ये हैं Airtel के सुपर हिट प्लांस: अनलिमिटेड कॉलिंग और भरपूर डेटा के साथ FREE मिलेगा Netflix का एक्सेस!

ये हैं Airtel के सुपर हिट प्लांस: अनलिमिटेड कॉलिंग और भरपूर डेटा के साथ FREE मिलेगा Netflix का एक्सेस!
HIGHLIGHTS

Bharti Airtel के पास ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे प्लांस मौजूद हैं जो Netflix के साथ आते हैं।

Netflix सबसे पॉप्युलर OTT प्लेटफॉर्म्स में से एक होने के नाते कई भारतियों के लिए एक महंगा प्लेटफॉर्म हो सकता है।

फ्री नेटफ्लिक्स के साथ आने वाले कुछ ऐसे मोबाइल प्लांस हैं जिन्हें भारतीय यूजर्स खरीद सकते हैं।

भारत के दूसरे सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर Bharti Airtel के पास ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे प्लांस मौजूद हैं जो Netflix के साथ आते हैं। Netflix सबसे पॉप्युलर OTT प्लेटफॉर्म्स में से एक होने के नाते कई भारतियों के सब्स्क्राइब करने के लिए एक महंगा प्लेटफॉर्म हो सकता है।

कीमत के मामले में Netflix दूसरे OTT प्लेटफॉर्म्स की तुलना में कई गुना महंगा है और इसके पास कोई डिस्काउंट वाला सालाना प्लान भी नहीं है। यूजर्स Netflix को केवल मासिक आधार पर खरीद सकते हैं। इसलिए फ्री नेटफ्लिक्स के साथ आने वाले कुछ ऐसे मोबाइल प्लांस हैं जिन्हें भारतीय यूजर्स खरीद सकते हैं। जिन नेटफ्लिक्स मोबाइल प्लांस के बारे में हम बात करने जा रहे हैं उन्हें Airtel के 380 मिलियन से अधिक ग्राहक सब्स्क्राइब कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा की Yodha फिल्म की Amazon Prime पर हो रही Streaming, क्या आपने देखी?

एयरटेल द्वारा ऑफर किए जाने वाले ऐसे तीन प्लांस हैं जो नेटफ्लिक्स के OTT बेनेफिट के साथ आते हैं। उनमें से एक प्रीपेड प्लान है और बाकी दो पोस्टपेड प्लांस हैं। प्रीपेड प्लान की कीमत 1499 रुपए है और पोस्टपेड प्लांस 1199 रुपए और 1499 रुपए में आते हैं। चलिए सबसे पहले पोस्टपेड प्लांस को देखते हैं।

Airtel Rs 1199 Postpaid Plan

एयरटेल का 1199 रुपए वाला पोस्टपेड प्लान 1 रेगुलर सिम और 3 फैमिली ऐड-ऑन प्लांस के साथ आता है। यूजर्स को इसमें 200GB डेटा रोलओवर सुविधा के साथ 150GB डेटा मिलता है। साथ ही यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 100 SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी मिलती है। इस प्लान के साथ मिलने वाले OTT बेनेफिट्स में Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar Mobile शामिल हैं।

Airtel Plans for Free Netflix
Airtel Plans for Free Netflix

Airtel Rs 1499 Postpaid Plan

इसके बाद आता है 1499 रुपए वाला प्लान जो 200GB डेटा रोलओवर के साथ 200GB डेटा के साथ आता है। इस प्लान में एक रेगुलर और चार फैमिली ऐड-ऑन कनेक्शंस मिलते हैं। इसके अलावा यूजर्स को रोज़ाना 100 SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है। इसके OTT बेनेफिट्स भी Netflix, Amazon Prime Video और Disney+ Hotstar Mobile हैं।

यह भी पढ़ें: आपके कीमती पलों को और भी खूबसूरत बना देगा WhatsApp का ये गजब फीचर, कैमरा में होगा बड़ा बदलाव

Airtel Rs 1499 Prepaid Plan

आखिर में आता है 1499 रुपए वाला प्रीपेड प्लान। यह प्लान 3GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर करता है। यहाँ ग्राहकों को 84 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ नेटफ्लिक्स बेसिक, अनलिमिटेड 5G डेटा, अपोलो 24|7 सर्कल, फ्री हैलोट्यून्स और विंक म्यूज़िक जैसे अतिरिक्त लाभ मिलते हैं। 

ध्यान दें कि 5G अनलिमिटेड डेटा 1199 रुपए और 1499 रुपए वाले पोस्टपेड प्लांस में भी ऑफर किया जाता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo