Rs 3,799 की कीमत में Amazfit Bip S Lite फिटनेस ट्रैकर लॉन्च, कल है पहली सेल

द्वारा Press Release | पब्लिश किया गया 28 Jul 2020
HIGHLIGHTS
  • भारतीय स्मार्टवॉच सेगमेंट में Amazfit No.1 स्मार्टवॉच ब्रांड, ने आधिकारिक तौर पर भारत में Amazfit Bip S Lite लॉन्च किया है

  • पहली फ्लैश सेल कल से फ्लिपकार्ट और आधिकारिक Amazfit India Store पर दोपहर 12 बजे से सीमित समय अवधि के लिए शुरू होगी

  • दूसरी फ्लैश बिक्री फ्लिपकार्ट पर 3 अगस्त को होगी और आधिकारिक Amazfit इंडिया स्टोर दोपहर 12 बजे से सीमित अवधि के लिए। यह उत्पाद भारत में फ्लिपकार्ट पर खुली बिक्री के लिए उपलब्ध है और in.amazfit.com पर, 5 अगस्त, रात 8 बजे से शुरू होगा

Rs 3,799 की कीमत में Amazfit Bip S Lite फिटनेस ट्रैकर लॉन्च, कल है पहली सेल
Rs 3,799 की कीमत में Amazfit Bip S Lite फिटनेस ट्रैकर लॉन्च, कल है पहली सेल

भारतीय स्मार्टवॉच सेगमेंट में Amazfit No.1 स्मार्टवॉच ब्रांड, ने आधिकारिक तौर पर भारत में Amazfit Bip S Lite लॉन्च किया है। 29 जुलाई से ग्राहक फ्लिपकार्ट पर फ्लैश सेल  और ब्रांड के ऑनलाइन स्टोर in.amazfit.com पर INR 3,799 में सीमित समय के लिए Amazfit Bip S Lite खरीद सकते हैं।

पहली फ्लैश सेल कल से फ्लिपकार्ट और आधिकारिक Amazfit India Store पर दोपहर 12 बजे से सीमित समय अवधि के लिए शुरू होगी। दूसरी फ्लैश बिक्री फ्लिपकार्ट पर 3 अगस्त को होगी और आधिकारिक Amazfit इंडिया स्टोर दोपहर 12 बजे से सीमित अवधि के लिए। यह उत्पाद भारत में फ्लिपकार्ट पर खुली बिक्री के लिए उपलब्ध है और in.amazfit.com पर, 5 अगस्त, रात 8 बजे से शुरू होगा।

Amazfit Bip S Lite, Bip मॉडल का नवीनतम जोड़ है जिसने पहले बाजार में व्यापक स्वीकृति प्राप्त की है। Bip S Lite, भारत में पिछले महीने लॉन्च हुए Bip S का हल्का संस्करण है। 30g अल्ट्रा-लाइटवेट और पतले डिजाइन वाली स्मार्टवॉच, पावर-पैक बैटरी लाइफ और ट्रांसफ्लेक्टिव ऑलवेज-ऑन कलर डिस्प्ले से लैस है। 5 एटीएम पानी प्रतिरोध, 30 दिनों की उत्कृष्ट बैटरी जीवन, ब्लूटूथ संगीत नियंत्रण, मौसम का पूर्वानुमान और हृदय गति सेंसर,नवीनतम Amazfit Bip S लाइट एक रोमांचक कीमत ब्रैकेट में एक असाधारण अनुभव प्रदान करता है। Bip S Lite 2 कस्टम विजेट के साथ 150 वॉच फेस के साथ आता है। ऐप ने iOS और Android दोनों के साथ काम किया।

Bip S Lite, व्यक्तिगत गतिविधि के एक क्रांतिकारी संकेतक हुमी-पीएआई को भी एकीकृत करता है जो आपको अपने दिल के स्वास्थ्य और समग्र फिटनेस के बारे में विवरण देता है, जो आपको अपने व्यक्तिगत सर्वश्रेष्ठ तक पहुंचने या बनाए रखने में मदद करता है। आठ खेल मोड की विशेषता है।

सेवा के लिए, सभी Amazfit उत्पाद मुफ्त में उठा सकते हैं और bluedart द्वारा पूरे भारत में छोड़ सकते हैं, ग्राहक को टोल फ्री नंबर - 18004199680/18004199682 पर शिकायत दर्ज करनी होगी।

Amazfit Bip S Lite आठ खेल मोड के साथ दैनिक ट्रैकिंग गतिविधियों से सुसज्जित है: ट्रेडमिल, आउटडोर रनिंग, वॉकिंग, इंडोर साइकिलिंग, आउटडोर साइकिलिंग, योगा, अण्डाकार ट्रेनर, फ्रीस्टाइल। Huami स्व-विकसित ऑप्टिकल सेंसर उच्च परिशुद्धता निरंतर हृदय गति पर नज़र रखने, दिल की दर चेतावनी, और हृदय गति अंतराल मूल्यों प्रदान करता है। अत्यधिक रंगीन डिस्प्ले हमेशा तेज धूप में भी, आसानी से और आसानी से पठनीय आउटडोर पर होता है। इसमें 64 गमूट के साथ असली चमकीले रंग हैं। ऐप इकोसिस्टम एंड्रॉयड और आईओएस दोनों को सपोर्ट करता है।

logo
Press Release

email

Web Title: Amazfir Bip S Lite launched in india at rs 3799 on flipkart
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements

हॉट डील्स सारे पोस्ट देखें

Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
₹ 52900 | $hotDeals->merchant_name
Samsung Galaxy Watch
Samsung Galaxy Watch
₹ 26990 | $hotDeals->merchant_name
DMCA.com Protection Status