जियो के ये चार प्लान्स देते हैं हर रोज़ 2GB डाटा

जियो के ये चार प्लान्स देते हैं हर रोज़ 2GB डाटा
HIGHLIGHTS

जियो के ये चारों प्लान्स अलग-अलग वैधता के साथ आते हैं लेकिन इन सभी प्लान्स में यूज़र्स को प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है।

Reliance Jio को टक्कर देने के लिए भारतीय टेलिकॉम बाज़ार में अन्य सर्विस प्रदाता पूरी मशक्कत करते रहते हैं। जब से जियो ने टेलिकॉम बाज़ार में कदम रखा है सभी कम्पनियों के बीच एक उथल-पुथल मची है चाहे वो एयरटेल, वोडाफोन आईडिया हो या बीएसएनएल। Jio को चुनौती देने के लिए अक्सर कम्पनियां नए प्लान्स ऑफर करती रहती हैं लेकिन जियो भी बराबर कदम जमाए हुए है और हर यूज़र की जरूरत के मुताबिक अलग-अलग प्लान्स ऑफर कर रहा है। 

हम आज जियो के उन प्लान्स की बात कर रहे हैं जो प्रतिदिन 2GB डाटा ऑफर करते हैं हालांकि इन सभी प्लान्स की वैधता अलग-अलग है। 

जियो के ये चार प्लान देते है प्रतिदिन 2GB डाटा

जियो Rs 198 प्लान

रिलायंस जियो के Rs 198 के प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है जिसकी वैधता 28 दिनों की है और इस हिसाब से इस प्लान में यूज़र्स को कुल 56GB डाटा मिलता है। डाटा बेनिफिट के अलावा रिलायंस जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, प्रतिदिन 100SMS और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

जियो Rs 398 प्लान

रिलायंस जियो के इस प्लान में भी प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है और साथ ही यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, प्रतिदिन 100SMS और जियो एप्प्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान की कुल वैधता 70 दिनों की है और प्लान की कुल अवधि के लिए यूज़र्स को 140GB डाटा मिल रहा है।

जियो Rs 448 प्लान

जियो के Rs 448 के रिचार्ज प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 2GB डाटा मिलता है जो कि कुल अवधि के लिए 168GB हो जाता है और इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉल्स, प्रतिदिन 100SMS और जियो एप्प्स का कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। 

जियो Rs 498 प्लान

इस प्लान में जियो 91 दिनों की वैधता के लिए कुलद 182GB डाटा ऑफर कर रहा है और प्रतिदिन यूज़र्स को 2GB डाटा मिलने वाला है। डाटा के अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स, प्रतिदिन 100SMS और कॉम्प्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन शामिल हैं। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

जानें Jio में मोबाइल नंबर पोर्ट करने का आसान तरीका 

अब Jio App से इस तरह कर सकते हैं डाटा ट्रांसफर

Reliance Jio Vs Airtel Vs Vodafone: Rs 500 की श्रेणी में आने वाले प्लान्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo