Pebble ने Venus बीटी कॉलिंग स्मार्टवॉच लॉन्च की, जानें कैसे है महिलाओं के लिए खास

Pebble ने Venus बीटी कॉलिंग स्मार्टवॉच लॉन्च की, जानें कैसे है महिलाओं के लिए खास
HIGHLIGHTS

Pebble वीनस का वजन सिर्फ 53 ग्राम है

1.09 एचडी स्क्रीन के साथ आती है यह वॉच

pebblecart.com पर 4,499 रुपये की विशेष प्रारंभिक कीमत पर उपलब्ध है यह वॉच

ऐसा माना जाता है कि शुक्र ग्रह यानी महिलाएं प्यार, संचार, सुंदरता और रिश्तों को महत्व देती हैं। उसी से प्रेरणा लेते हुए, भारत के सबसे तेजी से बढ़ते घरेलू पहनने योग्य ब्रांड पेबल ने वीनस के लॉन्च की घोषणा की है, जो एक अल्ट्रा स्लीक और ठाठ ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है, जिसे विशेष रूप से सभी सुपर महिलाओं के लिए तैयार किया गया है। आधुनिक भारतीय डीवाज़ की आवश्यकताओं और अपेक्षाओं को ध्यान में रखते हुए, टाइमपीस टफ ग्लास, मैटेलिक बॉडी और सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ एक उत्कृष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया छोटा गोल डायल है। विस्तारित उपयोग को सक्षम करने के लिए Pebble वीनस का वजन सिर्फ 53 ग्राम है और यह 1.09 एचडी स्क्रीन के साथ आता है जो सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: Airtel 5G जल्द होने वाला है लॉन्च, क्या होगी कीमत

अपने आप में एक संपूर्ण स्वास्थ्य सूट, पेबल वीनस को आधुनिक भारतीय महिलाओं की दिन-प्रतिदिन की जीवन शैली को बढ़ाने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जैसे कि महिला मासिक धर्म ट्रैकर, जो आने वाली अवधि के बारे में याद दिलाता है, और सुरक्षित अवधि, ओव्यूलेशन अवधि के लिए कई ट्रैकर्स के माध्यम से आधुनिक भारतीय महिलाओं की दैनिक जीवन शैली को बढ़ाने में मदद करता है। और गर्भावस्था की अवधि भी। ये विशेषताएं पेबल वीनस को विशेष रूप से महिलाओं की ऐसी जरूरतों को पूरा करने वाली पहली स्मार्टवॉच बनाती हैं।

pebble venus

लालित्य, शैली और उपयोगिता का एक प्रतीक, शहर में नवीनतम कंकड़ 100 से अधिक घड़ी चेहरे समेटे हुए है, और काले, भूरे और आड़ू जैसे विभिन्न सुंदर रंगों में आता है, जिससे एथनिक के साथ-साथ आधुनिक पोशाक भी मिलती है। क्राउन रोटेट बटन कई तरह के ट्रैकर्स जैसे कि SpO2, ब्लड प्रेशर, स्लीप मॉनिटर और सेडेंटरी रिमाइंडर के अलावा घड़ी से सीधे कॉल करने के लिए फोन कॉन्टैक्ट एक्सेस, कॉल नोटिफिकेशन, व्हाट्सएप और एसएमएस रिमाइंडर जैसी विभिन्न विशेषताओं के माध्यम से नेविगेट करने में मदद करता है। बहुत देर से बेकार बैठे हैं। कई स्पोर्ट्स मोड के अलावा, यह स्टेप पेडोमीटर से लैस है और पूरे दिन आपके स्वास्थ्य पर नज़र रखते हुए, बर्न हुई कैलोरी को दिखाता है।

यह भी पढ़ें: 'सिया' का टीजर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगी पहली झलक

अधिक सुविधाओं के बारे में बात करते हुए, यह ब्लूटूथ 5.0 सक्षम कॉलिंग स्मार्टवॉच इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफ़ोन के साथ आती है, जो एक सच्चे हैंड्सफ्री अनुभव को सक्षम करती है। आप स्वास्थ्य मॉनिटर के साथ मौसम अपडेट, नियंत्रण कैमरा फ़ंक्शन, कंपन अलर्ट के साथ ऐप अधिसूचना प्राप्त कर सकते हैं। यह आज के समय की महिला की तरह ही एक मल्टी टास्कर होने के कारण मल्टी डायल स्विचिंग को भी सक्षम बनाता है।

यह मैग्नेटिक चार्जिंग इनेबल्ड टाइमपीस बिना ब्रेक के 2-3 दिनों तक, एक बार चार्ज करने पर और 5-7 दिनों तक स्टैंडबाय पर काम कर सकता है क्योंकि यह 200 एमएएच की बैटरी द्वारा संचालित होता है। घड़ी की एमआरपी 7,499 रुपये है, हालांकि, यह वर्तमान में सभी प्रमुख स्टोरों के साथ-साथ pebblecart.com पर 4,499 रुपये की विशेष प्रारंभिक कीमत पर उपलब्ध है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo