Reliance Jio को कड़ी चुनौती देगा Vodafone का यह कदम, इन प्लान्स में मिल रहा है Double Data

Reliance Jio को कड़ी चुनौती देगा Vodafone का यह कदम, इन प्लान्स में मिल रहा है Double Data
HIGHLIGHTS

Vodafone ने पेश किया नया तोहफा

Rs 199 और Rs 399 के प्लान्स में मिलेगा डबल डाटा

Vodafone ने अपने चुनिन्दा प्रीपेड प्लान्स पर डबल डाटा बेनिफिट का ऑफर पेश किया है हालांकि, यह ऑफर सीमित समय के लिए है। Reliance Jio ने हाल ही में अपने प्रीपेड सेगमेंट में IUC टॉप-अप वाउचर्स को शामिल किया है जिसका कम्पनी पर एक नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। रिलायंस जियो के इस कदम के बाद Bharti Airtel और Vodafone Idea को एक सुनहरा मौका मिल गया है। रिलायंस जियो यूज़र्स को अब आउटगोइंग वॉयस कॉल्स के लिए चार्ज देना होगा। Vodafone ने इस मौके का फायदा उठाते हुए अपने लोकप्रिय प्लान्स Rs 199 और Rs 399 के प्लान्स में डबल डाटा ऑफर की घोषणा कर दी है। वोडाफोन ने इस ऑफर को Unlimited Means Unlimited With Now Double Data के साथ टीज़ भी किया।

वोडाफोन के Double Data ऑफर के तहत, टेलिकॉम ऑपरेटर अपने Rs 199 के प्लान में 84GB डाटा दे रहा है। आमतौर पर यूज़र्स को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स (FUP), प्रतिदिन 100 SMS और प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलता है लेकिन 28 दिनों के लिए यूज़र्स प्रतिदिन 3GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

दूसरी ओर बात करें, Vodafone के Rs 399 वाले prepaid प्लान की तो इस रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन 1GB डाटा मिलता है और इसकी अवधि 84 दिनों की है। हालांकि, कम्पनी अब इस प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा ऑफर कर रही है, इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड voice calling और हर रोज़ 100 SMS भी मिल रहे हैं। Vodafone के दोनों रिचार्ज प्लान्स पर वोडाफोन प्ले का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है। Rs 399 वाले रिचार्ज प्लान की वैधता 84 दिनों की है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo