अमेज़न इन स्मार्टफोंस पर दे रहा है ऑफर

अमेज़न इन स्मार्टफोंस पर दे रहा है ऑफर
HIGHLIGHTS

Infocus Vision 3, Redmi 4, Mi Max 2 समेत कई स्मार्टफोंस पर है ऑफर

अमेज़न पर कुछ स्मार्टफोंस पर ऑफर मिल रहा है. हम यहां ऐसे ही स्मार्टफोंस के बारे में जानकारी दे रहे हैं, जो अमेज़न के ऑफर्स में शामिल हैं. अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो बचत करने का अच्छा मौका है. इस लिस्ट में अलग-अलग ब्रांड और बजट के फोंस हैं, तो इस लिस्ट को देखें और अपने बजट और पसंद के मुताबिक स्मार्टफोन का चुनाव करें.

Infocus Vision 3 (मिडनाइट ब्लैक)

5.7 इंच का ये स्मार्टफोन अमेज़न पर 13% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. अमेज़न से इसे आप 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं. ये स्मार्टफोन 18:9 के फुल विजन डिस्प्ले के साथ आता है. EMI का ऑप्शन मौजूद है. साथ ही कैश ऑन डिलीवरी और फ्री डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है.

Redmi 4 (ब्लैक)

ये स्मार्टफोन 16GB स्टोरेज से लैस है. अमेज़न पर ये स्मार्टफोन 6,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है. साथ ही EMI और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है. इसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है. इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 435 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है और फोन की बैटरी 4100mAH से लैस है.

Mi Max 2 (ब्लैक)

ये स्मार्टफोन 32GB स्टोरेज से लैस है. अमेज़न पर ये डिवाइस 7% के डिस्काउंट पर  मिल रहा है. आप अमेज़न से इसे 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही EMI और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है. इसमें 12MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है. इसमें एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा काम करता है.

Coolpad Cool Play 6 (शीन ब्लैक)

ये स्मार्टफोन 6GB रैम और 64GB स्टोरेज से लैस है. अमेज़न पर ये डिवाइस 17% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. आप अमेज़न से इसे 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही EMI और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है. इसमें 13MP+13MP का डुअल प्राइमरी कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है. फोन की बैटरी 4000mAH  की है.

Moto G5s Plus (लूनर ग्रे)

ये स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज से लैस है. अमेज़न पर ये डिवाइस 6% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. आप अमेज़न से इसे 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही EMI और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है. इसमें 13MP+13MP का डुअल रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है. 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo