Xiaomi Redmi 6 Pro vs Motorola One Power: स्पेसिफिकेशंस की तुलना

Xiaomi Redmi 6 Pro vs Motorola One Power: स्पेसिफिकेशंस की तुलना
HIGHLIGHTS

आज हम शाओमी के Redmi 6 Pro और Motorola One Power स्मार्टफोंस के बीच तुलना कर रहे हैं जिससे इन फोंस की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बीच बेहतर विकल्प को जाना जा सके।

ख़ास बातें

  • Motorola One Power को गूगल के सभी अपडेट्स जल्दी प्राप्त होते हैं
  • One Power में नौच डिस्प्ले मौजूद है
  • Redmi 6 Pro कम कीमत में आता है

 

मोटोरोला ने कुछ समय पहले भारत में अपना पहला एंड्राइड वन स्मार्टफोन One Power लॉन्च किया था जो नौच डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से लैस है। इस स्मार्टफोन की तुलना हम Xiaomi Redmi 6 Pro से कर रहे हैं जो डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। हार्डवेयर के आधार पर हम जानेंगे कि कौन-सा स्मार्टफोन अधिक बेहतर है।

Motorola One Power में 6.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 1080 x 2246 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन के टॉप पर नौच दिया गया है, जिसमें फ्रंट-फेसिंग कैमरा मौजूद है। बात करें Xiaomi Redmi 6 Pro की तो डिवाइस में 5.84 इंच की डिस्प्ले मौजूद है जिसका रेज़ोल्यूशन 1080 x 2280 पिक्सल है।

प्रोसेसर की बात करें तो Motorola One Power क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। Xiaomi Redmi 6 Pro में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है और इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

जहां तक कैमरा की बात है, Motorola one Power में 16MP + 5MP का रियर कैमरा दिया गया है और डिवाइस के फ्रंट पर 12MP का सेंसर दिया गया है। Xiaomi Redmi 6 Pro में 12MP + 5MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जबकि इस फोन के फ्रंट पर 5MP का कैमरा मौजूद है।

याद दिला दें, मोटोरोला का One Power डिवाइस गूगल के एंड्राइड वन प्रोग्राम का हिस्सा है जिसका मतलब है कि फोन को अन्य किसी भी डिवाइस की तुलना में जल्दी अपडेट प्राप्त होंगे।

Motorola One Power को भारत में Rs 15,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है जबकि Xiaomi Redmi 6 Pro की कीमत Rs 10,999 है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo