आईटेल ने भारत में लॉन्च किया जी-सिरीज़ एंड्रॉइड टीवी, डिवाइस जो पेश करेगा होम ऐंटरटेनमेंट का बेहतरीन अनुभव

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 18 Mar 2021
HIGHLIGHTS
  • मेड इन इंडिया, आइटेल जी-सिरीज़ एंड्रॉइड टीवी डिवाइस मनोरंजन हेतु उन्नत समाधान देने के लिए डिजाइन किया गया है; विभिन्न मूल्यों और वेरियेंट वाले इन उत्पादों की कीमतें रु. 16,999 से शुरु होती हैं

  • ये सिरीज़ उत्कृष्ट टेक्नोलॉजी फीचर्स से युक्त हैं जैसे 400 निट्स के साथ 4K अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले, 24 वाट स्टीरियो साउंड डॉल्बी ऑडियो के साथ, फ्रेमलैस प्रीमियम डिजाइन, गूगल प्ले 400,000+ ऐप्स के साथ, गूगल असिस्टेंट के साथ वॉइस रिमोट और नवीनतम एंड्रॉइड 9 पाई

  • इस सिरीज़ के तहत चार नए टेलीविज़न लॉन्च किए गए हैं जो होम ऐंटरटेनमेंट को एक नए स्तर पर पहुंचाने में सक्षम हैं

आईटेल ने भारत में लॉन्च किया जी-सिरीज़ एंड्रॉइड टीवी, डिवाइस जो पेश करेगा होम ऐंटरटेनमेंट का बेहतरीन अनुभव
Itel ने लॉन्च किया तगड़ा एंड्राइड टीवी, जानें खूबियाँ

पिछले साल बेहद कामयाब टेलीविज़न लॉन्च के बाद भारत के सबसे भरोसेमेंद ब्रांड* आईटेल ने आज भारत में जी-सिरीज़ एंड्रॉइड टीवी डिवाइस लॉन्च करते हुए अपने टीवी प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। इस सिरीज़ के तहत चार नए टेलीविज़न लॉन्च किए गए हैं जो होम ऐंटरटेनमेंट को एक नए स्तर पर पहुंचाने में सक्षम हैं।

आई सिरीज़ से जी सिरीज़ की ओर प्रगति करते हुए आईटेल ने अपनी ब्रांड फिलॉसोफी “आईटेल है. लाईफ सही है.” पर चलते हुए यह नई सिरीज़ पेश की है जो उत्कृष्ट फीचर्स से युक्त है जैसे 400 निट्स के साथ अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले, फ्रेमलैस प्रीमियम डिजाइन, 24 वाट स्टीरियो साउंड डॉल्बी ऑडियो के साथ, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट बिल्टइनTM और गूगल असिस्टेंट आदि। इन फीचर्स के साथ आईटेल ब्रांड अपने 7 करोड़ से अधिक उपभोक्ता आधार को उम्दा जिंदगी का अनुभव प्रदान करेगा। यह उत्पाद दो श्रेणियों 2K मॉडल्स और 4K मॉडल्स में तथा 32 इंच से 55 इंच के विभिन्न साइज़ों में प्रतिस्पर्धी मूल्य रेंज में उपलब्ध है, कीमतें रु. 16,999 से शुरु होती हैं। ‘वोकल फॉर लोकल’ के मंत्र के मुताबिक चलते हुए टीवी पोर्टफोलियो को पूरी तरह भारत में निर्मित किया गया है। इन्हें देश के टियर3 व उससे नीचे के शहरों में बसे नई सदी के उपभोक्ताओं पर लक्षित किया गया है जो अपग्रेड होकर प्रीमियम स्मार्ट टीवी अपने घर में लाने की ख्वाहिश रखते हैं।

टीवी पोर्टफोलियो में आईटेल के ताज़ातरीन विस्तार की घोषणा करते हुए ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओए श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, ’’भारत में इंटरनैट की पैठ और उपभोक्ताओं की डिजिटल परिपक्वता देखते हुए हमने एंड्रॉइड टीवी डिवाइस की नई रेंज प्रस्तुत की है जो हमारे ग्राहकों की मनोरंजन संबंधी सभी जरूरतों को पूरा करेगी। जनता के लिए मनोरंजन का लोकतांत्रिकरण करते हुए जी-सिरीज़ एंड्रॉइड टीवी डिवाइस 5000+ ऐप्स और 1000+ स्ट्रीमिंग ऐप्स तक पहुंच प्रदान करता है, कॉन्टेंट खपत के मामले में ग्राहकों के बर्ताव को देखते हुए यह विशेषता रखी गई है। हमारी अनुसंधान और विकास टीम दो बड़े पहलुओं- डिस्प्ले व साउंड पर सक्रियता से ध्यान केन्द्रित करती है ताकि ग्राहकों को देखने और सुनने का बेहतरीन अनुभव मिले।’’
 
आईटेल एंड्रॉइड टीवी डिवाइसिस के साथ किफायती दामों पर उत्कृष्ट टेक्नोलॉजी का अनुभव कीजिए। जी-सिरीज़ एंड्रॉइड टीवी इस तरह डिजाइन किया गया है कि भारतीय घरों में होम ऐंटरटेनमेंट के स्तर को वह बहुत ऊंचा कर देगा। यह सिरीज़ दो श्रेणियों 2K मॉडल्स और 4K मॉडल्स में तथा 32 इंच से लेकर 55 इंच तक विभिन्न आकारों में उपलब्ध है। G5534IE और G4334IE 4K यूएचडी टेलीविज़न इनके अलावा दो और वेरियेंट भी उपलब्ध हैं, 43 इंच फुल एचडी G4330IE और 32 इंच एचडी रैडी G32301IE जिनकी कीमतें क्रमशः रु. 28,499 व रु. 16,999 हैं। 

यह सिरीज़ 400 निट्स ब्राइटनेस के संग उम्दा पिक्चर क्वालिटी देती है तथा फ्रेमलैस डिजाइन, 4K रिज़ोल्यूशन A+ ग्रेड पैनल और अल्ट्रा-स्लिम बॉडी के चलते ग्राहकों को अपने घर के आराम के साथ टीवी देखने का चित्ताकर्षक और सिनेमाई अनुभव हासिल होता है। विस्तृत 170º व्यूइंग ऐंगल के चलते कमरे के किसी भी कोने से स्पष्ट तस्वीर देखी जा सकती है। उच्च स्तर के साउंड अनुभव के लिए डिजाइन किया गया यह टीवी 24 वाट बॉक्स स्पीकर से लैस है जिसमें डॉल्बी ऑडियो है। कनेक्टिविटी की बात करें तो यह बिल्ट-इन वाई-फाई, एचडीएमआई, यूएसबी पोर्ट व ब्ल्यूटूथ 5.0 से युक्त है जिससे यह उत्पाद कनेक्टिड स्मार्टफोन होम ऐक्सपीरियेंस देता है। इस टेलीविज़न में 1जीबी रैम और 8जीबी स्टोरेज है तथा गूगल प्ले के द्वारा आपके पसंदीदा ऐप्स व गेम्स आपके टीवी पर पहुंच जाते हैं। इस टीवी पर जब चाहें, जो चाहें वह देख सकते हैं, प्ले कर सकते हैं। यह पोर्टफोलियो एक इन-बिल्ट स्टेबलाइज़र के साथ आता है जो वोल्टेज के उतार-चढ़ाव एवं बिजली की खपत का ख्याल रखता है तथा मैटल हाउसिंग के संग इसकी बिल्ट क्वालिटी बेहद उम्दा है।

पूरी आईटेल जी-सिरीज़ में गूगल असिस्टेंट उपलब्ध है ताकि उपभोक्ता अपनी वॉइस क्वालिटी का इस्तेमाल करते हुए तुरंत 400,000+ मूवीज़ एवं शोज़ सर्च कर सके, अपने मूड के मुताबिक सुझाव प्राप्त कर सके, स्मार्ट होम डिवाइसिस को कंट्रोल कर सके, इनके अलावा और भी बहुत कुछ किया जा सकता है। क्रोमकास्ट-बिल्टइनTM के साथ उपभोक्ता अपनी पसंदीदा मूवी, संगीत आसानी से निकाल सकते हैं। 5000+ से ज्यादा ऐप्स में नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, ज़ी5, डिस्नी+, हॉटस्टार, यूट्यूब आदि शामिल हैं। 

*आईटेल स्मार्टफोन और फीचर फोन सैगमेंट में अपनी लीडरशिप कायम कर चुका है। हालिया सीएमआर सर्वे के अनुसार आईटेल को 7,000 रुपए से कम मूल्य सैगमेंट में सबसे भरोसेमंद और 5000 रुपए से कम मूल्य सैगमेंट में लीडर घोषित किया गया है। एंड्रॉइड टीवी डिवाइसिस की आमद के बाद इसने भारत में मनोरंजन के सशक्त समाधान किफायती दामों पर पेश करते हुए होम ऐंटरटेनमेंट में अपनी स्थिति पुख्ता कर ली है।

logo
Digit Hindi

email

Web Title: itel to offer Superior Home Entertainment with the launch of G-series Android TV Device in India
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements

हॉट डील्स सारे पोस्ट देखें

OnePlus 80 cm (32 inches) Y Series HD Ready LED Smart Android TV 32Y1 (Black) (2020 Model)
OnePlus 80 cm (32 inches) Y Series HD Ready LED Smart Android TV 32Y1 (Black) (2020 Model)
₹ 19499 | $hotDeals->merchant_name
Mi 80 cm (32 inches) 4C PRO HD Ready Android LED TV (Black)
Mi 80 cm (32 inches) 4C PRO HD Ready Android LED TV (Black)
₹ 13499 | $hotDeals->merchant_name
Vu 100 cm (40 inches) Full HD UltraAndroid LED TV 40GA (Black) (2019 Model)
Vu 100 cm (40 inches) Full HD UltraAndroid LED TV 40GA (Black) (2019 Model)
₹ 17899 | $hotDeals->merchant_name
Samsung 108 cm (43 Inches) Wondertainment Series Ultra HD LED Smart TV UA43TUE60FKXXL (Black) (2020 model)
Samsung 108 cm (43 Inches) Wondertainment Series Ultra HD LED Smart TV UA43TUE60FKXXL (Black) (2020 model)
₹ 36999 | $hotDeals->merchant_name
DMCA.com Protection Status