फायर-बोल्ट ने पेश की रिंग 3, भारत का पहली 1.8” ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच

फायर-बोल्ट ने पेश की रिंग 3, भारत का पहली 1.8” ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच
HIGHLIGHTS

Fire Boltt ने पेश की पहली ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच

3499 रुपये है नई वॉच की कीमत

अमेज़न पर 3 जुलाई से सेल में आएगी वॉच

भारत के अग्रणी स्मार्ट वियरेबल ब्रांड फायर-बोल्ट ने अपनी लोकप्रिय रिंग-सीरीज की फीचर लोडेड स्मार्टवॉच रिंग-3 को लॉन्च करने की घोषणा की है। रिंग 3 इस प्राइस सेगमेंट में 1.8-इंच अतिरिक्त-बड़े डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की पेशकश करने वाली एकमात्र स्मार्टवॉच है। 5 शानदार रंगों में उपलब्ध- सोना, काला, ग्रे, सिल्वर, नेवी और रोज़ गोल्ड, रिंग स्मार्टवॉच की श्रृंखला में नवीनतम एक आयताकार डायल, एक उच्च-प्रतिक्रिया स्पर्श-संवेदनशील स्क्रीन के साथ लालित्य का प्रतीक है, और एक शानदार उपयोगकर्ता अनुभव सुनिश्चित करने के लिए एक अद्वितीय घूर्णन UI मेनू। लॉन्च कीमत 3499 रुपये, फायर-बोल्ट रिंग 3 स्मार्टवॉच 3 जुलाई से amazon.in और fireboltt.com पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। 

यह भी पढ़ें: Oppo Reno 8 सीरीज जल्द भारत में होगी लॉन्च, टीज़र हुआ रिलीज

रिंग 3 नाम की उत्कृष्ट शिल्प कौशल को परिभाषित करने वाले तीन शब्द बड़े, बोल्डर और उज्जवल हैं। फायर-बोल्ट से एक और पहली, रिंग 3 शैली और स्मार्टनेस का सही मिश्रण है। हालांकि यह बाजार में किसी अन्य की तरह एक प्रदर्शन का दावा करता है, यह अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में 118 स्पोर्ट्स मोड के साथ स्पोर्टियर है, जो हर कदम, हर गोद, हर स्टेट का ट्रैक रखने और सभी फिटनेस लक्ष्यों को कुचलने के लिए है, "फायर-बोल्ट ने कहा सह-संस्थापक आयुषी किशोर और अर्णव किशोर।

fire boltt new smartwatch

उन्नत कॉलिंग सुविधाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए, उन्होंने कहा कि एआई वॉयस असिस्टेंट-लेस्ड रिंग 3 उपयोगकर्ताओं को हाल के कॉल लॉग का उपयोग करके उत्तर देने और यहां तक कि कॉल करने की सुविधा देता है। घरेलू ब्रांड द्वारा नवीनतम घड़ी, जिसने पिछले दो वर्षों में आईडीसी और अन्य शोध रिपोर्टों के अनुसार भारतीय बाजार में अधिकतम वृद्धि दर्ज की है, कई इनबिल्ट गेम के अलावा, संपर्कों को बचाने के लिए इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Apple iPhone 12 हुआ सस्ता: सभी ऑफर मिलाकर पा सकते हैं Rs 20,000 का डिस्काउंट

अन्य विशेषताओं में कैमरा कंट्रोल, सेडेंटरी रिमाइंडर, ड्रिंक वाटर रिमाइंडर, म्यूजिक कंट्रोल और मल्टीपल वॉच फेस शामिल हैं।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo