पोट्रोनिक्स ने भारत में पेश की लेटेस्कट फिटनेस स्मार्टवॉच-‘क्रोनोस बीटा’, देखें क्या है इसका प्राइस

पोट्रोनिक्स ने भारत में पेश की लेटेस्कट फिटनेस स्मार्टवॉच-‘क्रोनोस बीटा’, देखें क्या है इसका प्राइस
HIGHLIGHTS

पोट्रोनिक्स ने अपनी नई स्मार्टवॉच-'क्रोनोस बीटा' के लॉन्च की घोषणा की है, जो कम्पनी के एक्सक्लूसिव स्मार्टवॉच की मौजूदा रेंज मैं शामिल बिल्कुल नया और अत्याधुनिक प्राडक्ट है

क्रोनोस बीटा के लॉन्च से पोट्रोनिक्स भारतीय बाजार में अपने किफायती पोर्टफोलियो को मजबूत कर और विस्तारित करने के लिए आगे बढ़ रहा है।

पोट्रोनिक्स जो इनोवेशन के मामले में सबसे आगे है, पोट्रोनिक्स क्रोनोस बीटा के लॉन्च के साथ मिलेनियल के लिए एक जरूरी गैजेट पेश किया है

पोट्रोनिक्स ने अपनी नई स्मार्टवॉच-'क्रोनोस बीटा' के लॉन्च की घोषणा की है, जो कम्पनी के एक्सक्लूसिव स्मार्टवॉच की मौजूदा रेंज मैं शामिल बिल्कुल नया और अत्याधुनिक प्राडक्ट है। क्रोनोस बीटा के लॉन्च से पोट्रोनिक्स भारतीय बाजार में अपने किफायती पोर्टफोलियो को मजबूत कर और विस्तारित करने के लिए आगे बढ़ रहा है।

आजकल एक बड़ी आबादी वास्तविक समय में अपने स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में अपडेट रहने के लिए स्मार्ट घड़ियों को अपना रही है, क्योंकि ये आवश्यक स्वास्थ्य-निगरानी सुविधाएं प्रदान करती हैं। इसके अलावा, यह फोन से जानकारी को सीधे उनकी कलाई तक लाकर लोगों के जीवन को आसान बना रहा है। इससे स्मार्टवॉच के उपयोग में वृद्धि हुई है क्योंकि यह लोगों को उनका समय बचाने के साथ-साथ उनके स्वास्थ्य पर नज़र रखने में मदद कर रही है।

पोट्रोनिक्स जो इनोवेशन के मामले में सबसे आगे है, पोट्रोनिक्स क्रोनोस बीटा के लॉन्च के साथ मिलेनियल के लिए एक जरूरी गैजेट पेश किया है। पोर्ट्रोनिक्स क्रोनोस बीटा लेटेस्ट टेक्नोलाजी ट्रेंड्स का प्रतीक है। इसे ग्राहकों की फिटनेस की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए सभी प्रमुख स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ डिजाइन किया गया है।

फीचर्स कैसे हैं Kronos Beta के 

  • हाई-रिज़ॉल्यूशन टीएफटी डिस्प्ले: 'क्रोनोस बीटा' में गोल डायल सुविधाओं के साथ 1.28 इंच का हाई-रिज़ॉल्यूशन टीएफटी डिस्प्ले है जो एक व्यापक कैपेसिटिव टच अनुभव और एक रेस्पांसिल टच इंटरफ़ेस देता है औऱ इसके जरिए यूजर्स इसे आसानी से कंट्रोल कर सकता है।
  • 10 एक्टिव स्पोटर्स मोड: यह कैलोरी, कदम (स्टेप्स) और दूरी के लिए एक एक्टीविटी ट्रैकर है। इसमें 10 स्पोटर्स मोड हैं: आउटडोर रन, आउटडोर वॉक, इंडोर रन, इंडोर वॉक, हाइकिंग, स्टेयर स्टेपर, आउटडोर साइकिल, स्टेशनरी बाइक, एलिप्टिकल और रोइंग।
  • ब्लड प्रेशन ट्रैकर से लैस: इसे यूजर्स को खास तौर पर सूचित रखने के लिए तैयार किया गया है।। यह कलाई घड़ी के लिए अभिनव रूप में तैयार पहनने योग्य रक्तचाप मॉनिटर है।
  • 300 गाने तक स्टोर करें: क्रोनोस बीटा स्मार्टवॉच में 512 एमबी स्टोरेज क्षमता है जो यूजर्स को इसके अंदर 300 गाने तक स्टोर करने में मदद करती है।
  • 100+ कस्टमाइज्ड वॉच फेस: क्रोनोस बीटा स्मार्टवॉच आपके ओओटीडी से मेल खाने के लिए कस्टमाइज्ड वॉच फेसेज से लैस है। आप या तो क्रोनोस बीटा ऐप पर अपनी पसंदीदा इमेज अपलोड कर सकते हैं और इसे वॉच फ़ेस के रूप में उपयोग कर सकते हैं या बस बिल्ट-इन कस्टमाइज़ करने योग्य 100+ वॉच फ़ेस से चुन सकते हैं।
  • 24*7 हार्ट रेट मानिटरिंग: क्रोनोस बीटा स्मार्टवॉच पर आप 24 घंटे सातों पहर अपने हृदय गति को मानिटर कर सकते हैं। यह हृदय के स्वास्थ्य की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।
  • 7-दिनों की बैटरी लाइफ: यूजर्स क्रोनोस बीटा स्मार्टवॉच पर एक सप्ताह के लंबे बैटरी बैकअप का आनंद ले सकते हैं।
  • कभी भी कोई सूचना न चूकें: हर बार फोन निकालने की आवश्यकता के बिना, क्रोनोस बीटा स्मार्टवॉच पर सभी महत्वपूर्ण सूचनाएं प्राप्त की जा सकती हैं।
  • IPX68 वाटर स्पलैश रेसिस्टेंट: यूजर्स को हर बार पानी के संपर्क में आने से पहले घड़ी को उतारने की जरूरत नहीं है। इसे IPX68 वाटरप्रूफ रेटिंग से प्रमाणित किया गया है जो इसे पानी से होने वाले नुकसान से बचाता है।

कीमत और उपलब्धता:

'पोट्रोनिक्स क्रोनोस बीटा' स्मार्टवॉच तीन अलग-अलग रंगों- ब्लैक, ग्रे और रोज़ पिंक में 1 साल की वारंटी के साथ आती है। यह INR 3,999/- के मूल्य ऑफ़र पर उपलब्ध है (ऑफ़र सीमित समय अवधि के लिए वैध है)। आप इस स्मार्टवॉच को पोट्रोनिक्स की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीद सकते हैं या आप इसे अन्य लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे Amazon, Flipkart, Shopclues, Nyka, Paytm, Tatacliq आदि से खरीद सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo