मिसफिट वियरेबल अब भारत में भी उपलब्ध

मिसफिट वियरेबल अब भारत में भी उपलब्ध
HIGHLIGHTS

भारतीय ग्राहक भी अब मिसफिट के वियरेबल खरीद पाएंगे. मिसफिट वियरेबल को ओनलाइन स्टोर स्नेपडील से खरीदा जा सकता है.

अमेरिका की वियरेबल डिवाइस निर्माता मिसफिट ने भारतीय बाज़ार में एंट्री की है, इसके लिए मिसफिट ने स्नेपडील के साथ करार किया है. मिसफिट कंपनी के सह- संस्थापक जॉन स्कुल्ली (John Sculley, पेप्सिको और एप्पल के भूतपूर्व सीइओ) ने की है. यह कंपनी फिटनेस और एक्टिविटी ट्रैकर जैसे वियरेबलव डिवाइस बनाती है. भारत की बढ़ती हुई वियरेबल मार्किट में मिसफिट एक नया नाम है.

मिसफिट के सीएफओ और सीओओ, क्रिस्टी ले (Christy Le) ने बेंगलुरु में आयोजित ग्लोबल मोबाइल इंटरनेट कांफ्रेंस के दौरान कहा कि, कंपनी स्नेपडील पर एक्स्क्लुसिवेली अपनी एक्टिविटी ट्रैकर रेंज के प्रोडक्ट्स को बेचेगी. इसके साथ ही अगले कुछ माह में कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को रिटेल आउटलेट्स पर भी बेचने के बारे में सोच रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, भारत में मौजूद ज्यादातर फिटनेस ट्रैकर हेल्थ पर फोकस करते हैं, वहीं मिसफिट अपनी छवि एक लाइफस्टाइल ब्रांड की तरह बनाना चाहता है.

वैसे आपको बता दें की भारतीय बाज़ार में ग्राहकों के लिए कई कंपनियां फिटनेस ट्रैकर और वियरेबल उपलब्ध कराती हैं. इनमें श्याओमी Mi बैंड, गेटएक्टिव टैप, GOQii बैंड, फिटबिट चार्ज डिवाइस और जवबोने अप सीरीज शामिल हैं.

इसके अतिरिक्त कंपनी ने स्पीडो शाइन, मिसफिटफ्लैश, मिसफिट बोल्ट डिवाइस को भी बाजार में लॉन्च किया था जो कि बेहतरीन फिटनेस डिवाइस हैं. मिसफिट के 6 खास फिटनेस प्रोडेक्ट काफी लोकप्रिय हैं जिनमें मिसफिट शाइन जो कि फिटनेस के अलावा आपकी स्लिपिंग एक्टिविटी को भी ट्रेक करता है. गौरतलब है कि, मिसफिट की स्थापना साल 2011 में सोनी वू (Sonny Vu), जॉन स्कुल्ली (John Sculley) और श्रीधर ल्येंगर (Sridhar Iyengar) ने की थी. 

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo