इस प्लान के बारे में जानकर Airtel-Vi-Jio के भी छूट गए पसीने, 30 दिनों के लिए मिलता है 6500GB डेटा

इस प्लान के बारे में जानकर Airtel-Vi-Jio के भी छूट गए पसीने, 30 दिनों के लिए मिलता है 6500GB डेटा
HIGHLIGHTS

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल (BSNL)) ग्राहकों को एक ब्रॉडबैंड (Broadband) प्लान (Plan) प्रदान करता है जो 6.5TB यानि 6500GB मंथली FUP डेटा (Data) के साथ आता है।

इतना ही नहीं, यह प्लान (Plan) यूजर्स को 300Mbps की यूनिफॉर्म अपलोडिंग (Uploading) और डाउनलोडिंग (Downloading) स्पीड (Speed) के साथ हाई-स्पीड (Speed) इंटरनेट (Internet) भी ऑफर करता है

बीएसएनएल (BSNL) भारत (Bharat) फाइबर (Fibre) ग्राहकों को यह प्लान (Plan) (फाइबर रूबी/Fibre Ruby) 4499 रुपये प्रति माह में दे रहा है

भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल (BSNL)) ग्राहकों को एक ब्रॉडबैंड (Broadband) प्लान (Plan) प्रदान करता है जो 6.5TB यानि 6500GB मंथली FUP डेटा (Data) के साथ आता है। इतना ही नहीं, यह प्लान (Plan) यूजर्स को 300Mbps की यूनिफॉर्म अपलोडिंग (Uploading) और डाउनलोडिंग (Downloading) स्पीड (Speed) के साथ हाई-स्पीड (Speed) इंटरनेट (Internet) भी ऑफर करता है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इसके साथ एक एक मुफ्त फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन भी आपको बिना किसी लागत के मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Airtel-Jio के इन दो प्लांस के बीच कड़ी जंग, Jio-Airtel ने ये सेवा कर दी है बिल्कुल Free 

बीएसएनएल (BSNL) भारत (Bharat) फाइबर (Fibre) ग्राहकों को यह प्लान (Plan) (फाइबर रूबी/Fibre Ruby) 4499 रुपये प्रति माह में दे रहा है। हालांकि इसकी कीमत कुछ ज्यादा है शायद इसीलिए यह लोगों को बड़े पैमाने पर पसंद नहीं आ रहा है लेकिन इसमें मिलने वाला डेटा (Data) वाकई ज्यादा है। हालांकि इसके अलावा आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) के साथ आपको कोई OTT लाभ भी नहीं मिल रहा है। लेकिन इतना जरूर है कि एक बार अगर आप FUP लिमिट वाले इस डेटा (Data) की लिमिट को पूरा कर लेते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इंटरनेट (Internet) की स्पीड (Speed) मात्र 40Mbps ही रह जाने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

बीएसएनएल (BSNL) अन्य दो ब्रॉडबैंड (Broadband) प्लान (Plan) जो 300Mbps स्पीड (Speed) प्रदान करते हैं

बीएसएनएल (BSNL) अपने ग्राहकों को 1499 रुपये और 2499 रुपये के ब्रॉडबैंड (Broadband) प्लान (Plan) पेश करता है। ये दोनों प्लान (Plan) 300Mbps स्पीड (Speed) के साथ आते हैं। 1499 रुपये का प्लान (Plan) 4TB डेटा (Data) के साथ आता है, जबकि 2499 रुपये का प्लान (Plan) 5TB डेटा (Data) के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

एफयूपी डेटा (Data) की खपत के बाद, 1499 रुपये के प्लान (Plan) में इंटरनेट (Internet) स्पीड (Speed) 4Mbps की रह जाती है, जबकि 2499 रुपये के प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को 30Mbps की स्पीड (Speed) मिलती है दोनों प्लान (Plan) के साथ फिक्स्ड लाइन वॉयस कॉलिंग कनेक्शन दिया गया है। 2499 रुपये का ब्रॉडबैंड (Broadband) प्लान (Plan) किसी भी ओटीटी लाभ के साथ नहीं आता है, जबकि 1499 रुपये का प्लान (Plan) डिज्नी+ हॉटस्टार प्रीमियम की एक साल की मुफ्त सदस्यता और पहले महीने के बिल पर 500 रुपये तक की 90% छूट के साथ आता है। यहां 1499 रुपये का प्लान (Plan) यूजर्स के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Netflix पर अब तक सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी Red Notice, क्या आपने देखी

नोट: BSNL के प्रीपेड रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo