डाटाविंड PS 2G4X और PS 3G4Z फ़ोन भारत में पेश

डाटाविंड PS 2G4X और PS 3G4Z फ़ोन भारत में पेश
HIGHLIGHTS

कंपनी ने Rs. 2499 और Rs. 3999 कीमत के दो नए पॉकेट सर्फर स्मार्टफोन क्रमश PS 2G4X vkSj PS 3G4Z पेश किए हैं. दोनों मार्च 2015 में लॉन्च पॉकेट सर्फर फोन 2G 4 और 3G 4 के सक्सेसर हैं.

मोबाइल निर्माता कंपनी डाटाविंड ने भारतीय बाज़ार में अपने दो नए फोंस PS 2G4X और PS 3G4Z पेश किए हैं. कंपनी ने Rs. 2499 और Rs. 3999 कीमत के दो नए पॉकेट सर्फर स्मार्टफोन क्रमश PS 2G4X vkSj PS 3G4Z पेश किए हैं. दोनों मार्च 2015 में लॉन्च पॉकेट सर्फर फोन 2G 4 और 3G 4 के सक्सेसर हैं और दोनों पूरे भारत में रिटेल डिस्ट्रिब्यूशन के माध्यम से बाजार में उपलब्ध होंगे.

                                                                                                              …………… प्रेस रिलीज़ ……………

दूसरे और तीसरे दर्जे के शहरों में किफायती स्मार्टफोन के बाजार पर केंद्रित डाटाविंड इंक-(TSX: DW)उभरती अर्थव्यवस्थाओं में इंटरेट सेवा देने की अग्रणी कम्पनी ने स्मार्टफोन का इसका पोर्टफोलिया बड़ा कर लिया है. इसने Rs. 2499 और Rs. 3999 कीमत के दो नए पॉकेट सर्फर स्मार्टफोन क्रमश PS 2G4X vkSj PS 3G4Z पेश किए हैं. दोनों मार्च 2015 में लांच पॉकेट सर्फर फोन 2G 4 और 3G 4 के सक्सेसर हैं और दोनों पूरे भारत में रिटेल डिस्ट्रिब्यूशन के माध्यम से बाजार में उतरेंगे.

नई रेंज़ के स्मार्टफोन पर रिलायंस और टेलीनॉर के प्रीपेड सिम कार्ड कनेक्शन के साथ एक साल तक फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट ब्राउजिंग उपलब्ध है. इंटरनेट की फ्री सुविधा के तहत ऑडियो/ वीडियो स्ट्रीमिंग या लोकल-डाउनलोड नहीं किया जा सकता है. इसके लिए मार्केट प्लान से टॉप करना पड़ेगा. दोनों फोन लोगों को इंटरनेट से जोड़ेंगे और इसके लिए इंटरनेट प्लान पर अतिरक्त खर्च नहीं करना होगा.

पॉकेट सर्फर 2G4X एक 3.5 इंच, डुअल सिम, डुअल कैमरा, ईडीजीई नेटवर्क कम्पैटेबल स्मार्टफोन है और पॉकेट सर्फर 3G4X एक 4 इंच, डुअल सिम, डुअल कैमरा, 3 जी नेटवर्क कम्पैटेबल स्मार्टफोन है. दोनों में डाटाविंड की अभूतपूर्व वेब एक्सलरेशन तकनीकी का लाभ लिया गया है, ताकि यूबीसर्फर ब्राउज़र पर सबसे तेज इंटरनेट का अनुभव दिया जा सके.

डाटाविंड के अभूतपूर्व वेब-डेलीवरी प्लैटफॉर्म पर काम करने वाले फोन को 18 अमेरिकी और इंटरनेशनल पेटेंट का लाभ है जिसके परिणामस्वरूप ये डिवाइस सामान्य जीएसएम-ईडीजीई आधारित नेटवर्क पर भी मोबाइल वेब का तेज अनुभव देते हैं. इस अनोखी तकनीकी से बैण्डविथ की खपत 10 गुना से 30 गुना तक घट जाती है. परिणामतः कंजेस्टेड जीपीआरएस नेटवर्क में भी 5 से 7 सेकेंड में (3 जी और 4 जी नेटवर्क पर इससे भी जल्द) वेब पेज खुल जाते हैं. पॉकेट सर्फर स्मार्टफोन सामान्य फीचर फोन की तुलना में न केवल सस्ते हैं बल्कि इनके साथ एक साल फ्री वेब ब्राउजिंग की सुविधा भी मिलती है जिससे फोन की कीमत और कम हो जाती है.

दोनों फोन बेहतरीन स्टाइल और तकनीकी की मिसाल हैं. सफर में भी अपनों के संपर्क में रहने के इच्छुक लोगों के बेजोड़ साथी हैं. बिना खर्च अरबों वेब पेज देखने की सुविधा होने से उपभोक्ता शिक्षा से मनोरंजन तक विभिन्न विषयों के कंटेंट देख-पढ़ सकते हैं. इनसे यात्रा के लिए ई-बुकिंग, ई-शोपिंग और फिर अन्य ट्रांजेशन किए जा सकते हैं.

लॉन्च पर सुनीत सिंह तूली, प्रेजि़डेंट और सीईओ, डाटाविंड इंक. ने कहा, ‘‘नए फोन के साथ हमारा पोर्टफोलियो बड़ा होगा. किफायती फोन सेगमेंट के बड़े खिलाड़ी के रूप में हम भारतीय उपभोक्ताओं को बेहतर तकनीकी के साथ बेजोड़ स्टाइल का शानदार मेल दे रहे हैं. पहले के फोन की तरह इनमें भी सही फीचर का तालमेल और इंटरनेट कनेक्टिवीटी है.’’

‘‘नई लांच से तकनीकी को जन-जन तक ले जाने और इसके प्रजातांत्रीकरण की हमारी प्रतिबद्धता बढ़ी है. हम उपभोक्ताओं को बेहतरीन और सबसे इनोवेटिव प्रोडक्ट देकर उनकी जिन्दगी आसान बनाते हैं. हम अपने हर प्रोडक्ट लांच के साथ अधिक से अधिक लोगों को ‘डिजिटल एज़’ से जोड़ते हैं,’’

 

 

इन्हें भी देखें: व्हाट्सऐप हुआ फ्री, यूजर्स के लिए बड़ी खुशख़बरी 

इन्हें भी देखें: मोटोरोला ने जल्द ही मोटो X फ़ोर्स के भारत में लॉन्च होने के संकेत दिए

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo