PUBG Lite अब खेलें हिंदी में, आज भारत में होगा LIVE, ऐसे करें DOWNLOAD

PUBG Lite अब खेलें हिंदी में, आज भारत में होगा LIVE, ऐसे करें DOWNLOAD
HIGHLIGHTS

हिंदी भाषा में भी खेल सकेंगे गेम

बीटा टेस्टिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूज़र्स खेल सकेंगे PUBG Lite

लम्बे इंतज़ार के बाद गेमर्स के लिए PUBG Lite आज भारत में लॉन्च होने वाला है। इसका मतलब अब गेमर्स PUBG Lite को एक्सेस कर पाएंगे। पिछले महीने यानी जून में PC के लिए इस गेम को रजिस्ट्रेशन के लिए ओपन कर दिया गया था और अब जिन यूज़र्स ने बीटा टेस्टिंग के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया है, वो आज से भारत में PUBG Lite खेल सकते हैं। जहां PUBG Lite बाकी कुछ देशों में उपलब्ध है वहीँ अब यह भारतीय यूज़र्स के लिए भी उपलब्ध होने जा रहा है। अब यूज़र्स हिंदी भाषा में भी इस गेम का लजतफ उठा सकते हैं।

आपको बता दें कि PUBG Lite भारत में PC GAMING का फ्री वर्जन है और इस समय इस गेम का मोबाइल वर्जन स्मार्टफोन्स पर यूज़र्स फ्री में खेल सकते हैं। आपको बता दें कि PUBG Lite गेम Google Play Store और Apple App Store से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।

आपको बता दें कि इससे पहले PUBG ने अपने आधिकारिक Facebook Page के ज़रिये यूज़र्स को बताया था कि PUBG Game का लाइट वर्जन भारत आ रहा है, जो PUBG Lite है। भारत के साथ ही यह PUBG Lite आज ही अफगानिस्तान, बांग्लादेश, भूटान,मालदीव्स, नेपाल, पाकिस्तान और श्रीलंका में भी उपलब्ध कराया जायेगा।

PC पर PUBG Lite खेलने के लिए इन बातों का रखें ध्यान

PC पर PUBG Lite खेलने के लिए आपके डिवाइस Core i3, 2.4GHz प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 4GB स्टोरेज चाहिए। पीसी में इंटेल HD ग्राफिक्स 4000 होना चाहिए। AMD Radeon HD7870 या Nvidia GeForce GTX 660 होने में पर गेमिंग में स्मूथ परफॉरमेंस मिलेगी। इसके साथ ही फुल लोडेड वर्जन से अलग यह गेम खेलने के लिए फ्री होगा।

How to download PUBG Lite beta

आधिकारिक PUBG Lite website की मानें तो इस PUBG Lite का download link खेल में दिलचस्पी दिखाने वाले उन प्लेयर्स के लिए जारी कर दिया गया है जिन्होंने बीटा टेस्टिंग के लिए रेजिस्ट्रेशन्स कराया हुआ था। अगर आप ने भी पहले से ही बीटा टेस्टिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कराया हुआ है तो आप भी PUBG की इस वेबसाइट से गेम डाउनलोड कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक PUBG Lite के लगभग 200,000 pre-registrations भारत में हो चुके हैं।

इस तरह सभी यूज़र्स को 6 रिवार्ड्स in-game items के तौर पर दिए जायेंगे। Tiger M416 gun और Cheetah parachute skin event rewards के साथ black scarf, punk glasses भी bloody combat pants भी इनमें बोनस प्री रजिस्ट्रेशन टारगेट रीवार्ड के रूप में शामिल किया जा सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Sudha Pal
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo