Moto G6 सीरीज़ के स्मार्टफोंस के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने पेश किए Moto E5, Moto E5 Plus और Moto E5 Play स्मार्टफोंस

Moto G6 सीरीज़ के स्मार्टफोंस के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने पेश किए Moto E5, Moto E5 Plus और Moto E5 Play स्मार्टफोंस
HIGHLIGHTS

ये तीनों स्मार्टफोंस एंड्राइड ओरियो पर काम करते हैं और इनके बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

Motorola ने ब्राज़ील में आयोजित इवेंट में अपनी Moto G6 सीरीज़ के Moto G6, Moto G6 Plus  और Moto G6 Play स्मार्टफोंस को लॉन्च कर दिया है। ये डिवाइसेज एंड्राइड 8.0 पर काम करते हैं और Moto G5 और G5S लाइनअप की तुलना में कई अच्छे फीचर्स ऑफर करते हैं। हालाँकि, अभी यह देखना होगा कि कंपनी भारत में इन डिवाइसेज को कब लॉन्च करेगी। ये तीनों स्मार्टफोंस Moto G6 सीरीज़ की तरह ही कर्व्ड ग्लास बेक डिज़ाइन से लैस हैं।

Moto E5 और Moto E5 Plus में 18:9 की डिस्प्ले मौजूद है जबकि Moto E5 Play स्मार्टफोन में 16:9 डिस्प्ले मौजूद है। ये तीनों स्मार्टफोंस एंड्राइड ओरियो पर काम करते हैं और इनके बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है।

Paytm Deals on Smartphones: Paytm मॉल इन स्मार्टफोंस पर दे रहा है दमदार ऑफर्स

Moto E5 की कीमत $185 (लगभग Rs 12,300) है, जबकि Moto E5 Plus की कीमत $210 (लगभग Rs 13,900) राखी गई है। अभी Moto E5 Play की कीमत के बारे में खुलासा नहीं हुआ है लेकिन यह एक एंट्री-लेवे स्मार्टफोन होने की उम्मीद है इसलिए इसकी कीमत $150 (लगभग Rs 9,900) हो सकती है। देखना होगा कि भारत में कंपनी अपने इन स्मार्टफोंस को कब लॉन्च करेगी।

Paytm Deals on Smartphones: Paytm मॉल इन स्मार्टफोंस पर दे रहा है दमदार ऑफर्स

Moto E5 Play स्मार्टफोन में 5.2 इंच की HD डिस्प्ले मौजूद है और यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 425 क्वैड-कोर SoC से लैस है। इसके अलावा डिवाइस में 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है। ऑप्टिक्स पर नज़र डालें तो यह डिवाइस 8 मेगापिक्सल के रियर कैमरा से लैस है जो f/2.0 अपर्चर के साथ आता है और डिवाइस के फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है जो LED फ़्लैश के साथ आता है। यह स्मार्टफोन 2,800mAh बैटरी से लैस है और कनेक्टिविटी के लिए यह फोन ब्लूटूथ, Wi-Fi, 4G VoLTE और डुअल सिम कार्ड स्लॉट सपोर्ट करता है।

Paytm Deals on Smartphones: Paytm मॉल इन स्मार्टफोंस पर दे रहा है दमदार ऑफर्स

Moto E5 स्मार्टफोन में 5.7 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 425 क्वैड-कोर SoC, 2GB रैम और 16GB स्टोरेज से लैस है, जिसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है। कैमरा की बात करें तो यह स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरा से लैस है जो f/2.0 अपर्चर के साथ मौजूद है और डिवाइस के फ्रंट पर LED फ़्लैश से लैस 5  मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है इस डिवाइस में 4,000mAh की बैटरी मौजूद है और कनेक्टिविटी के लिए यह फोन ब्लूटूथ, Wi-Fi, 4G VoLTE और डुअल सिम कार्ड स्लॉट सपोर्ट करता है।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Moto E5 Plus इन डिवाइसेज में टॉप-एंड वेरिएंट है जिसमें 6 इंच की HD+ डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 435 ओक्टा-कोर SoC मौजूद है और यह डिवाइस 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है। इस डिवाइस के स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी मौजूद है।इस स्मार्टफोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है जिसका अपर्चर f/2.0 है और सेल्फी के लिए डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कमेरा दिया गया है जिसके साथ LED फ़्लैश मौजूद है। स्मार्टफोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है जो टर्बो पॉवर फ़ास्ट चार्जिंग फीचर सपोर्ट करती है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo