Jio यूजर्स को नहीं पड़ेगा महंगा रिचार्ज, Rs 400 से भी कम में 84 दिन के लिए मिल रहे हैं ये फायदे

Jio यूजर्स को नहीं पड़ेगा महंगा रिचार्ज, Rs 400 से भी कम में 84 दिन के लिए मिल रहे हैं ये फायदे
HIGHLIGHTS

Jio का यह रिचार्ज Rs 395 की कीमत में आता है

Jio के इस प्लान की वैधता है 84 दिन

Jio से 60 रूपये महंगा है Airtel का प्लान

जियो (Jio) यूजर्स के लिए एक काम का प्लान उपलब्ध है। मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर्स 84 दिन की अवधि के लिए एक बेहद सस्ता प्लान (Jio cheapest recharge plan) ऑफर करती है। यह रिचार्ज प्लान (recharge plan) ऐसे यूजर्स के लिए बेस्ट है जिनके घर में वाई-फाई (Wi-Fi) लगा हुआ है और अधिक डाटा (data) की ज़रूरत नहीं पड़ती है। ये प्लांस (plans) Rs 400 की श्रेणी में आते हैं और डाटा (data), कॉलिंग (calling) और SMS आदि के बेनिफ़िट ऑफर करते हैं।

यह भी पढ़ें: iPhone 12 को बेहद ही सस्ते में खरीदने का आखिरी मौका, आज खत्म हो रही है धमाका सेल

Jio Rs 395 Prepaid Plan

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने इस प्रीपेड प्लान (prepaid plan) में 6GB हाई-स्पीड डाटा (high speed data) ऑफर करती है जिसमें साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग (unlimited voice calling) और 1000एसएमएस (SMS) का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है।

Jio prepaid plan

Airtel भी अपने यूजर्स को दे रहा है इसी तरह का रिचार्ज लेकिन महंगा

एयरटेल (Airtel) के इस प्रीपेड प्लान (Prepaid Plan) में 6GB हाई स्पीड डाटा और किसी भी नेटवर्क (network) पर अनलिमिटेड कॉलिंग (unlimited calling) का लाभ देता है। इसके अलावा, प्लान में 900 SMS मिलते हैं और प्लान की वैधता 84 दिनों की है।  

यह भी पढ़ें: इस प्लान के बारे में जानकर Airtel-Vi-Jio के भी छूट गए पसीने, 30 दिनों के लिए मिलता है 6500GB डेटा

एयरटेल के इस प्लान (Airtel Plan) के साथ अमेज़न प्राइम विडियो मोबाइल एडिशन (Amazon Prime Video Mobile Edition) 30 दिनों के लिए, Apollo 24/7 सर्किल मेंबरशिप (3 महीने के लिए), फ्री हेलो ट्यून, विंक म्यूजिक, Shaw Academy का फ्री ऑनलाइन कोर्स और FasTag पर Rs 100 का कैशबैक भी मिलता है।

airtel prepaid plan

इस तरह देखा जाए तो जियो (Jio) की तुलना में एयरटेल (Airtel) का प्लान Rs 60 महंगा है SMS बेनिफ़िट भी देता है लेकिन एयरटेल के इस प्लान में खास बात यह है कि आपको 30 दिन के लिए अमेज़न प्राइम विडियो मोबाइल एडिशन (Amazon Prime Video Mobile Edition) का सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है। 

नोट: Jio और Airtel के रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo