Vodafone Idea ग्राहकों को 82 रुपये में दे रहा प्रीपेड प्लान, जानें डिटेल

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 12 Aug 2022
HIGHLIGHTS
  • Vodafone Idea ग्राहकों को 82 रुपये का प्रीपेड प्लान दे रहा है

  • 82 रुपये का प्रीपेड प्लान के साथ आप SonyLIV सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं

  • एक साल के लिए SonyLIV के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये होगी

Vodafone Idea ग्राहकों को 82 रुपये में दे रहा प्रीपेड प्लान, जानें डिटेल
82 रुपये का प्रीपेड प्लान के साथ आप SonyLIV सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं

अगर आप केबीसी 2022 को भारत में बेहद किफायती कीमत पर देखना चाहते हैं तो वोडाफोन आइडिया (वीआई) आपके लिए सबसे अच्छा साबित हो सकता है। आप बस 82 रुपये में केबीसी 2022 का एपिसोड सीधे अपने स्मार्टफोन पर देख सकते हैं। Vodafone Idea ग्राहकों को 82 रुपये का प्रीपेड प्लान दे रहा है जिससे आप 28 दिनों के लिए SonyLIV सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। आइए जानें विस्तार से इस प्रीपेड प्लान के बारे में।

यह भी पढ़ें: यूबॉन ने भारत में बीटी-210 क्रिकेट बॉल ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए, कीमत सिर्फ 3,299 रुपये

वोडाफोन आइडिया का प्रीपेड प्लान

अगर आप केबीसी 2022 को सिर्फ 82 रुपये में देखना चाहते हैं, तो आप वीआई का 82 रुपये का प्रीपेड प्लान खरीद सकते हैं। यह एक डेटा-ओनली वाउचर है, जिसका अर्थ है कि 82 रुपये के प्लान को काम करने के लिए एक बेस एक्टिव प्रीपेड प्लान की आवश्यकता होगी। 82 रुपये के प्लान के साथ यूजर्स को 14 दिनों के लिए 4GB डेटा मिलता है। और SonyLIV का सब्सक्रिप्शन 28 दिनों के लिए दिया जा रहा है।

vodafone idea

Vodafone Idea यूजर्स को बेहद कम कीमत पर KBC 2022 देखने की सुविधा दे रहा है। आपको बता दें कि यह एक मोबाइल मेंबरशिप है, जिसका अर्थ है कि आप टीवी या लैपटॉप पर SonyLIV के माध्यम से कंटेट स्ट्रीम नहीं कर पाएंगे।

एक बार एक्टिव हो जाने पर, SonyLIV मेंबरशिप को रोका या बंद नहीं किया जा सकता है। इसका मतलब यह है कि जैसे ही आप SonyLIV सब्सक्रिप्शन को एक्टिवेट करेंगे, आपको यह सीधे 28 दिनों के लिए मिल जाएगा। इसका लाभ यह है कि आप इसमें केबीसी के साथ-साथ इस मंच पर कई अन्य शो और फिल्में भी देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Xiaomi MIX Fold 2 के पोस्टर से इसके डिजाइन का हुआ खुलासा, जानें स्पेक्स और फीचर

SonyLIV सब्सक्रिप्शन प्राप्त करने का दूसरा तरीका यह है कि इसे स्टैंडअलोन तरीके से खरीदा जाए। एक साल के लिए SonyLIV के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन की कीमत 999 रुपये होगी। मोबाइल ओनली प्लान की कीमत एक साल के लिए 599 रुपये होगी लेकिन अगर आप सिर्फ केबीसी के इस सीजन को देखना चाहते हैं, तो यह वोडाफोन आइडिया वाउचर आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है क्योंकि यह आपके लिए बहुत ही किफायती होगा।

WEB TITLE

Vodafone Idea customers ko 82 rupay mein de rha hai prepaid plan

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements