Huawei Enjoy 9S मोबाइल फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश

Huawei Enjoy 9S मोबाइल फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश
HIGHLIGHTS

Huawei Enjoy 9S मोबाइल फोन 6.21-इंच की FHD+ डिस्प्ले, ट्रिपल कैमरा सेटअप और एंड्राइड पाई के साथ लॉन्च, इसके साथ ही कंपनी ने पेश किया अपना Huawei Enjoy 9e स्मार्टफोन।

Huawei ने चीन में अपने Enjoy सीरीज में दो नए मोबाइल फोंस को लॉन्च कर दिया है, इन मोबाइल फोंस को Huawei Enjoy 9S और Huawei Enjoy 9e के तौर पर लॉन्च किया गया है। अगर हम Huaweoi Enjoy 9S मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसे कंपनी की ओर से एक 6.21-इंच की FHD+ वाटरड्राप नौच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन में आपको किरिन 710 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा आपको बता देते हैं इस मोबाइल फोन को एंड्राइड पाई पर लॉन्च किया गया है।

अगर हम कैमरा की चर्चा करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक 24MP का रियर कैमरा मिल रहा है, जो एक 2MP के सेकेंडरी कैमरा से लैस है, यह AI पोर्ट्रेट और AI सीन डिटेक्शन के लिए अच्छा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 16MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा मिल रहा है, कुलमिलाकर यह मोबाइल फोन इन तीनों ही सेंसरों के मिश्रण है। इन तीनों ही लेंस को मिलाकर यह एक ट्रिपल कैमरा सेटअप बनता है। 

Huawei Enjoy 9S मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन

अगर हम कुछ स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते हैं इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.21-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, यह एक 2.5D की कर्व्ड डिस्प्ले से लैस है। इसके अलावा फोन में आपको एक किरिन 710 ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको 4GB की रैम के अलावा 64GB की स्टोरेज के साथ 128GB की स्टोरेज मिल रही है, इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से इसे 512GB तक बढ़ा सकते हैं। 

फोन एंड्राइड 9 पाई पर चलता है। इसके अलावा फोन में आपको 24MP का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ, एक 2MP के सेकेंडरी कैमरा और एक 16MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा के साथ आया है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन में आपको एक 3400mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। 

Huawei Enjoy 9e मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन्स 

इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.09-इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2GHz का क्वाड-कोर मीडियाटेक हेलिओ A22 प्रोसेसर मिल रहा है, फोन में आपको 3GB की रैम के अलावा 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाकर 512GB तक बढ़ा सकते हैं। यह फोन भी एंड्राइड 9 पाई पर लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 3020mAh क्षमता की बैटरी दी गई है।

Huawei Enjoy 9S और Huawei Enjoy 9e की कीमत 

अगर हम Huawei Enjoy 9S मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसे ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में 1499 युआन यानी लगभग Rs 15,400 की कीमत में ले सकते हैं, यह कीमत इस मोबाइल फोन के 64GB स्टोरेज वैरिएंट की है। इसके अलावा इसके 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत की चर्चा करें तो इसे आप 1699 युआन यानी लगभग Rs 17,450 की कीमत में ले सकते हैं, यह चीन में सेल के लिए उपलब्ध भी हो गया है। इसके अलावा अगर हम Huawei Enjoy 9e मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसे ब्लैक और ब्लू के अलावा गोल्ड रंगों में लिया जा सकता है। इस मोबाइल फोन की कीमत 999 युआन यानी लगभग Rs 10,260 है। इस मोबाइल फोन को 2 अप्रैल से ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो जाएगा, इसके अलावा इसे 8 अप्रैल को सेल के लिए लाया जाने वाला है। 

सोर्स: वाया:

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

PUBG Mobile को जल्द Zombie Mode के साथ ही मिलेगा म्युटेंट हथियार और ऑटो-रिक्शा फीचर

Microsoft के वायरलेस डिस्प्ले एप्प से अब Xbox One पर खेल सकते हैं PC गेम्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo