AMAZON PRIME DAY 2020 SALE का लास्ट दिन, 43-इंच के ये टीवी मिल रहे शानदार दामों में

AMAZON PRIME DAY 2020 SALE का लास्ट दिन, 43-इंच के ये टीवी मिल रहे शानदार दामों में
HIGHLIGHTS

Amazon Prime day 2020 सेल अब अपने आखिरी दिन में आ पहुंची है, और आज भी इस सेल में आपके लिए कुछ शानदार डील और ऑफर्स इंतज़ार में हैं। आज भी आप इन 43-इंच के दमदार टीवी पर शानदार डील्स का लाभ उठा सकते हैं

यहाँ आपको हम खासतौर पर 43-इंच के बेहद ही बढ़िया टीवी डील्स के बारे में बता रहे हैं

अमेज़न प्राइम डे 2020 सेल में यह टीवी आपको स्मार्ट क्षमताओं और अन्य बहुत कुछ के साथ बेहद ही अफोर्डेबल कीमत में मिलने वाले हैं

43-इंच का टीवी उन लोगों के लिए आदर्श है जो अपने बेडरूम के लिए या एक छोटे लिविंग रूम के के लिए टीवी की तलाश में हैं। अगर आप अपना पहला टीवी ले रहे हैं तो यह साइज़ आपके लिए सबसे बेहतर रहने वाला है। आज यहां हमने आपके लिए अमेज़न प्राइम डे 2020 की सेल में मिलने वाले कुछ सबसे बेहतरीन 43-इंच के टीवी की लिस्ट तैयार की है, जिन्हें आप बड़ी आसानी से अमेज़न सेल में जाकर खरीद सकते हैं। वे यह टीवी वॉयस असिस्टेंट रिमोट कंट्रोल के साथ भी आते हैं, इसलिए आपको उस शो या फिल्म का नाम टाइप करने की ज़रूरत नहीं है जिसे आप देखना चाहते हैं। इनमें से कुछ टीवी कीमत पर छूट प्रदान करते हैं, और कुछ सेल के लिए इस सेल के आखिरी दिन फिर से आ रहे हैं।

ONIDA 43-INCH FHD FIRE TV EDITION 

ओनिडा 43-इंच का टीवी एक एफएचडी टीवी है इस टीवी के बारे में एक बड़ी बात यह है कि यह फायर टीवी ओएस पर चलता है, जिसका अर्थ है कि इसमें फायर टीवी स्टिक बिल्ट-इन है। इसका मतलब है कि टीवी को स्मार्ट बनाने के लिए आपको अलग से इसके लिए एक फायर स्टिक लेने की जरूरत नहीं है। फायर टीवी का यूआई बेहद ही आसान है और वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है। यह आपको सभी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं जैसे नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, Zee5, SonyLiv और ऐप स्टोर से और भी बहुत कुछ प्रदान करता है। यहाँ से खरीदें!

KODAK 43-INCH 4K CERTIFIED ANDROID LED TV

यह कोडक का 2020 मॉडल है, जिसे वह आपको ऑफर कर रहा है। यह एंड्रॉइड टीवी पर आउट ऑफ बॉक्स पर चलता है। टीवी में 4K रिज़ॉल्यूशन है और यह एचडीआर को भी सपोर्ट करता है। इसलिए यदि आप 4K बैंडवागन पर जाना चाहते हैं, तो आप इस टीवी पर विचार कर सकते हैं। एंड्रॉइड टीवी पर चलने का मतलब है कि आपको टीवी में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट जैसी सुविधाओं तक पहुंच मिलती है और Google Play Store तक पहुंच भी इसके माध्यम से आपको दी जा रही है। आपको सभी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवाओं जैसे नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, Zee5, SonyLiv और प्ले स्टोर के आराम से भी बहुत कुछ उपलब्ध है। टीवी 24W के साउंड आउटपुट के साथ आता है और इसमें 3HDMI पोर्ट्स और 2 USB पोर्ट्स आपकी कनेक्टिविटी जरूरतों के लिए हैं। यह वॉयस-असिस्टेंट रिमोट कंट्रोल के साथ भी आता है। यहाँ से खरीदें!

SONY BRAVIA 43-INCH FULL HD SMART LED TV

सोनी का यह 43-इंच का टीवी प्राइम डे लॉन्च टीवी है और फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन के अलावा यह एचडीआर को भी सपोर्ट करता है। यह अपने साथ Sony की X-Reality Pro और ClearAudio + तकनीक लाता है। टीवी में आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब और जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं की पहुँच मिलती है, लेकिन यह एंड्रॉइड टीवी नहीं है। यह लिनक्स पर आधारित UI पर चल रहा है और ऐप्स के लिए 4GB स्टोरेज के साथ आता है। आपकी कनेक्टिविटी जरूरतों के लिए टीवी में 2 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट हैं और यह 20W के साउंड आउटपुट के साथ आता है। टीवी स्क्रीन मिररिंग का भी सपोर्ट करता है। यहाँ से खरीदें!

HISENSE 43-INCH FHD SMART CERTIFIED ANDROID TV

HiSense भारत में टीवी स्पेस में सबसे नई कंपनी कही जा सकती है, इसने भारत में अपने कई टीवी लॉन्च किये हैं। 43-इंच का यह टीवी प्राइम डे लॉन्च डिवाइस के रूप में सेल के लिए जा रहा है। यह 43-इंच का एफएचडी टीवी एंड्रॉइड टीवी प्लेटफॉर्म पर चलता है, जो अपने साथ एंड्रॉइड टीवी की सभी अच्छाइयों जैसे ओटीटी सेवाओं और आपके ऐप की जरूरत के लिए प्ले स्टोर तक पहुंच बनाता है। इसमें क्रोमकास्ट बिल्ट-इन है और यह वॉयस-सक्षम रिमोट कंट्रोल के साथ आता है। टीवी अपने साथ डीटीएस ऑडियो के लिए 24 वाट्स का साउंड आउटपुट लेकर आया है। इसमें 8GB बिल्ट-इन स्टोरेज है और यह आपकी कनेक्टिविटी जरूरतों के लिए 2 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट्स के साथ आता है। रिमोट कंट्रोल में नेटफ्लिक्स और यूट्यूब को लाने के लिए हॉटकीज़ हैं। यहाँ से खरीदें!

हालाँकि अगर आप 32-इंच के टीवी भी प्राइम डे सेल में देखना चाहते हैं तो आप इन टीवी के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo