ब्लूटूथ कॉलिंग और 2-इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Urban Nexus M Smartwatch, इतनी कम कीमत चकरा देगी सिर

ब्लूटूथ कॉलिंग और 2-इंच की डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Urban Nexus M Smartwatch, इतनी कम कीमत चकरा देगी सिर
HIGHLIGHTS

प्रीमियम स्मार्ट वियरेबल ब्रांड अर्बनने हाल ही में अपनी नवीनतम स्मार्टवॉचअर्बन नेक्सस एम पेश की है, जिसमें शानदार 2.0" एचडी डिस्प्ले है।

अर्बन नेक्सस एम स्मार्टवॉच में कई तरह के एडवांस्ड फीचर्स हैं, जैसे कि ब्लूटूथ कॉलिंग, 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, और एडवांस्ड हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स, जैसे कि निरंतर SpO2, हृदय गति, रक्तचाप की मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग।

अर्बन नेक्सस एम स्मार्टवॉच स्टाइल, कार्यक्षमता और स्वास्थ्य पर केंद्रित है तथा Amazon पर 1,599/- रुपये की बेहद साधारण कीमत पर विशेष रूप से उपलब्ध है।

प्रीमियम स्मार्ट वियरेबल ब्रांड अर्बनने हाल ही में अपनी नवीनतम स्मार्टवॉच अर्बन नेक्सस एम पेश की है, जिसमें शानदार 2.0" एचडी डिस्प्ले है। अर्बन नेक्सस एम स्मार्टवॉच में कई तरह के एडवांस्ड फीचर्स हैं, जैसे कि ब्लूटूथ कॉलिंग, 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड, और एडवांस्ड हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स, जैसे कि निरंतर SpO2, हृदय गति, रक्तचाप की मॉनिटरिंग और स्लीप ट्रैकिंग। अर्बन नेक्सस एम स्मार्टवॉच स्टाइल, कार्यक्षमता और स्वास्थ्य पर केंद्रित है तथा Amazon पर 1,599/- रुपए की बेहद साधारण कीमत पर विशेष रूप से उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: हाईसेंस इंडिया के सुपर ब्रांड डेज के साथ अनुभव करें वाउ फैक्टर, लगी पड़ी है ऑफर्स की बौछार

Urban Nexus M Smartwatch launched

इस अवसर पर अर्बन के कॉ-फाउंडर आशीष कुंभट ने कहा, "हम अर्बन नेक्सस एम स्मार्टवॉच लॉन्च करने कोलेकर बेहद उत्साहित हैं, जो हमारे ग्राहकों के दैनिक जीवन को बेहतर बनाने वालीनवीन और उन्नत डिवाइस प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। नेक्सस एम के साथ हमारा मकसद एक ऐसी स्मार्टवॉच बनाना था, जो न केवल उन्नत सुविधाएं और कार्यक्षमता प्रदान करे, बल्कि स्वस्थ और कनेक्टेड लाइफस्टाइल को भी सपोर्ट करे। हमारा मानना है कि अर्बन नेक्सस एम स्मार्टवॉच इस दृष्टिकोण का एक आदर्श प्रतिबिंब है और हमें इस स्मार्टवॉच को बाजार में उतारने पर गर्व है।"

प्रीमियम डिजाइन और डिस्प्ले

अर्बन नेक्सस एम स्मार्टवॉच को आकर्षक और मॉडर्न स्टाइल के साथ डिजाइन किया गया है, जिसमें अल्ट्रा-नैरो बेजेल है, जो इसे एक प्रीमियम लुक और फील देता है। बड़ा 2.0" एचडी डिस्प्ले उत्कृष्ट दृश्यता प्रदान करता है, और सुपर-ब्राइट 550 एनआईटीएस डिस्प्ले सुनिश्चित करता है कि तेज धूप में भी नंबरों व अक्षरों को आसानी से पढ़ा जा सके। 150 से अधिक कस्टमाइजेबल वॉच फेसेज के साथयूजर्स अपनी अनूठी शैली को फिट करने के लिए इस स्मार्टवॉच को अपनी पसंद और रुचि के हिसाब से पर्सनलाइज कर सकते हैं।

Urban Nexus M Smartwatch launched

यह स्मार्टवॉच यूजर्स को अपनेहाई-क्वालिटी सिलिकॉन स्ट्रैप्स के साथ एक प्रीमियम अनुभव प्रदान करती है, जिसे आराम और स्टाइल, दोनों को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है।

यह भी पढ़ें: PAN-Aadhaar Linking Deadline: 30 जून से पहले PAN कार्ड को आधार से नहीं किया लिंक, तो आ खड़ी होंगी ये मुश्किलें, देखें पूरा लिंकिंग प्रोसेस

एडवांस्ड फीचर्स

अर्बन नेक्सस एम स्मार्टवॉच एडवांस्ड फीचर्स से युक्त है, जो इसे बाजार में अन्य स्मार्टवॉच से अलग बनाते हैं। यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है, जिससे यूजर्स अपनी कलाई से ही कॉल कर सकते हैं और रिसीव भी कर सकते हैं। यूजर्स इस स्मार्टवॉच को संगीत सुनने, कॉल करनेऔर अन्य बहुत कुछ करने के लिए अपने फोन, ईयरबड्स या अन्य ब्लूटूथ-एनेबल्डडिवाइसेज से कनेक्ट कर सकते हैं। घड़ी में एक नॉइज आइसोलेशन माइक और स्पीकर भी है, जो एकदम स्पष्ट और खनकती साउंड क्वालिटी प्रदान करता है। डायलर पैड और कॉन्टैक्ट एड्रेस बुक सिंकिंग के साथ यूजर्स जल्दी और आसानी से अपने कॉन्टैक्ट्स तक पहुंच बना सकते हैं और अपने फोन को छेड़े बिना ही कॉल भी कर सकते हैं।

Urban Nexus M Smartwatch launched

घड़ी में दोहरे सेंसर के साथ एक एडवांस्ड वन-कनेक्ट रियलटेक चिपसेट भी है, जो ब्लूटूथ-एनेबल्डडिवाइसेज के साथ एक स्थिर और विश्वसनीय कनेक्शन सुनिश्चित करता है। वन-टैप एआई-एनेबल्ड वॉयस असिस्टेंट भी यूजर्स को विभिन्न कार्यों को आसानी से करने की अनुमति देता है, जैसे कि रिमाइंडर सेट करना, मौसम की जानकारी लेना और अन्य बहुत कुछ, वो भीमेन्यूज और सेटिंग्स में से नेविगेट किए बिना। इस स्मार्टवॉच के फिटनेस फीचर्स में 120+ स्पोर्ट्स मोड, एक एडवांस्ड स्टेप पेडोमीटर, कैलोरी बर्न्ट ट्रैकिंग फीचर, और निरंतर SpO2, हृदय गति, रक्तचाप की मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, हाइड्रेशन अलर्ट और स्वस्थ रहने के लिए गतिहीनता संबंधी अलर्ट शामिल हैं। अपनेएडवांस्ड फीचर्स के साथअर्बन नेक्सस एम स्मार्टवॉच फिटनेस के प्रति उत्साही और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक व्यक्तियों के लिए एक आदर्श साथी है, जो अपनों से जुड़े रहना चाहते हैं और अपने स्वास्थ्य एवं फिटनेस लक्ष्यों को ट्रैक करना चाहते हैं।

कीमत, रंग और उपलब्धता

अर्बन नेक्सस एम स्मार्टवॉच की कीमत महज 1599/- रुपए है, जो इसे एडवांस्ड फीचर्स वाली प्रीमियम स्मार्टवॉच के लिए एक किफायती विकल्प बनाती है। यह स्मार्टवॉच रोज गोल्ड, मिडनाइट ब्लैक, कोबाल्ट ब्लू और मिंट ग्रीन, इन चार ट्रेंडी कलर ऑप्शंस के साथ आती है। अर्बन नेक्सस एम स्मार्टवॉच अब Amazon पर विशेष रूप से उपलब्ध है।

Urban Nexus M Smartwatch launched

यह भी पढ़ें: Google Pay and Aadhaar Update: ऑनलाइन पेमेंट में के मामले में ऊँचाइयाँ छू रहा Google, अब पेमेंट सिस्टम होगा और भी आसान

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo