Huawei Watch GT 2e स्मार्टवॉच 100 वर्कआउट मोड्स के साथ लॉन्च, जानिये सबकुछ

Huawei Watch GT 2e स्मार्टवॉच 100 वर्कआउट मोड्स के साथ लॉन्च, जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

Huawei Watch GT 2e स्मार्टवॉच 100 वर्कआउट मोड्स और 14 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च कर दिया गया है

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस वॉच को EUR 199 यानी लगभग Rs 16,500 की कीमत में लॉन्च किया गया है

Huawei Watch GT 2e स्मार्टवॉच को गुरुवार को Huawei P40 सीरीज़ के साथ लॉन्च कर दिया गया है। स्मार्टवॉच 14 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आती है, और 5ATM वाटर रेसिस्टेंस को सपोर्ट करती है। इसके अतिरिक्त, यह रक्त में ऑक्सीजन के स्तर की निगरानी के लिए एक SpO2 सेंसर के साथ पेश की गई है, और लगभग 100 फिटनेस मोड इसमें शामिल हैं। इसमें से 15 पेशेवर वर्कआउट मोड हैं, जबकि 85 अन्य कस्टम वर्कआउट मोड हैं। Huawei GT 2e पिछले साल लॉन्च हुए Huawei GT 2 का थोड़ा ट्विस्टेड वेरिएंट है।

Huawei Watch GT 2e की कीमत और उपलब्धता

Huawei Watch GT 2e की कीमत EUR 199 यानी इसे लगभग Rs 16,500 के आसपास की कीमत में लॉन्च किया गया है, और इसे यूरोप में अगले महीने से उपलब्ध कराया जाएगा। यह ब्लैक स्टेनलेस स्टील और स्टेनलेस स्टील विकल्पों में आता है। स्ट्रैप कलर ऑप्शंस में ग्रेफाइट ब्लैक, लावा रेड, मिंट ग्रीन और आईसी व्हाइट आदि कलर ऑप्शन शामिल हैं।

Huawei Watch GT 2e के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

Huawei Watch GT 2e में एक गोलाकार डायल है और यह Huawei Watch GT 2 की तुलना में अधिक स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ आई है। इस डिवाइस में आपको नेविगेट करने में मदद के लिए दो भौतिक बटन दिए गए हैं। इसके मुख्य स्पेक्स  की अगर बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस में आपको एक 1.39-इंच (454×454 पिक्सेल) AMOLED डिस्प्ले मिल रही है। बैटरी लाइफ की अगर बात करें तो जैसा कि उल्लेख किया गया है, इस डिवाइस को एक बार चार्ज करने के बाद लगभग  14 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है, पिछले साल सितंबर में लॉन्च किए गए Huawei वॉच GT 2 की तरह ही इसकी बैटरी लाइफ को कहा जा सकता है। चार्ज करने के लिए एक चुंबकीय थिंबल पोर्ट इसमें दिया गया है। इस डिवाइस में आपको 4GB स्टोरेज मिल रही है, और Huawei Watch GT 2e को इसके 5ATM सर्टिफिकेशन की बदौलत तैरने या शावर के दौरान भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

15 प्रोफेशनल वर्कआउट मोड दिया गया है, इसके अलावा साइकिल चलाना, ट्रायथलॉन, आउटडोर रनिंग, आउटडोर वॉकिंग, इनडोर साइकलिंग, इनडोर रनिंग, लंबी पैदल यात्रा, पूल तैराकी, रोइंग मशीन, ओपन वॉटर स्विमिंग, इनडोर वॉकिंग, ट्रायल रन और फ्री ट्रेनिंग शामिल हैं। यह आने वाली कॉल, एसएमएस संदेश, ईमेल, और यहां तक कि कैलेंडर घटनाओं के लिए वास्तविक समय की सूचनाओं का समर्थन करती है। यह मौसम के पूर्वानुमान, अलार्म, टाइमर और टॉर्च जैसी सुविधाओं के साथ आती है। आप अपने फोन को खोजने के लिए भी इसका उपयोग कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo