4G पर अपग्रेड करने वाले यूजर्स के लिए एयरटेल लाया नई सौगात, फ्री में दे रहा है 30GB डाटा

4G पर अपग्रेड करने वाले यूजर्स के लिए एयरटेल लाया नई सौगात, फ्री में दे रहा है 30GB डाटा
HIGHLIGHTS

Bharti एयरटेल अन उन यूजर्स के लिए एक नई स्कीम लेकर आया है, जिसके माध्यम से 4G पर अपग्रेड करने वाले यूजर्स को पूरा 30GB डाटा फ्री में ऑफर कर रहा है।

Bharti एयरटेल अन उन यूजर्स के लिए एक नई स्कीम लेकर आया है, जिसके माध्यम से 4G पर अपग्रेड करने वाले यूजर्स को पूरा 30GB डाटा फ्री में ऑफर कर रहा है। इस स्कीम के अंतर्गत जो भी एयरटेल के यूजर्स 2G/3G मोबाइल डिवाइस से 4G पर अपग्रेड कर रहे हैं तो आपको पूरा 30GB डाटा फ्री में मिलेगा। प्रीपेड यूजर्स को 1GB डाटा प्रतिदिन के हिसाब से पूरे 30 दिनों तक मिलने वाला है। इसके अलावा पोस्टपेड यूजर्स के लिए उनके पहले बिल साइकिल में आपको यह डाटा एक ही बार में पूरा मिल जाएगा। हालाँकि इस स्कीम में सबसे बढ़िया बात यह है कि अगर आप इस डाटा को खर्च नहीं कर पाते हैं तो यह आपके अगले महीने में फॉरवर्ड हो जाता है। 

अपने इस ऑफर की जानकारी कंपनी एक टीवी कमर्शियल के माध्यम से दे रही है, इस विज्ञापन को आप भी अपने टीवी पर देख सकते हैं। हालाँकि इस फ्री डाटा को पाने के लिए आपको कुछ छोटे से उपाए करने होंगे। इसका मतलब है कि इस डाटा को पाने के लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे जिसके बाद आप जान सकते हैं कि आपको यह डाटा मिलेगा कि नहीं। 

Paytm मॉल पर इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहे हैं अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स

इस फ्री डाटा के बारे में जानकारी के लिए कि आपको यह मिलेगा या नहीं आपको अपने प्रीपेड या पोस्टपेड फोन से एक टोल फ्री नंबर यानी 51111 पर कॉल करना होगा, या आप इसकी जांच करने के लिए माय एयरटेल ऐप पर जाकर भी इस बारे में जानकारी ले सकते हैं। इसके बाद जैसे ही आप इस डाटा के लिए क्लेम करते हैं तो आपको यह डाटा लाभ महज 24 घंटों के अंदर ही आपके फोन पर मिल जाएगा। 

कंपनी का कहना है कि यह स्कीम कंपनी की मेरा पहला स्मार्टफोन पहल के अंतर्गत ही आती है। इस पहल के तहत एयरटेल ने कई मोबाइल कंपनियों से साझेदारी भी की हुई है। यह कंपनी 4G स्मार्टफोंस का एक अफोर्डेबल एकोसिस्टम बना देने वाले हैं। 

Paytm मॉल पर इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर मिल रहे हैं अच्छे डिस्काउंट ऑफर्स

यहाँ आपको यह भी बता देते हैं कि जिन कंपनियों से एयरटेल के साथ साझेदारी की हुई है, उनमें सैमसंग, इंटेक्स, कार्बन, लावा, सेल्कन, मोटोरोला, लेनोवो, नोकिया, आईटेल, जेन, और लीफोन हैं। गौरतलब हो कि अभी हाल ही में एयरटेल ने एक कैशबैक प्रोग्राम की भी शुरुआत की थी, जिसके माध्यम से कुछ चुनिन्दा स्मार्टफोंस जैसे नोकिया आदि के साथ आपको Rs 2,000 का कैशबैक भी दिया जा रहा था।

वाया:

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo