रिलायंस Jio प्रीव्यू ऑफर अब हुआ सभी सैमसंग, LG 4G स्मार्टफोंस के लिए उपलब्ध

रिलायंस Jio प्रीव्यू ऑफर अब हुआ सभी सैमसंग, LG 4G स्मार्टफोंस के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

इससे पहले तक यह ऑफर सिर्फ कुछ ही सैमसंग स्मार्टफोंस के लिए उपलब्ध था.

अगर आप भी एक रिलायंस Jio सिम कंपनी के प्रीव्यू ऑफर के साथ लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. अब कंपनी के इस प्रीव्यू ऑफर को सैमसंग और LG के सभी 4G स्मार्टफोंस पर पाया जा सकता है. रिलायंस के इस प्रीव्यू ऑफर के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड 4G डाटा और कॉल्स (VoLTE सपोर्ट) 90 दिन के लिए मिल रही हैं. इससे पहले तक यह ऑफर सिर्फ कुछ ही सैमसंग स्मार्टफोंस के लिए उपलब्ध था.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

तो अगर आपके पास भी कोई सैमसंग या LG स्मार्टफ़ोन 4G/LTE के साथ है तो, आप भी इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. इसके लिए आपको एक आईडी प्रूफ और एड्रेस प्रूफ को लोकल वेंडर के पास देना होगा, साथ ही यह यूजर को कुछ अपनी कुछ तस्वीरें भी देनी होगी और वहां से Jio सिम लेना होगा.

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा म्यूजिक लॉन्च, ड्यूल स्पीकर्स से लैस

इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स अल्फा LI351 लैपटॉप हुआ उपलब्ध, 6GB की रैम से लैस

इससे पहले खबर आ रही थी कि इस सेवा को अगस्त में लॉन्च किया जाएगा परन्तु अभी तक इस सेवा को आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया गया है.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

इसके साथ ही बता दें कि कहा जा रहा था कि इस सेवा को 15 अगस्त स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर लॉन्च किया जायेगा. और इस दिन ही कंपनी अपना पहला प्लान जिसका नाम फ्रीडम रखा गया है लोगों के लिए लॉन्च करेगी, इस प्लान के तहत फ्री वॉयस कॉल्स के साथ डाटा मिलने वाला है और इसकी उन सभी कंपनियों से 25% सस्ता होने वाला है जो इससे पहले अपनी 4G सेवा प्रदान कर रही हैं. परन्तु अभी तक यह सेवा लॉन्च नहीं हुई है पर इस सेवा को लेकर समय समय पर बहुत सी अफवाहें आ चुकी हैं.

फ्री वॉयस कॉल्स का लाभ उठाने के लिए आपको अलग से कोई पैक लेने की जरुरत नहीं है बल्कि आपको महज़ डाटा पैक के साथ ही यह सेवा फ्री में मिल जायेगी. इस पैक में 1GB डाटा मिलेगा जिसकी कीमत लगभग Rs. 80 होगी.

इससे पहले कहा जा रहा था कि कंपनी अपनी इस सेवा को जून में लॉन्च करेगा लेकिन कुछ समस्या के चलते अब इसे अगस्त में लॉन्च किया जाना तय हुआ है. साथ ही बता दें कि कंपनी जिओ.कॉम पहले ही शुरू कर चुकी है. और लोग इस वेबसाइट पर जाकर कनेक्शन ले सकते हैं.

इसे भी देखें: आईबॉल स्लाइड विंग्स टैबलेट पेश, कीमत Rs. 8,199

इसे भी देखें: 31 दिसम्बर से नोकिया के डिवाइसेस पर काम नहीं करेगा व्हाट्सऐप

सोर्स

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo