Snapdeal की ‘Kum Mein Dum’ Diwali सेल की शुरुआत 16 अक्टूबर को, बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर्स कर रहे हैं इंतज़ार…

Snapdeal की ‘Kum Mein Dum’ Diwali सेल की शुरुआत 16 अक्टूबर को, बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर्स कर रहे हैं इंतज़ार…
HIGHLIGHTS

अमेज़न इंडिया और Flipkart की तरह ही Snapdeal ने भी अब Diwali Sale की घोषणा की है

हालाँकि इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट पर अभी प्रकाश नहीं डाला गया है

लेकिन ऐसा सामने आ रहा है कि इस सेल में मिलने वाले प्रोडक्ट्स के बारे में यूजर्स से पूछा गया था

स्नैपडील की ‘Kum Mein Dum’ Diwali सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी और 20 अक्टूबर तक चलेगी। यह डेली यूज, बरतन, घर की सजावट, और गैजेट आदि पर बढ़िया छूट और डिस्काउंट के साथ बेहतरीन ऑफर भी ला रही है। स्नैपडील अधिक अनुकूलित Diwali अनुभव प्रदान करना चाहता है और इसके लिए उसने 92 शहरों में 1.25 लाख से अधिक प्रतिभागियों से पूछा है कि वे क्या खरीदना चाहते हैं। इसके अतिरिक्त, स्नैपडील ऐप अब हिंदी और तेलुगु सहित आठ भाषाओं में उपलब्ध है, जिससे गैर-मेट्रो शहरों में ग्राहकों के लिए खरीदारी करना आसान हो गया है। 

स्नैपडील की ‘Kum Mein Dum’ Diwali सेल के लिए, स्नैपडील ने उपयोगकर्ताओं को उन उत्पादों का चयन करने के लिए कहा, जिन्हें वे खरीदना चाहते हैं। 1.25 लाख से अधिक प्रतिभागियों में से, 42 प्रतिशत ने डेली यूज के लिए गैजेट्स को चुना है, इसके अलावा 38 प्रतिशत उपयोगकर्ताओं ने बरतन आदि को चुना है, इसके बाद घर की सजावट, उपहार देने वाले सामान और कपड़े आदि को चुना गया है, इस बात की जानकारी कंपनी की ओर से एक प्रेस रिलीज़ में दी गई है। 

स्नेपडील ने पिछले तीन महीनों में 10,000 से अधिक विक्रेताओं को जोड़ा है और निर्माताओं के साथ पिछले साल की तुलना में कम उत्पादों की कीमत पर काम किया है। इसने अपने रसद नेटवर्क में 25 नए केंद्रों को जोड़ा है और Diwali सेल की तैयारी में आने वाले हफ्तों में और जोड़ने की योजना है। हालाँकि Snapdeal की ओर से अभी तक किसी भी प्रकार से अपने डिस्काउंट और ऑफर्स की घोषणा नहीं की गई है। अर्थात् अभी तक सेल में मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में अभी तक साफ़ तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है।

स्नैपडील, पेटीएम जैसी कंपनियों के ई-वॉलेट ऑफर के साथ एचडीएफसी, बैंक ऑफ बड़ौदा और रत्नाकर बैंक कार्ड्स के माध्यम से खरीददारी करने पर भी छूट देने वाला है। इसने अपने ऐप में आठ भाषाओं के लिए समर्थन भी जोड़ा है क्योंकि स्नैपडील के अधिकांश उपयोगकर्ता गैर-मेट्रो शहरों से हैं। ऐप में अब हिंदी, तेलुगु, तमिल, पंजाबी, मलयालम, कन्नड़, गुजराती और मराठी आदि का सपोर्ट शामिल है।

Flipkart की Flipkart Big Billion Days Sale 2020 का आगाज़ 16 अक्टूबर को होने वाला है। यह सेल इस दिन से शुरू होकर 6 दिनों तक चलने वाली है। आपको बता देते है कि Flipkart Big Billion Days Sale का अंत 21 अक्टूबर को होने वाला है। Flipkart Big Billion Days Sale में आपको फ्लिप्कार्ट पर बेस्ट डिस्काउंट और डील्स मिलने वाली है। हालाँकि Flipkart की ओर से अभी तक सभी डील्स के बारे में खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फ्लिप्कार्ट पर कुछ डील्स को देखा जा सकता है। 

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि Flipkart Big Billion Days Sale 2020 के लिए कंपनी ने SBI के साथ यानी स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के साथ साझेदारी भी की है, जिसके बाद आपको इस सेल में SBI कार्ड के साथ खरीददारी करने पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। इसके अलावा जैसा कि पहले भी कई बार सामने आ चुका है, Flipkart Big Billion Days Sale 2020 में भी Flipkart Plus के सब्सक्राइबर्स को अर्ली एक्सेस मिलने वला है, इसका मतलब है कि ये लोग एक दिन पहले ही यानी 15 अक्टूबर को ही Flipkart Big Billion Days Sale का लाभ उठा सकते हैं। 

हालाँकि इतना ही नहीं SBI कार्ड्स के अथ इंस्टेंट डिस्काउंट के अलावा Flipkart पर लोगों को नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी मिल रहे हैं, हालाँकि इसके अलावा बजाज फिनसर्व EMI कार्ड्स के साथ भी आप खरीददारी कर सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा भी अन्य कई बैंक्स के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर आपको यह ऑफर मिल रहा है। हालाँकि Paytm Wallet और Paytm UPI का इस्तेमाल करने पर भी आपको कैशबेक मिलने वाला है। फ्लिपकार्ट पर एक डेडिकेटेड पेज के अनुसार, हम आपको कुछ डील्स और ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं। आपको हेडफोन और स्पीकर पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी। यदि आप लैपटॉप लेने पर विचार कर रहे हैं तो आपको बता देते है कि आपको फ्लिपकार्ट पर बाद में इसके लिए जांच करनी चाहिए हालाँकि ऐसमने आ रहा है कि लैपटॉप्स पर आपको 60 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान, ई-कॉमर्स दिग्गज 8,000 रुपये से शुरू होने वाले 32-इंच के टीवी पर बेस्ट ऑफर्स पेश करने वाली है। 4K टीवी फ्लिपकार्ट पर 19,999 रुपये से शुरू होंगे, और कनवर्टिबल रेफ्रिजरेटर 17,490 रुपये की शुरूआती कीमत में मिलेंगे। ग्राहक घरेलू उपकरणों पर 75 प्रतिशत तक की छूट को पा सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा आपको होम थिएटर पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है।

अगर आप एक स्मार्टवॉच प्रेमी हैं, और एक नए डिवाइस को खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो आपको बता देते है कि फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के शुरू होने तक के लिए आपको रुकना चाहिए, कंपनी फिटनेस बैंड और अन्य वियरेबल्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट देने वाली है। टैबलेट की कीमतें 27,900 रुपये से शुरू होंगी। स्मार्ट डिवाइस 75 प्रतिशत तक की छूट के साथ देखे जा सकते हैं। कैमरा एक्सेसरीज की कीमत 849 रुपये से शुरू होगी।

आपको बता देते हैं कि ऑल-इन-वन PC लगभग 30 प्रतिशत तक की छूट के साथ उपलब्ध होंगे। इसमें फ्लैश सेल, टाइम-बेस्ड डील्स और रश ऑवर्स सेल भी होंगी। एक बिक्री के दौरान सूचीबद्ध लगभग 2 लाख प्रोडक्ट्स को लेकर एक सपोर्ट पेज पर देखा जा सकता है। अगर आपके पास एसबीआई बैंक कार्ड है, तो आप 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। फ्लिपकार्ट प्रमुख बैंकों पर नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी पेश करेगा, जिसमें ICICI बैंक, HDFC बैंक, और अन्य शामिल हैं। सेल के दौरान, बजाज फिनसर्व कार्डधारकों के लिए नो-कॉस्ट EMI की सुविधा भी होगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo