अमेज़न प्राइम डे सेल में Refrigerators पर पाये 30% तक का डिस्काउंट

अमेज़न प्राइम डे सेल में Refrigerators पर पाये 30% तक का डिस्काउंट

Amazon Prime Day Sale अब लाइव है, और अन्य बड़े बिक्री दिनों की तरह, ग्राहक बड़े उपकरणों की खरीद कर सकते हैं, जैसे रेफ्रिजरेटर, डिस्काउंट कीमतों पर। यह दुकानदारों के लिए एक बहुत ही थकाऊ काम हो सकता है कि वे चयन करें, तुलना करें और फिर किसी वस्तु को खरीदने का निर्णय करें। कभी-कभी, ऐसा होता है कि जब तक ग्राहकों को सभी शॉर्टलिस्टिंग के साथ किया जाता है, तब तक वे आइटम को कार्ट में नहीं जोड़ सकते क्योंकि यह बेचा जाता है। हम स्थिति को समझते हैं, और आपको निर्णय लेने की प्रक्रिया में तेजी लाने में मदद करने के लिए, हमने रेफ्रिजरेटर पर कुछ सर्वोत्तम और सबसे खराब सौदों को सूचीबद्ध किया है।

बेस्ट डील्स:

Koryo 509 L Inverter Frost Free Side-by-Side Refrigerator (Buy it here)

अमेज़न डील प्राइस: Rs 37,990

Koryo इन्वर्टर फ्रॉस्ट फ्री साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर आइस-बिल्ड अप को रोकने के लिए ऑटो डिफ्रॉस्ट तकनीक के साथ आता है, और यह एक पर्यावरण-अनुकूल R600a सर्द से सुसज्जित है। ऊर्जा कुशल और कम शोर इन्वर्टर कंप्रेसर के साथ, 509L क्षमता वाले रेफ्रिजरेटर को 5 या अधिक सदस्यों वाले परिवारों के लिए उपयुक्त होने का दावा किया जाता है। इसमें एक डिजिटल डिस्प्ले, टच बटन कंट्रोल, सुपर फ्रीज / रेफ्रिजरेटर फ़ंक्शन और मल्टी-डिजिटल सेंसर है। अलमारियों को कड़े कांच से बनाया गया है, और मशीन एक ट्विस्ट आइस ट्रे और चाइल्ड लॉक सुविधा के साथ आती है। कंपनी कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दे रही है।

LG 308 L 3 Star Inverter Frost-Free Double-Door Refrigerator (Buy it here)

अमेज़न डील प्राइस: Rs 28,499

308L क्षमता वाले फ्रॉस्ट-फ्री रेफ्रिजरेटर में 3-स्टार ऊर्जा रेटिंग है और यह 1-वर्ष के उत्पाद और 10-वर्ष की कंप्रेसर वारंटी के साथ आता है। इसमें एक डोर कूलिंग प्लस तकनीक है, जो कि डिब्बे के अंदरूनी हिस्से और दरवाजे के बीच के तापमान के अंतर को कम करने का दावा करती है। ऑटो स्मार्ट कनेक्ट तकनीक रेफ्रिजरेटर को होम इन्वर्टर से जोड़ने में मदद करती है।

BPL 690 L Frost Free Side-by-Side Refrigerator (R690S2) (Buy it here)

अमेज़न डील प्राइस: Rs 55,990

यह बीपीएल फ्रॉस्ट फ्री साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर आइस-बिल्ड अप को रोकने के लिए ऑटो डीफ्रॉस्ट तकनीक के साथ आता है। 690L क्षमता वाले रेफ्रिजरेटर को 5 या अधिक सदस्यों वाले परिवारों के लिए उपयुक्त कहा जाता है। अलमारियों को कड़े कांच से बनाया गया है, और मशीन कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी है। कंपनी का दावा है कि रेफ्रिजरेटर लगभग 1.4 यूनिट / दिन की खपत करता है।

LG 360 L 4 Star Inverter Frost-Free Double-Door Refrigerator (Buy it here)

अमेज़न डील प्राइस: Rs 40,180

एलजी से 360-लीटर फ्रॉस्ट-फ्री डबल-डोर रेफ्रिजरेटर, 4-सितारा ऊर्जा रेटिंग और कंप्रेसर पर 10-वर्षीय वारंटी के साथ आता है। यह रैखिक शीतलन और दोहरी फ्रिज जैसी प्रौद्योगिकियों से सुसज्जित है। इसमें एक डोर कूलिंग प्लस तकनीक है, जो कि डिब्बे के अंदरूनी हिस्से और दरवाजे के बीच के तापमान के अंतर को कम करने का दावा करती है। ऑटो स्मार्ट कनेक्ट तकनीक रेफ्रिजरेटर को होम इन्वर्टर से जोड़ने में मदद करती है।

Bosch 507 L 2 Star Frost Free Double Door Refrigerator (Buy it here)

अमेज़न डील प्राइस: Rs 50,490

2-स्टार एनर्जी रेटिंग फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर आइस-बिल्ड अप को रोकने के लिए ऑटो डीफ्रॉस्ट तकनीक से लैस है। 507 एल क्षमता के साथ, डबल डोर मशीन 5 या अधिक सदस्यों वाले परिवारों के लिए उपयुक्त है। अलमारियों को कड़ा ग्लास से बना है कंपनी कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दे रही है।

सबसे ख़राब डील्स:

LG 471 L 4 Star Wi-Fi Inverter Frost-Free Double-Door Refrigerator (Check it here)

अमेज़न डील प्राइस: Rs 56,490

हालांकि रेफ्रिजरेटर को सबसे खराब सौदा श्रेणी के तहत सूचीबद्ध किया गया है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उत्पाद को किसी भी विचार की आवश्यकता नहीं है। इस उत्पाद को यहां रखने का प्राथमिक कारण केवल यह है कि यह प्राइम डे पर कोई छूट नहीं दे रहा है। स्मार्ट रेफ्रिजरेटर में 471 लीटर की क्षमता और 4-स्टार ऊर्जा रेटिंग है। यह इन्वर्टर रैखिक कंप्रेसर से लैस है जो आंतरिक तापमान में उतार-चढ़ाव को कम करने में मदद करने के लिए अधिक सटीक तापमान नियंत्रण देने के लिए कहा जाता है। डोर कूलिंग + टेक तापमान के अंदर भी बनाता है। स्मार्ट थिनक्यू, डुअल फ्रिज और स्मार्ट डायग्नोसिस के साथ, रेफ्रिजरेटर बिना स्टेबलाइजर के काम करता है।

Bosch 655 L Frost Free Side-by-Side Refrigerator (Check it here)

अमेज़न डील प्राइस: Rs 1,10,490

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, रेफ्रिजरेटर प्राइम डे पर किसी भी छूट के साथ नहीं आता है। ठंढ से मुक्त रेफ्रिजरेटर बर्फ से निर्मित को रोकने के लिए ऑटो डीफ्रॉस्ट तकनीक से लैस है। 655 एल क्षमता के साथ, मशीन को 5 या अधिक सदस्यों वाले परिवारों के लिए उपयुक्त कहा जाता है। अलमारियों को कड़ा ग्लास से बना है कंपनी कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी दे रही है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo