HTC वन A9 स्मार्टफ़ोन भारत में आज होगा लॉन्च

HTC वन A9 स्मार्टफ़ोन भारत में आज होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफ़ोन क्वालकॉम के नए चिपसेट स्नैपड्रैगन 617 चिपसेट, 64 बिट्स का ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 2GB की रैम से लैस है. इसके अलावा इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है.

मोबाइल निर्माता कंपनी HTC आज भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन वन A9 लॉन्च करने वाली है. आज इस स्मार्टफ़ोन के लॉन्च के लिए कंपनी ने एक इवेंट का आयोजन किया है. कंपनी ने इस इवेंट के लिए काफी पहले ही मीडिया इवेंट भेज दिए थे. उम्मीद की जा रही है कि वह इस इवेंट में अपना यह स्मार्टफ़ोन पेश करेगी.

HTC वन A9 को मैटल यूनिबॉडी से लैस है. फोन देखने में स्लिम है और इसकी मोटाई मात्र 7.26 mm है. अगर इस स्मार्टफ़ोन के अन्य फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 5-इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. इसके साथ ही यह डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 4 कोटेड है. यह स्मार्टफ़ोन क्वालकॉम के नए चिपसेट स्नैपड्रैगन 617 चिपसेट, 64 बिट्स का ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 2GB की रैम से लैस है. इसके अलावा इसमें 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. इसके साथ ही यह नया स्मार्टफ़ोन 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के ऑप्शन में भी मौजूद है.

इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में 13-मेगापिक्सल का रियर और 4-मेगापिक्स्ल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. यह अल्ट्रापिक्सल तकनीक से लैस है. यह नया स्मार्टफ़ोन 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. यह कंपनी का पहला फोन है जिसे 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है. इसमें 2,150mAh की बैटरी दी गई है.

इसके साथ ही इसमें बूम साउंड इंटिग्रेशन है और उपभोक्ताओं को 6 महीने तक मुफ्त गूगल प्ले म्यूजिक उपलब्ध होगा. कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB, वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3G और 4G सपोर्ट है. की बैटरी दी गई है.

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo