हाईसेंस इंडिया के सुपर ब्रांड डेज के साथ अनुभव करें वाउ फैक्टर, लगी पड़ी है ऑफर्स की बौछार

हाईसेंस इंडिया के सुपर ब्रांड डेज के साथ अनुभव करें वाउ फैक्टर, लगी पड़ी है ऑफर्स की बौछार
HIGHLIGHTS

एक प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अपलायंसेज कंपनी हाईसेंस इंडियाको अपने बहुप्रतीक्षित सुपर ब्रांड डेज कीशुरुआत करते हुए अपार खुशी हो रही है।

यह आयोजन ग्राहकों को 40% तक की छूट वालीवाउकीमतों पर नवीनतम हाईसेंसउत्पादों को खरीदने का असाधारण अवसर प्रदान करता है।

सीमित समय के लिए चलने वाले ये ऑफर जागरूक खरीदारों को बेहतर होम एंटरटेनमेंट अनुभव की गारंटी देते हैं।

एक प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अपलायंसेज कंपनी हाईसेंस इंडियाको अपने बहुप्रतीक्षित सुपर ब्रांड डेज कीशुरुआत करते हुए अपार खुशी हो रही है। यह आयोजन ग्राहकों को 40% तक की छूट वालीवाउकीमतों पर नवीनतम हाईसेंसउत्पादों को खरीदने का असाधारण अवसर प्रदान करता है। सीमित समय के लिए चलने वाले ये ऑफर जागरूक खरीदारों को बेहतर होम एंटरटेनमेंट अनुभव की गारंटी देते हैं। इसके अतिरिक्त, सभी प्रमुख बैंकों के सहयोग सेहाईसेंस अपने ग्राहकों को 5 जून 2023 से शुरू होने वाले सुपर ब्रांड डेज कैंपेन के दौरान हाईसेंसटीवी की खरीद पर नो कॉस्ट ईएमआई के विशेष ऑफर का लाभ उठाने का विकल्प दे रहा है।

अविश्वसनीय ऑफर्स के अलावा, हाईसेंसइंडिया अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से एक आकर्षक गेमिफिकेशन एलिमेंट पेश कर रहा है। हाईसेंस इंडिया के इंस्टाग्राम पेज पर जाकरयूजर्स मजेदार ऑगमेंटेड रियलिटी गेम का आनंद ले सकते हैं। उनके पास हैशटैग #HisenseIndia और #SuperBrandDays का उपयोग करके इंस्टाग्राम पर एक रील अपलोड करके अपने अनुभव को साझा करने का अवसर है, और एक भाग्यशाली प्रतिभागी को हाईसेंस 43-इंच A6H 4K गूगलटीवी जीतने का मौका भी मिलेगा। यह इंटरएक्टिव फीचर सुपर ब्रांड डेज इवेंट में उत्साह और जुड़ाव का एक अतिरिक्त स्तर जोड़ता है।

हाईसेंस इंडिया उपभोक्ताओं को बेहतर अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध है और सुपर ब्रांड डेज इस प्रतिबद्धता का प्रमाण है। उत्पादों पर रोमांचक ऑफर पेश करकेहाईसेंसका लक्ष्य उन्नत तकनीक और व्यापक मनोरंजन को व्यापक दर्शकों के लिए सुलभ बनाना है।

हाईसेंस इंडिया के सीईओ श्री प्रणब मोहंती कहते हैं, "हाईसेंस मेंहमारी सर्वोच्च प्राथमिकता एक असाधारण ग्राहक अनुभव के साथ बेहतरीन तकनीक प्रदान करना है। हमारा नवीनतम सुपर ब्रांड डेज कैंपेन हमारे प्रति हमारे ग्राहकों के द्वारा दिखाए गए विश्वास और निष्ठा की सराहना के प्रतीक के रूप में कार्य करता है। हमारा लक्ष्य अत्याधुनिक तकनीक और असाधारण उत्पाद अनुभव को सभी के लिए सुलभ और सस्ता बनाना है। आकर्षक प्रचार के साथ सुविधा संपन्न उत्पादों की पेशकश करकेहम ग्राहकों को उनके अनुभव को बेहतर करने और एक बेहतर दुनिया अपनाने के लिए आमंत्रित करते हैं।"

भविष्य की ओर देखते हुए, हाईसेंस इंडियाभारतीय बाजार में नवीन उत्पादों और सेवाओं को जारी रखने के लिए उत्साहित है। कंपनी आगामी लॉन्च पर सक्रिय रूप से काम कर रही है, जो भारत में स्मार्ट इकोसिस्टम को और बेहतर करेगा। हाईसेंसका लक्ष्य प्रौद्योगिकी के लिहाज से सबसे आगे रहना और अपने ग्राहकों को अत्याधुनिक समाधान प्रदान करना है।

हाईसेंस इंडियासभी ग्राहकों को सुपर ब्रांड डेज में भाग लेने और 4K गूगल टीवीजीतने का मौका देने के लिए इंस्टाग्रामपर गेमिफिकेशनमें शामिल होने के लिए आमंत्रित करता है। हाईसेंस इंडिया की ओर से नई अपडेट और घोषणाओं से अवगत होने के लिए निरंतर संपर्क में बने रहें, क्योंकि कंपनी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के भविष्य को निरंतर पुनर्परिभाषित कर रही है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo