Install App Install App

IPL मैच के आयोजन स्थलों पर 5G लगाएगी Bharti Airtel

द्वारा IANS | पब्लिश किया गया 14 Apr 2018
HIGHLIGHTS
  • टेलीकाम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए शुक्रवार को नए तोहफे के रूप में एक जानकारी साझा की है। कंपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच जिन स्टेडियम में होंगे वहां अत्याधुनिक एमआईएमओ प्री-5जी प्रौद्योगिकी लगाएगी।

IPL मैच के आयोजन स्थलों पर 5G लगाएगी Bharti Airtel

टेलीकाम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए शुक्रवार को नए तोहफे के रूप में एक जानकारी साझा की है। कंपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच जिन स्टेडियम में होंगे वहां अत्याधुनिक एमआईएमओ प्री-5जी प्रौद्योगिकी लगाएगी। इन स्टेडियम में दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, कोलकाता, मोहाली, इंदौर, जयपुर, बेंगलुरु और चेन्नई शामिल हैं।

इसके साथ एयरटेल का लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग एप एयरटेल टीवी ग्राहकों के लिए आईपीएल 2018 के सभी लाइव मैच की अनलिमिटेड मुफ्त स्ट्रीमिंग की सुविधा हॉटस्टार के जरिए पेश कर रहा है।

Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

इसके साथ ही एयरटेल ने इस अनुभव को बेहतर बनाने के इरादे से एयरटेल टीवी एप का नया वर्जन भी पेश किया है। एप के इस नए वर्जन में अलग क्रिकेट का विकल्प शामिल है। इसे उपयोगकर्ताओं को लाइव मैच देखने के मकसद से खासतौर से तैयार किया गया है। 

एयरटेल टीवी एप के उपयोगकर्ता अपनी पसंदीदा टीमों का चयन कर उन्हें फॉलो कर सकते हैं। इसके साथ वे मैचों की जानकारी ले सकते हैं। आईपीएल की अनलिमिटेड मुफ्त स्ट्रीमिंग के अलावा उपयोगकर्ता कई अन्य चीजों का भी आनंद ले सकते हैं। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

इस मौके पर भारतीय एयरटेल में 'कंटेंट एवं एप' विभाग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी समीर बत्रा ने कहा, "हमें अपने कंटेंट कैटलॉग में आगामी आईपीएल का अनलिमिटेड लाइव एक्शन शामिल करते हुए बेहद खुशी हो रही है। अब एयरटेल टीवी एप उपयोगकर्ता इस शानदार क्रिकेट आयोजन के लाइव एक्शन को बिल्कुल भी देखना नहीं भूलेंगे और जहां भी चाहें वहीं से इसका आनंद ले सकेंगे।"

IANS

About Me: Indo-Asian News Service Read More

Tags:
IPL 2018 IPL matches airtel india airtel airtel 5G bharti airtel jio jio dhan dhana dhan
Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status