गूगल पिक्सल वॉच कुछ समय के लिए अमेजन पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध थी: रिपोर्ट

गूगल पिक्सल वॉच कुछ समय के लिए अमेजन पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध थी: रिपोर्ट
HIGHLIGHTS

टेक दिग्गज गूगल की आगामी पिक्सल वॉच कथित तौर पर अमेजन पर प्री-ऑर्डर के लिए कुछ समय के लिए उपलब्ध थी, जिससे बैंड और फिटबिट प्रीमियम पर्क का खुलासा हो गया।

9 टू 5 गूगल के अनुसार, अगली गूगल स्मार्टवॉच में कई तरह के बैंड, वॉच फेस और फिटबिट इंटीग्रेशन है, जो यकीनन अब तक की सबसे बड़ी पिक्सल वॉच लीक है, जैसा कि आधिकारिक दिखने वाली तस्वीरों की एक श्रृंखला में दिखाया गया है।

टेक दिग्गज गूगल की आगामी पिक्सल वॉच कथित तौर पर अमेजन पर प्री-ऑर्डर के लिए कुछ समय के लिए उपलब्ध थी, जिससे बैंड और फिटबिट प्रीमियम पर्क का खुलासा हो गया। 9 टू 5 गूगल के अनुसार, अगली गूगल स्मार्टवॉच में कई तरह के बैंड, वॉच फेस और फिटबिट इंटीग्रेशन है, जो यकीनन अब तक की सबसे बड़ी पिक्सल वॉच लीक है, जैसा कि आधिकारिक दिखने वाली तस्वीरों की एक श्रृंखला में दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

दो अलग-अलग चमड़े की बैंड शैलियां दिखाई देती हैं, जिनमें एक शैली काले और हरे रंग में और दूसरी काली, ग्रे और नारंगी रंग की होती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अंत में, पिक्सल वॉच के लिए एक बुने हुए कपड़े की शैली का बैंड प्रतीत होता है, जो जीवंत नारंगी और हरे रंग के साथ-साथ अधिक मंद काले रंग में है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया है कि आने वाली स्मार्टवॉच में 300 एमएएच की बैटरी होगी और यह सेल्युलर कनेक्टिविटी भी दे सकती है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: 5000 रुपये से कम में बढ़िया स्मार्टवॉच

रिपोर्ट में यह भी उल्लेख किया गया है कि स्मार्टवॉच के सेलुलर कनेक्टिविटी के साथ आने की संभावना है, हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि कौन सा मॉडल फीचर का समर्थन करेगा।

आगामी स्मार्टवॉच के तीन मॉडलों को ब्लूटूथ 'स्पेशल इंटरेस्ट ग्रुप' (एसआईजी) से मंजूरी मिल गई है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo