रिपोर्ट: VODAFONE RS 399 RED PLAN हुआ रिवाइज़, ये है नया ऑफर

रिपोर्ट: VODAFONE RS 399 RED PLAN हुआ रिवाइज़, ये है नया ऑफर

Airtel, Jio और Vodafone ने अपने ऑफर्स के ज़रिये यूज़र्स को लुभाने के लिए के दूसरे को काफी कड़ी टक्कर दी और नए-नए प्लान्स पेश किये। वहीँ अब हल ही में वोडाफोन ने एक नया ऑफर निकाला है। यूज़र्स को अपने Rs 399 RED postpaid plan में अब कंपनी अतिरिक्त डाटा दे रही है। 

वोडाफोन Rs 399 RED postpaid plan में अब यूज़र्स को 40GB डाटा, फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग एक महीने के लिए दी जा रही है। यूज़र्स को अब 150GB डाटा अब अलग से दिया जा रहा है। इस बात की जानकरी TelecomTalk ने दी है। इस तरह टोटल डाटा यूज़र्स को 190GB मंथली मिलेगा।

150GB अतिरिक्त डाटा की वैलिडिटी 6 महीने है। वहीँ Vodafone website पर इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गयी है। ऐसे में आप प्लान को लेने से पहले अपने ऑपरेटर के बारे में जान लें। Rs 399 RED postpaid plan कई ऑफर्स के साथ आता है। 200GB data के साथ एक साल के लिए Vodafone Play subscription भी यूज़र्स को इसमें मिलता है। साथ ही यूज़र को Mobile Insurance और Zee5 subscription भी (Rs 999 की कीमत वाले) मिलते हैं।

कंपनी ने रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने कुछ RED postpaid plans के लिए मल्टीपल कनेक्शन भी उपलब्ध कराये हैं। Vodafone Rs 598, Rs 749 और Rs 999 प्लांस भी मल्टीपल कनेक्शन के साथ आते हैं।

Rs 598 पैक में 2 कनेक्शन मिलते हैं जहाँ प्राइमरी और सेकेंडरी मेंबर्स को 50GB और 30GB data हर महीने मिलता है। Rs 749 plan में डाटा 3 यूज़र्स के बीच शेयर होता है। Rs 999 plan के डाटा को वहीँ 5 यूज़र्स के बीच शेयर किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo