम्युनिकेशन कमीशन FCC के साथ गीकबेंच पर देखा गया था. 

रेडमी नोट 10 सीरीज कीमत 

एक रिपोर्ट से पता चला है कि रेडमी नोट 10 सीरीज को भारत में बेहद आक्रामक दामों पर लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज़ के अंदर आने वाले डिवाइसेज़ की कीमत भारत में Rs 20,000 से कम होगी. 

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, रेडमी नोट 10 के स्टैंडर्ड मॉडल में 120hz की LCD डिस्प्ले मिलेगी और यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट द्वारा संचालित होगा. डिवाइस में 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा और यह 5050mAh बैटरी से लैस होगा. रेडमी नोट 10 प्रो को तीन वेरिएंट 6GB+64GB, 6GB+128GB और 8GB+128GB में पेश किया जाएगा. ये भी ख़बरें हाथ लगी हैं कि रेडमी नोट 10 सीरीज को 4G और 5G वेरिएंट में पेश किया जाएगा।

Note 10 Pro को ब्रॉन्ज़, ब्लू और ग्रे कलर में पेश किया जाएगा. हालांकि, कम्पनी ने अभी इस सीरीज़ के फोन्स के फीचर्स अभी तक साझा नहीं किए हैं. हालांकि, जल्द इनके पता चलने की सम्भावना है. 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo