Xiaomi MIX Fold 2 के पोस्टर से इसके डिजाइन का हुआ खुलासा, जानें स्पेक्स और फीचर

Xiaomi MIX Fold 2 के पोस्टर से इसके डिजाइन का हुआ खुलासा, जानें स्पेक्स और फीचर
HIGHLIGHTS

11 अगस्त को शाम 7 बजे , Xiaomi चीन में एक बड़ा लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा।

कंपनी अपने सक्सेसर Xiaomi MIX Fold 2 को लॉन्च करेगी।

MIX Fold 2 में 4,500Mah की बैटरी सपोर्ट के साथ यह 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

11 अगस्त को शाम 7 बजे , Xiaomi चीन में एक बड़ा लॉन्च इवेंट आयोजित करेगा। पिछले साल, कंपनी ने अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन के रूप में Xiaomi MIX फोल्ड का लॉन्च किया था। कल, कंपनी अपने सक्सेसर- Xiaomi MIX Fold 2 को लॉन्च करेगी। फोन के पीछे के डिज़ाइन का खुलासा करने वाला पोस्टर अब Weibo के वेबसाइट पर घूम रहा है। वहीं, एक Weibo यूजर ने डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशंस को शेयर किया है।

Xiaomi MIX Fold 2 के पोस्टर से पता चलता है कि यह पहले की तुलना में एक अलग रियर डिज़ाइन को स्पोर्ट करेगा। डिवाइस में एक हॉरिजॉन्टल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एक Leica-optimized ट्रिपल कैमरा के साथ एक एलईडी फ्लैश लाइट दिया गया है। ऐसा लगता है कि डिवाइस का राइट एज़ वॉल्यूम कंट्रोलर और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ होगा। और यह एम्बेडेड पावर बटन से लैस होगा।

यह भी पढ़ें: Vivo V25 Pro इंडिया में जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसके फीचर और स्पेक्स

Xiaomi MIX Fold 2  के स्पेसिफिकेशन

Xiaomi MIX Fold 2 में 6.56-इंच का Samsung E5 AMOLED डिस्प्ले होगा, जो फुल HD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। अंदर की तरफ, इसमें 8.02-इंच का फोल्डेबल OLED Eco2 पैनल होगा, जो 2.5K रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा, यह UTG (अल्ट्रा-थिन ग्लास) और एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा पेश करेगा।

अभी तक MIX Fold 2 के फ्रंट कैमरे के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। इसके रियर कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का Sony IMX766 मेन कैमरा दिया गया है, साथ ही इसमें 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है, और इसमें 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा होगा। यह डिवाइस MIUI 13 फ्लेवर वाले Android 12 OS के साथ प्री इंस्टाल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Fold 4 कल होगा लॉन्च, आइए जानें डिटेल

MIX Fold 2 में 4,500Mah की बैटरी सपोर्ट के साथ यह 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। यह अभी स्पष्ट नहीं है कि इस डिवाइस में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट होगा या नहीं। यह स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ है जो फोल्डेबल फोन को पावर देगा। इससे पहले इस, डिवाइस को TENAA पर देखा गया था जो, 12GB रैम + 512GB स्टोरेज से लैस और 12GB रैम + 1TB स्टोरेज से लैस था।

MIX Fold 2 की मोटाई 5.4mm है। और फोल्ड होने पर इसका साइज 11.2mm होगा। डिवाइस का वजन लगभग 262 ग्राम है।

नोट: सभी इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo