यूबॉन ने भारत में बीटी-210 क्रिकेट बॉल ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए, कीमत सिर्फ 3,299 रुपये

द्वारा Press Release | पब्लिश किया गया 10 Aug 2022
यूबॉन ने भारत में बीटी-210 क्रिकेट बॉल ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च किए, कीमत सिर्फ 3,299 रुपये
कहीं भी आते जाते हुए संगीत सुनने के लिए पूरी तरह से डिज़ाइन किए गए नए ईयरबड्स

भारतीयों में क्रिकेट के प्रति दीवानगी का एक अलग ही स्तर है। क्रिकेट केवल एक खेल नहीं है बल्कि अधिकांश प्रशंसकों के लिए जिंदगी है, एक अलग अहसास है। क्रिकेट प्रेमी क्रिकेट का कोई भी मैच देखने का मौका बमुश्किल से ही मिस करते हैं और यूबॉन को पूरी तरह से यह एहसास है।

गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड यूबॉन ने विशेष रूप से क्रिकेट प्रेमियों और जिम के दीवानों के लिए अपने नए बीटी-210 क्रिकेट बॉल वायरलेस ईयरबड्स को लॉन्च करने की घोषणा की। दमदार साउंड क्वालिटी और 20 घंटे से अधिक के प्लेटाइम के साथ, ये ईयरबड्स एक प्रीमियम अनुभव देने के लिए तैयार हैं। यूबॉन बीटी-210 क्रिकेट बॉल ईयरबड्स सिर्फ 3,299 रुपये की बेहद किफायती दरों पर उपलब्ध हैं। 

यह भी पढ़ें: छोटी बहन को Gift में दें ये कम कीमत वाले Cool Gadgets; चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

यूबॉन बीटी-210 क्रिकेट बॉल सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स क्रिकेट बॉल के आकार के केस में आते हैं, जो इसे अलग और आकर्षक बनाते हैं। ईयरबड्स की यह जोड़ी 300 एमएएच की बैटरी से लैस है, जिससे केस के साथ 20 घंटे का लंबा प्लेटाइम मिलेगा। इन ईयरबड्स का इस्तेमाल करते समय यूजर्स को स्मूद साउंड का स्पष्ट अनुभव होगा, जिससे जिम गाने आपका फोकस कभी खराब नहीं करेंगे। यह हल्के वजन और क्लासी लुक के साथ आता है, जो इन ईयरबड्स को बेहतर बनाता है। साथ ही ईयरबड्स पर टैप करके कॉल रिजेक्ट और रिजेक्ट किया जा सकता है।

UBON

अब आपका वर्कआउट रूटीन यूबॉन बीटी-210 ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स के साथ एरर फ्री होगा क्योंकि ये ईयरबड्स स्वेट रेसिस्टेंट हैं। तो यूबॉन बीटी- 210 क्रिकेट बॉल ईयरबड्स के साथ आप अपने कामकाज की व्यस्तता वाले दिन भी पूरी तरह से वायरलेस हो जाता है। ब्लूटूथ के वी 5.0 संस्करण के साथ, परेशानी मुक्त कनेक्टिविटी का अनुभव करें। यह कॉल प्राप्त करने के लिए टच कंट्रोल फीचर के साथ डुअल माइक सपोर्ट के साथ आता है, और सिरी और गूगल असिस्टेंट जैसे वर्चुअल असिस्टेंट को ट्रिगर करता है। सफल ऑटो-पेयरिंग के बाद इन ईयरबड्स को अलग से इस्तेमाल किया जा सकता है।

यूबॉन बीटी-210 के लॉन्च पर प्रतिक्रिया देते हुए, श्री मनदीप अरोड़ा, एमडी और सह-संस्थापक, यूबॉन ने कहा कि “हियरबल कैटेगरी में यूबॉन के विविध पोर्टफोलियो के अनुसार, हम अपने उपभोक्ता को सर्वाेत्तम और नए उत्पादों के साथ सर्विस देने के लिए यहां हैं। यूबॉन बीटी-210 क्रिकेट बॉल ईयरबड्स क्रिएटिविटी और कड़ी मेहनत का एक उदाहरण है, जो हमारे उत्पाद के डिजाइन में साफ झलकता होता है। डीप बास और 20 घंटे लंबे प्लेटाइम के साथ, ये ईयरबड्स जिम दीवानों के साथ उनके एक्सरसाइज सेशंस के दौरान हमेशा होंगे और क्रिकेट प्रशंसकों को अपने पसंदीदा खेल के करीब लाएंगे।”

6 महीने की वारंटी के साथ उपलब्ध, यूबॉन बीटी-210 क्रिकेट बॉल ईयरबड फ्लिपकार्ट, फ्लिपकार्ट, अमेजन और यूबॉन की आधिकारिक वेबसाइट जैसी ई-कॉमर्स साइटों और आपके नजदीकी रिटेल स्टोर पर उपलब्ध हैं।

WEB TITLE

UBON launched BT-210 Cricket ball earbuds

Tags
  • UBON
  • BT-210 Cricket ball earbuds
  • earbuds
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
boAt Airdopes 141 42H Playtime, Beast Mode ENx Tech, ASAP Charge, IWP, IPX4 Water Resistance, Smooth Touch Controls Bluetooth Truly Wireless in Ear Earbuds with Mic (Bold Black)
boAt Airdopes 141 42H Playtime, Beast Mode ENx Tech, ASAP Charge, IWP, IPX4 Water Resistance, Smooth Touch Controls Bluetooth Truly Wireless in Ear Earbuds with Mic (Bold Black)
₹ 1399 | $hotDeals->merchant_name
JBL Go 3, Wireless Ultra Portable Bluetooth Speaker
JBL Go 3, Wireless Ultra Portable Bluetooth Speaker
₹ 3252 | $hotDeals->merchant_name