Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12PM पर, अमेज़न इंडिया, मी.कॉम से कर सकते हैं खरीदारी

Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर 12PM पर, अमेज़न इंडिया, मी.कॉम से कर सकते हैं खरीदारी
HIGHLIGHTS

Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन को आज दोपहर 12:00PM पर सेल के लिए लाया जाने वाला है

आपको बता देते हैं कि Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन की यह सेल अमेज़न इंडिया और मी.कॉम पर होने वाली है

आपको बता देते है कि Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन को कई रैम और स्टोरेज मॉडल में ख़रीदा जा सकता है

Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन को भारत में आज सेल के लिए लाया जाने वाला है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को इस साल ही मार्च में देश में लॉन्च किया गया था। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को यानी Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन को सब-20000 की श्रेणी में लॉन्च किया था। आपको बता देते हैं कि Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन को एक होल-पंच डिस्प्ले डिजाईन मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप भी देखने को मिलता है। फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 720G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 33W की फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी भी मिल रही है। इस फोन की सीधी टक्कर Motorola One Fusion+, Realme 6 Pro और Samsung Galaxy M31s से है। 

Redmi Note 9 Pro Max की भारत में कीमत और सेल डिटेल्स

Redmi Note 9 Pro Max स्मार्टफोन की भारत में शुरूआती कीमत Rs 16,999 है, यह इस मोबाइल फोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज की है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज में Rs 18,499 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन के 8GB रैम और 128GB मॉडल को Rs 19,999 में ख़रीदा जा सकता है। इस फोन को अलग अलग तीन रंग वाले ऑप्शन में ख़रीदा जा सकता है। यह फोन औरोरा ब्लू, ग्लेशियर वाइट और इंटरस्टेलर ब्लैक रंगों में लिया जा सकता है, इस मोबाइल फोन को 12:00PM को आज अमेज़न इंडिया और मी.कॉम पर सेल के लिए लाया जाने वाला है। 

Redmi Note 9 Pro Max मोबाइल फोन के साथ आपको डबल डाटा ऑफर मिल रहा है, हालाँकि इसके लिए आपको एयरटेल के Rs 298 और Rs 398 की कीमत में आने वाले रिचार्ज प्लान को अपने फोन में रिचार्ज करना होगा, ऐसा करने पर आपको डबल डाटा ऑफर मिलने वाला है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि Mi True Wireless Earphones 2 पर आपको Rs 2,200 का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है, इसके अलावा आपको Mi Screen Protect सेवाओं का एक्सेस भी फ्री में दिया जा रहा है। 

Redmi Note 9 Pro Max के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Redmi Note 9 Pro Max में 6.67 इंच की DotDisplay मिल रही है और डिवाइस के बैक पर 3D Curved ग्लास को ऐड किया गया है। डिवाइस को औरा डिज़ाइन के साथ उतारा गया है। डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक, IR ब्लास्टर और टाइप-C पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा, फोन को ट्रिपल कोर्निंग गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है। Redmi Note 9 Pro Max में दिया गया क्वाड कैमरा 64MP के प्राइमरी कैमरा, 8MP के अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP के मैक्रो कैमरा और 2MP के डेप्थ सेंसर से लैस है। सेल्फी के लिए डिवाइस में इन-डिस्प्ले कैमरा दिया गया है जो कि 32MP का सेंसर है। फ्रंट कैमरा में AI पोर्ट्रेट मोड को जगह दी गई है।

फ़ोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G द्वारा संचालित किया गया है। Note 9 Pro Max में 6GB/8GB रैम के अलावा 128GB तक का UFS 2.1 स्टोरेज मिलने वाला है। फोन के स्टोरेज को बढाने के लिए 2+1 स्लॉट्स दिए गए हैं और स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। बैटरी की बात करें तो नए फोन में 5020mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है। इस वैरिएंट के साथ 33W फ़ास्ट चार्जर भी मिल रहा है जो डिवाइस को 30 मिनट में 50% तक चार्ज कर सकता है।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo