इनबेस लेकर आया अर्बन प्रो और अर्बन लाइट स्मार्टवॉचेज़

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 16 Sep 2020
HIGHLIGHTS
  • इनबेस, भारतीय पोर्टेबल डिजिटल उत्पाद बाजार में एक प्रमुख नाम है

  • हाल ही में कंपनी ने बाज़ार में अपने 2 नए स्मार्ट वेयरबल्स - अर्बन प्रो और अर्बन लाइट लॉन्च करके अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट का विस्तार किया है

  • आज के उपभोक्ताओं की जरूरतों का ख्याल मे रखकर इनबेस यह स्मार्टवॉचेज़ लॉन्च कर, प्रीमियम स्मार्टवॉच सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहता है

इनबेस लेकर आया अर्बन प्रो और अर्बन लाइट स्मार्टवॉचेज़
इनबेस लेकर आया अर्बन प्रो और अर्बन लाइट स्मार्टवॉचेज़

इनबेस, भारतीय पोर्टेबल डिजिटल उत्पाद बाजार में एक प्रमुख नाम है, हाल ही में कंपनी ने बाज़ार में अपने 2 नए स्मार्ट वेयरबल्स - अर्बन प्रो और अर्बन लाइट लॉन्च करके अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट का विस्तार किया है। आज के उपभोक्ताओं की जरूरतों का ख्याल मे रखकर इनबेस यह स्मार्टवॉचेज़ लॉन्च कर, प्रीमियम स्मार्टवॉच सेगमेंट में अपनी स्थिति  मजबूत करना चाहता है।

नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉचेज़ में काफी फीचर्स उपलब्ध है, जैसे आप अपनी हार्ट रेट, कैलोरीज , ब्लड प्रेशर इत्यादि माप सकते है। यह स्मार्टवॉचेज़ उपभोक्ताओं को  अपनी खुद की स्टाइल स्टेटमेंट बनाने में सक्षम बनती है साथ ही यह फिटनेस उत्साही लोगों के लिए बेहद लाभदायक प्रोडक्ट है।

ये दोनों स्मार्टवॉच अनेक विशेषताओं से लैस है, यह दैनिक स्वास्थ्य गतिविधियों पर नज़र रखने के लिए एक बहुत ही शानदार प्रोडक्ट है ताकि आप जरूरत पड़ने पर आप सही कदम उठाए। ये दोनों स्मार्टवॉच एक प्रभावशाली तकनीक से लैस है, यह NORDIC चिपसेट और HSR3333 हार्ट रेट सेंसर के साथ आते है। अपने उन्नत ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ, यह स्मार्टवॉचेज़ आईओएस और एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ तेजी से जुड़ जाते है।

ये स्मार्टवॉच 7 स्पोर्ट्स और ट्रेनिंग मोड के साथ आते है, जो बास्केटबॉल, फुटबॉल, बैडमिंटन खेलते समय या रनिंग, साइकलिंग, वॉकिंग आदि जैसी नियमित गतिविधियाँ करते हुए काम करते हैं। इसके अलावा, इन स्मार्टवॉच के माध्यम से आप अपने सोशल मीडिया और स्मार्टफोन नोटिफिकेशन्स को भी एक्सेस कर सकते है। 170 और 180 mAh की चौंका देने वाली बैटरी क्षमता के साथ, ये घड़ियाँ 90 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाती हैं और यह 5-7 दिन (उपयोग समय) तक चलती है। जहा अर्बन लाइट 15 दिनों का स्टैंडबाय दे सकती है, वहीं अर्बन प्रो 30 दिनों का स्टैंडबाय टाइम प्रदान करती है।

अनेक विशेषताओं से लैस अर्बन स्मार्टवॉच सीरीज़ फिटनेस प्रेमियों के लिए एक मस्ट-हैव गैजेट है। उपभोक्ता इन स्मार्टवॉचेज़ को बेहद आकर्षक रंगो में खरीद सकते है, जहा अर्बन लाइट मार्किट में स्पेस ब्लैक, सैल्मन पिंक, गोल्ड, स्पेस ब्लू, और स्पेस ग्रे जैसे रंगो में उपलब्ध है। वही अर्बन प्रो जिंक अलॉय केसिंग और 2 इन-बिल्ट स्ट्रैप के साथ ब्राउन वीगन लेदर और ब्लू सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आता है।

कीमत और उपलब्धता:

इनबेस अर्बन लाइट और अर्बन प्रो 5,499 और 6,999 रूपए  में 12-महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध हैं। दोनों स्मार्टवॉच भारत में अर्बन ऑफिसियल  वेबसाइट (gourban.in) और अन्य प्रमुख रिटेल आउटलेटस से खरीदी जा सकती है।

logo
Digit Hindi

email

Web Title: Inbase Introduces Urban Pro and Urban Lite Smartwatches
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements

हॉट डील्स सारे पोस्ट देखें

Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
₹ 52900 | $hotDeals->merchant_name
Samsung Galaxy Watch
Samsung Galaxy Watch
₹ 26990 | $hotDeals->merchant_name
DMCA.com Protection Status