इन जबरदस्त फीचर्स के साथ Xiaomi ने A Series में पेश किए नए स्मार्ट टीवी, चेक करें प्राइस और फीचर

इन जबरदस्त फीचर्स के साथ Xiaomi ने A Series में पेश किए नए स्मार्ट टीवी, चेक करें प्राइस और फीचर
HIGHLIGHTS

Xiaomi ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्ट टीवी लाइनअप को पेश किया है।

Xiaomi स्मार्ट टीवी A सीरीज़ 2024 सीरीज को अब भारत में खरीदा जा सकता है।

Xiaomi ने इस साल अपनी स्मार्ट टीवी ए सीरीज़ के 2023 ऐरिएंट्स को रीफ्रेश किया है।

Xiaomi ने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्ट टीवी लाइनअप को पेश किया है। Xiaomi स्मार्ट टीवी A सीरीज़ 2024 सीरीज को अब भारत में खरीदा जा सकता है। यह भारत में भी अब ग्राहकों की पहुँच में आ गया है। जैसा कि नाम से पता चलता है, कंपनी ने स्मार्ट टीवी ए सीरीज़ के 2023 सीरीज को रीफ्रेश किया है।

आइए जानते है कि आखिर इंडिया में Xiaomi का ये नया A Series Smart TV किन फीचर और स्पेक्स के साथ आता है, इसके अलावा भारत में इसकी कीमत क्या है, क्या भारत का बजट प्रोडक्टस को पसंद करने वाला वर्ग इस टीवी को खरीद सकता है?

Xiaomi स्मार्ट टीवी A सीरीज 2024 स्पेक्स

लेटेस्ट Xiaomi स्मार्ट टीवी A सीरीज़ को अपने पूर्ववर्तियों यानि इसी सीरीज के पुराने टीवी के मुकाबले या उसकी तुलना में ज्यादा उन्नत विशिष्टताओं के साथ लॉन्च किया गया है। यह तीन डिस्प्ले साइज़ में भी आता है, Xiaomi के इस बजट टीवी को आप 32-इंच, 40-इंच और 43-इंच साइज़ में खरीद सकते हैं।

40-इंच और 43-इंच वेरिएंट क्वाड कोर कॉर्टेक्स A55 (32-इंच ऑप्शन के साथ कॉर्टेक्स A35) प्रोसेसर से लैस हैं। यह 2023 सीरीज की तुलना में एक बड़ा सुधार नजर आ रहा है। ये नए टीवी Xiaomi TV+ के साथ आते हैं, जो उपयोगकर्ताओं के लिए 150 से अधिक लाइव चैनल प्रस्तुत करता है। 32-इंच मॉडल 1366 x 768 रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है, जबकि अन्य दो विकल्प FHD रिज़ॉल्यूशन के साथ पेश किए गए हैं।

सभी स्मार्ट टीवी में रैम और अन्य फीचर

सभी मॉडल 60Hz रिफ्रेश रेट, 16.7 मिलियन कलर डेप्थ, 178 डिग्री व्यूइंग एंगल और विविड पिक्चर इंजन प्रदान करते हैं। आपको 1GB रैम (40 और 43-इंच वेरिएंट में 1.5GB) और 8GB स्टॉरिज भी मिलती है। नए स्मार्ट टीवी पैचवॉल+, गूगल टीवी (एंड्रॉइड टीवी 11) और शाओमी टीवी+ पर चलते हैं।

ऑडियो के लिए आपको डॉल्बी ऑडियो और DTS:X सपोर्ट के साथ 20W आउटपुट मिलता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन में ब्लूटूथ 5.0, 2 एचडीएमआई, वाईफाई, यूएसबी 2.0 और ईथरनेट शामिल हैं। यह ओके गूगल और क्रोमकास्ट बिल्ट-इन से भी लैस है, यानि इन दोनों का भी सपोर्ट इन स्मार्ट टीवी में आपको मिलता है।

प्राइस और उपलब्धता

फिलहाल, Xiaomi स्मार्ट टीवी A सीरीज 2024 सीरीज Amazon India के साथ ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए 28 मई को आने वाले हैं। 32-इंच वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है, हालांकि इस फोन को आप लॉन्च प्राइस के तहत केवल 12,499 रुपये में खरीद पाएंगे।

हालांकि 40-इंच और 43-इंच ऑप्शन आपको 22,999 रुपये और 24,999 रुपये में मिलते हैं। बैंक ऑफर की बात करें तो आपको बात देते है कि ICICI Bank Credit और Debit Card पर EMI लेनदेन करने पर आपको 1000 रुपये तक का इंसटेंट डिस्काउंट दिया जाने वाला है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo