Airtel V-Fiber Broadband Plans: अब मिलेगा 1000GB तक का एडिशनल डाटा, जानें वैधता

Airtel V-Fiber Broadband Plans: अब मिलेगा 1000GB तक का एडिशनल डाटा, जानें वैधता
HIGHLIGHTS

Rs.1, 599 मंथली प्लान में मिलेगा 1000GB का एडिशनल डाटा

एडिशनल डाटा की वैधता है 6 महीने

जहां मुकेश अम्बानी की कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने JIO GIGAFIBER सर्विस की घोषणा कर दी है वहीँ इस ब्रॉडबैंड प्लान के आने से पहले ही भारती एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान को लॉन्च भी कर दिया है। RELIANCE ने जियो गीगाफाईबर सर्विस को 5 सितम्बर को लॉन्च करने का फैसला किया है। वहीँ जियो की BROADBAND SERVICE के आने से पहले रोल आउट हुई यह AIRTEL ब्रॉडबैंड सर्विस RELIANCE JIO की JIO GIGAFIBER BROADBAND SERVICE को कड़ी टक्कर दे सकती है। 

Airtel V-Fiber Broadband plans के तहत तीन प्लान्स को एडिशनल डाटा मिल रहा है। आपको बता दें कि टेलीकॉम कंपनी 100GB तक एक एडिशनल डाटा अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स में दे रही है। इसकी वैधता 6 महीने की है। वैधता खत्म होने के बाद आपका बचा हुआ डाटा भी आप खो देंगे। इन तीन प्लान्स में Rs. 799 की कीमत वाला Airtel Basic plan, Rs.1,099 की कीमत वाला Airtel Entertainment plan और Rs.1,599 की कीमत वाला Airtel Premium plan शामिल है। आपको बता दें कि इस प्लान की जानकरी Telecom Talk के ज़रिये रिपोर्ट की गयी थी। 

यह नया एडिशनल डाटा प्लान कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर दिया गया है। नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन को 3  महीने के लिए दिया जा रहा है। वहीँ अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन 12 महीने के साथ आता है। आपको बता दें कि यह प्लान केवल कुछ ही सर्किल के यूज़र्स के लिए है जहां Airtel V-Fiber plans एक्टिव हैं।

नए एडिशनल डाटा प्लान ऑफर के तहत Airtel Basic Plan एडिशनल 200GB data तक और 100GB तक के डाटा (prescribed data) के साथ आता है। वहीँ इस एडिशनल 200GB data की वैधता केवल 6 महीने की ही होगी। यह प्लान 40Mbps तक की स्पीड, अनलिमिटेड लोकल और STD calls, Airtel Thanks benefit के साथ आता है।  Airtel Thanks benefit में आपको Airtel TV premium subscription भी मिलता है।

अब अगर Airtel Entertainment plan की बता करें तो Rs. 1,099 की कीमत में आने वाले इस प्लान में आपको 500GB एडिशनल डाटा 6 महीने के लिए दिया जाता है। प्लान 300GB डाटा के साथ 100Mbps की स्पीड, अनलिमिटेड लोकल और STD calls देगा। साथ ही यूज़र्स को Airtel Thanks benefits भी Amazon Prime subscription, Netflix subscription, Zee5 Premium subscription, और Airtel TV Premium subscription के साथ मिलेंगे।

Airtel Premium plan में आपको वहीँ 1000GB का बोनस डाटा 6 महीने के लिए मिलता है। यह प्रीमियम प्लान शुरुआत में 600GB डाटा, 300Mbps तक की स्पीड, अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स और Airtel Thanks benefits में Amazon Prime subscription, Netflix subscription, Zee5 Premium subscription, और Airtel TV Premium subscription मिलता है।

ये Airtel VIP broadband plan भी शामिल

इसके साथ ही इन तीन प्लान्स से अलग Airtel VIP broadband plan भी है जिसकी कीमत Rs. 1,999 मंथली है। यह प्लान बाकी प्लान्स की तरह किसी एडिशनल डाटा के साथ नहीं आता है। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें पहले से ही आपको अनलिमिटेड डाटा 100Mbps तक की स्पीड में मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स और Airtel Thanks benefits में Amazon Prime subscription, Netflix subscription, Zee5 Premium subscription, और Airtel TV Premium subscription मिलता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo