Reliance Jio अब Disney+ Hotstar सब्स्क्रिप्शन के साथ ऑफर कर रहा है केवल एक प्लान वो भी है इतना महंगा

Reliance Jio अब Disney+ Hotstar सब्स्क्रिप्शन के साथ ऑफर कर रहा है केवल एक प्लान वो भी है इतना महंगा
HIGHLIGHTS

Disney+ Hotstar सब्स्क्रिप्शन के साथ मिल रहा है जियो का एक ही प्लान

OTT सब्स्क्रिप्शन के साथ पांच प्लान ऑफर करता था पहले Jio

जियो पोस्टपेड प्लांस में मिलता है नेटफ्लिक्स, डिज्नी+हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम का सब्स्क्रिप्शन

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लांस (prepaid recharge plans) की कीमतें बढ़ाई हैं। टेलीकॉम ऑपरेटर अब केवल एक ही प्रीपेड पैक ऑफर कर रहा है जो डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) का फ्री सब्स्क्रिप्शन ऑफर करता है। इससे पहले रिलायंस जियो (Reliance Jio) OTT सब्स्क्रिप्शन के साथ पांच प्लान पेश करता है।

jio prepaid plan

कीमत में बढ़ोतरी के बाद जियो (Jio) के Rs 601 वाले प्लान में 12 महीने के लिए डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) सब्स्क्रिप्शन फ्री मिल रहा है। इस ऑफर को पाने के लिए ग्राहकों को अपने मोबाइल नंबर से OTT ऐप पर साइन-इन करना होगा। याद रखें उसी नंबर से लॉग इन करें जिस पर Rs 601 का रिचार्ज किया है।

यह भी पढ़ें: Realme C11 2021 स्मार्टफोन की कीमत दूसरी बार बढ़ी, इतनी कम से ज्यादा हुई कीमत, देखें नया प्राइस

प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर रोज़ 100 SMS मिलेंगे। प्लान में हर रोज़ 3GB डाटा मिलता है और इसकी अवधि 28 दिन की है। इसका मतलब है कि यूजर्स को प्लान में कुल 90GB डाटा मिलेगा। इसके अलावा, जियो (Jio) के Rs 601 वाले रिचार्ज में अतिरिक्त 6GB डाटा भी मिल रहा है।

बताते चलें अगर डाटा खत्म हो जाता है तो ग्राहक 64Kbps स्पीड पा सकती हैं। प्लान में रिलायंस जियो ऐप्स, JioTV, जियोसिक्योरिटी, जियोक्लाउड और जियोसिनेमा का फ्री एक्सेस मिल रहा है।

jio recharge plan

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने सभी पोस्टपेड प्लांस के साथ Disney+ Hotstar का सब्स्क्रिप्शन मिल रहा है। इसके अलावा, यूजर्स को नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप का एक्सेस भी मिल रहा है। इन रिचार्ज प्लान की कीमत Rs 399 से शुरू हो जाती है। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप भी मिल रही है। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100 SMS मिल रहे हैं। प्लान में कुल 75GB डाटा भी मिल रहा है, हालांकि, डाटा पूरा होने के बाद ग्राहकों को प्रति GB के लिए Rs 10 चार्ज देना होगा। यह भी पढ़ें: Jio लाया धांसू ऑफर, बस ले लें ये Recharge और सोच से परे कैशबैक होगा आपकी झोली में

नोट: रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0