“ऑनलाइन जेनेरेशन” को टारगेट करते हुए Vodafone ने हरियाणा में लॉन्च किये ‘U’ पैक्स

“ऑनलाइन जेनेरेशन” को टारगेट करते हुए Vodafone ने हरियाणा में लॉन्च किये ‘U’ पैक्स
HIGHLIGHTS

हरियाणा में वोडाफ़ोन ने अपने नए नेटवर्क की शुरुआत की है. और ये इसे बड़े पैमाने पर बढ़ाने की फ़िराक में है. बता दें कि वोडाफ़ोन ने हरियाणा में अपने ‘U’ पैक्स को लॉन्च किया है, इन्हें खासतौर पर हरियाणा के यूथ के लिए लॉन्च किया गया है.

हरियाणा में वोडाफ़ोन ने अपने नए नेटवर्क की शुरुआत की है. और ये इसे बड़े पैमाने पर बढ़ाने की फ़िराक में है. बता दें कि वोडाफ़ोन ने हरियाणा में अपने ‘U’ पैक्स को लॉन्च किया है, इन्हें खासतौर पर हरियाणा के यूथ के लिए लॉन्च किया गया है. साथ ही बता दें कि इनका मुख्य फोकस ऑनलाइन जेनेरेशन है. जिनके सदस्य सोशल तौर पर कनेक्ट हैं. इन पैक्स को आप ‘कनेक्टर’, ‘एनेबलर’ और ‘एंटरटेनर’ के तौर पर देख सकते हैं जैसी भी आपकी जरुरत है इन सभी पैक्स की कीमत अलग अलग है. इन पैक्स को डिजिटली डिलीवर किया जा सकता है, और इन्हें मोबाइल के माध्यम से आसानी से एक्सेस भी किया जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

अनलिमिटेड फ्री म्यूजिक डाउनलोड (दो महीने के लिए) और एक सेपरेट नाईट अलाउंस के अलावा, यूजर्स को इस पैक के साथ 60MB का 3G डाटा एक डाटा लोन के आधार पर ले सकते हैं. जिसके लिए आपको महज़ Rs. 20 ही देने होंगे. इन्हें आपके अगले रिचार्ज में ले लिया जाएगा.

वोडाफ़ोन हरियाणा के बिज़नेस हेड, मोहित नररू का कहना है कि, “हम देशभर में वोडाफ़ोन की सबसे बढ़िया सेवाओं को पहुँचाना चाहते हैं जिसके माध्यम से आपको बढ़िया एक्सपीरियंस मिल सके. इस ऑफर के साथ आपको बढ़िया और शानदार चीजें मिल रही है, वोडाफ़ोन ‘U’ वाकई एक शानदार ऑफर कहा जा सकता है.” ज्यादा जानकारी के लिए आप वोडाफ़ोन U की वेबसाइट पर जा सकते हैं.

इसे भी देखें: वनप्लस 3 स्मार्टफ़ोन मिलेगा बिना इनवाइट के

इसे भी देखें: रोज गोल्ड आईफ़ोन 7 रियर केस हुआ लीक

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo