छोटी बहन को Gift में दें ये कम कीमत वाले Cool Gadgets; चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

छोटी बहन को Gift में दें ये कम कीमत वाले Cool Gadgets; चेहरे पर आ जाएगी मुस्कान

रक्षाबंधन आने वाला है. अगर आप बहन के लिए गिफ्ट की तलाश में हैं तो हम आपके लिए बेस्ट ऑप्शन लेकर आए हैं. आपकी बहन म्यूजिक लवर है तो यह खबर आपके काम की हो सकती है, क्योंकि आज हम आपको कम कीमत में आने वाले 5 ऐसे ईयरबड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो ट्रेंडी लुक में आते हैं. राखी पर अगर आप यह गिफ्ट देंगे तो बहन के चेहरे पर मुस्कान तो आ ही जाएगी. यहां कुछ अच्छे गैजेट दिए गए हैं, जिन्हें आप अपने भाई-बहन को दे सकते हैं. जेब पर कम असर पड़ेगा और गिफ्ट भी शानदार रहेगा.

Zoook Rocker Twins:

प्रीमियम अभी तक उचित ब्लूटूथ ईयरबड्स एक मजबूत मजबूत ब्लूटूथ 5.0 और दोषरहित एचडी के साथ आते हैं जो गहन बास के साथ अविश्वसनीय ध्वनि गुणवत्ता प्रदान करने के लिए नवाचार प्रदान करते हैं। शानदार ब्लूटूथ 5.0 चिप एक तेज रिमोट एसोसिएशन को संदेश देते हुए कोलाहल और गूंज को मारता है। इसके अलावा, बड्स का उपयोग कॉलिंग के लिए और यहां तक कि स्वतंत्र रूप से दो गैजेट्स को एक साथ जोड़ने के लिए भी किया जा सकता है। त्वचा के अनुकूल बहुत अधिक एम्बेडेड ईयर टिप्स और सुपर लाइट सामग्री के साथ, ज़ूक रॉकर ट्विन्स आईओएस के साथ-साथ एंड्रॉइड गैजेट्स के साथ 10 मीटर के दायरे में व्यवहार्य है। गैजेट एक इन-फैब्रिकेटेड रिसीवर के साथ सिरी और Google सहायक के माध्यम से वॉयस राइट हैंड सहायता प्रदान करता है।

Bluei Turepods 5:

कीमत: 2799 रुपये 

Bluei Turepods 5  ईयरबड्स आईडब्ल्यूपी टेक्नोलॉजी का दावा करते हैं और तीन शोर-रद्द करने वाले मोड के साथ 2799 रुपये में आते हैं. ब्लूई ट्रूपोड्स 5 300 एमएएच की बैटरी क्षमता के साथ आता है और यह 6- तक बचाता है- 7 घंटे का प्लेबैक समय (100 घंटे का स्टैंडबाय टाइम) और ईयरबड्स में ब्लूटूथ v5.0 तकनीक है.

zook

Crossbeats Curv:

कीमत: 1599 रुपये 

क्रॉसबीट्स क्यूरू एक उत्कृष्ट, चिकना और एर्गोनोमिक लुक का दावा करता है जो कलियों को स्टाइल स्टेटमेंट से कम नहीं बनाता है। फीचर के हिसाब से इसमें 10 मिमी नियोडिमियम ड्राइवर है, जिसके परिणामस्वरूप एक समृद्ध बास प्रभाव होता है, जो संगीत प्रेमियों के लिए उपयुक्त है जो स्टीरियो गुणवत्ता से समझौता नहीं कर सकते। प्रभावी पर्यावरण शोर रद्द करने की सुविधा उपयोगकर्ताओं को पृष्ठभूमि शोर के बारे में परेशान किए बिना संगीत सुनने या उन महत्वपूर्ण कॉलों में भाग लेने की अनुमति देती है। शक्तिशाली डुअल माइक उपयोगकर्ताओं को संवाद करने और कुशलतापूर्वक वॉयस कॉल करने में सक्षम बनाता है, इसका स्मार्ट एआई वॉयस असिस्टेंट पेयर डिवाइस के माध्यम से संपर्क रहित नेविगेशन की सुविधा देता है। सेगमेंट में पहनने योग्य हमारे सबसे उन्नत TWS में से एक, Crossbeats CURV को ब्लूटूथ 5.1.के साथ लैग-फ्री कनेक्शन के लिए इंजीनियर किया गया है। 

Pebble Buds Pro:

कीमत: 1,994 रुपये 

क्वाड माइक्रोफोन के साथ सबसे उन्नत स्वदेशी पर्यावरण शोर रद्दीकरण (ईएनसी) टीडब्ल्यूएस इयरपॉड। अल्ट्रालो लेटेंसी गेमिंग मोड और स्मार्ट ऑटो-पॉज सेंसर के साथ पैक किया गया। डुअल ऑडियो ड्राइवर डीप बास के साथ क्रिस्टल क्लियर एचडी साउंड सुनिश्चित करते हैं जबकि क्वाड माइक के साथ ईएनसी तकनीक आसपास के शोर को कम करके एक सहज विरूपण मुक्त बात करने का अनुभव देती है। ईयरपॉड्स सभी सही बॉक्स पर टिक करते हैं और विभिन्न उपयोग के मामलों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किए गए हैं, उदाहरण के लिए गेमर्स को लैग-फ्री अनुभव देने के लिए एक अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड या विस्तारित कॉल के दौरान आराम के लिए एक एर्गोनोमिक डिज़ाइन। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo